Continued from previous part.....
Ph ring hota hain to woh person ph pick karte hain...
Mr- Hello.....
Mp- so gayi thee tum...?
Mr- nehi neend nehi aa rahi thi...
Mp- hume bhi neend nehi aa rahi thi ...
Mr- hmmm.... Ghumne ka maan kar raha hain....! .
MP(excitedly) -to chale ghumne...!
Mr- lekin car...!
Mp- humare pass jaaneman ke dusre car ka key hain....
Mr- thik hain chalo...!
Mp- sach mein ja rahi hoooo...!
Mr-Haaa...!sach mein...Lekin dhire se aana kisika neend nehi tootna chahiye....
Mp- ok ok... ..! Aa rahi hun.... !Mr or MP dono car leke nikal jaate hain...
Idhar haseen ko bhi neend nehi aaa raha tha... Kyunki aj uske dimaag mein bahut kuch chal raha tha... Uska Ks se Australia hue takkar...Undono ka dost banna ... Unlogo ka saath mein bitana... Ks ka unke liye ice cream lana... Ks ka care unke liye.... Ks saath rehke safe feel karna.. Ks ka straight apna sach kehna... Unka koi gf nehi hain... Yeh yekeen dilana..Mr ko le Aana . Or aj jab hat pe chai gir gayi unka care karna... Sab kuch yaad aa raha tha unhe.... Or unknowingly Hm smile kar rahe theee.... Tabhi Hm kuch sochti hain... Or call karti hain.... Ks ko... Ks ek hi ring mein call utha leti hain...Hm- hello.... App so gaye thee.?
Ks- Nehi neend nehi aa rahi thii...!
Hm- ohh...!
Ks- waise aj beast ka to raat ban gayaa...!
Hm(smile silently)- kyun...?
Ks- kyunki miss beauty ne use call kiya hain...!
Hm(blushing ) -accha ji...! Waise ek baat puche apse...?
Ks- Beauty ko puchne ki zarurat nehi hain.. Bas hukum kijiyee...!
Hm(laughing) - flirting koi apse sikhe... ! Ghumne chale...?
Ks- lekin barish hoga lagta hain...!
Hm- nehi hoga chaliye... Na...!
Ks- thik hain chaliye...!
Ks or Hm dono parking lot pe ate hain... Hm notices karte hain unka dusra car nehi hain... To woh Guard se puchti hain woh kehti hain MP car lekar nikle hain...
Hm- misri car lekar ghumne gayi hain.... Yaha woh to kuch pehchanti bhi nehi.. Or woh yaha par car drive kaise karega...! Oh god..!Ks(tensed but still)- kuch nehi hoga Misri bahut acchi car chalati hain...!
Hm-lekin woh Australia mein or yeh India hain...
Ks- Woh manage kar lega app chinta mat kijiye...! Hum call karte hain usse...
Ks MP ko call karta hain... MP call nehi uthati lekin message karte hain Meera ke saath hain.. Meera saath mein hain sunke Hm or ks thoda relief paate hain.. Then Hm car drive karne jaati hain lekin ks kehti hain hum drive karte hain.. Hm pehle to na kehti hain but ks nehi manti aur car drive karte hain...
Ks- app jante hain.. misuu kise pasand karti hain..?
Hm- Hmm..,!hum jante hain...
Ks- kaun hain woh...!
YOU ARE READING
Lakeeron Se Dil Tak 💫❤
FanfictionKahan se shuru kahan pe khatam Ek hain dard... To dusra araam... Ek hain raahi .. Dusra manjil Ek dharkan to dursa dil... Ek hain angaar to dusra panni... Kahan leke jayegi inn dono ki kahani... ...