Continued From pervious part
Hm-yess! Angel kaha tha 2 saal na koi ata pata ,na koi call ....messege... Pura vanished ho gayi thi... Kaha?
Ladki - batati hun pehle chal samne hi ek Coffieshop hain..waha baith ke baat karte hain..
Yeh hain Meera rajput.. Hm ki bff.. Ekdum 2 jism ek jaan type... Australia me settle hone wali hain.. Cute... Mastikhor hain or bohut flirt karte hain..
In coffee shop
Har ek table full tha then MR ne kaha hm se - janemaan chal udhar ek ladki hain us table pe baith te hain...
Dono waha pe ate hain or ladki se puchti hain-could we are sit here..?
Ladki -sure
Then MR said-Hi I'm Meera rajput
Girl- I'm sania singh
Yess...! It's our santu
Then santu looked at Hm
Hm- Hi! I'm Haseena Maalik
Then
MR -Jaanemaan Tu business mein busy tha or main study mein isiliye .. Or maine sim vi change kiya tha then tere saath koi linked nehi tha..
HM-koi baat nehi angel..! Waise tu hain kaha par or kab ayi?
MR-kal hi ayi...! Or Singh firm house mein reh rahi hun..
Ss thoda sa excited hoke kehti hain
Ss-to tum hi hamare firm house mein.. ho
Then Hm or Mr thoda sa socked ho jate hain then random baate chalti rehti hain..
MR-Jaaneman aj ek job interview hain to jana hain mujhe .. So cab book karti hun ok...
Ss-are cab book karne ki zarurat nehi hain.. Mein tumhe dorp kar deta hun..
Mr or Ss uthti hain
Ss Hm ko galti se di keh dete hain.
.
Ss-sorry... Sorry.... Galti se di keh diya
Sorry ..!Hm - koi baat nehi.. App chahe to hune di keh sakti hain agar apko koi atraaz na ho to..
Then suddenly Ss hm ko hug kar leti hain then
Ss-to tum vi mujhe 'tum' hi bulana app kehne ki koi zarurat nehi hain.
.
Hm -ok meri behna.. Aj se tum hi khehen ge..
Or tin o apne apne number le lete hain..
Mr or Ss chali jaati hain... Thodi der bad hm jack ko car laane ke liye bolte hain or parking side pe jaate hain.. Tabhi ek person se takra jaate hain... Or girne wali hoti hain tab woh person unka wrist pakar leti hain .. Or unhe thik se khara karte hain.. Or woh person ks hain..Hm unhe thank you kehne jaati hain lekin ... Woh person hm ko kehti hain...
YOU ARE READING
Lakeeron Se Dil Tak 💫❤
FanfictionKahan se shuru kahan pe khatam Ek hain dard... To dusra araam... Ek hain raahi .. Dusra manjil Ek dharkan to dursa dil... Ek hain angaar to dusra panni... Kahan leke jayegi inn dono ki kahani... ...