Ss dekhti hain ek behen apni choti behen ko apne pith mein leke chal rahi thi or dono bohut haas rahe the... Yeh dekh kar unko apni or ks ki childhood yaad aa jaati hain... Anjaane mein hi smile karte hain... But car ki horn ki wajah se unki concentration break hoti hain... Or ovo chale jaati hain...
Airport
Hm apne family ke saath Australia a chuke hain... Or Unki maneger ki veji hui car ki taraf ja rahe hain.. lekin rasste mein unko koi dakka deta hain or unka rumal ak car ki window se andar chali jaati hain. ... But she is did not noticed that.. And leave for house...Billu car ko lekar airport aake wait karti hain...tab ek sundar si ladki ake car baith jaati hain or kehti.. Hain firm house jaane ke liye..
At Hm rent house
Hm house mein pouch chuke the.. Everyone reach their respective room .... to freshen up and to rest
But Hm sat on bed and was lost in her own thought.. to see the locket..
Noor asked Hm to order food.. But hm still losts in thought.. Suddenly a voice brings back her sense..
Nm-abe o nalayek ..!kidhar khoyi hua hain tu...? Kabse awaz de rahe hain hum.Hm todga Nurvevous hokar kehti hain..
Hm- ji ji ammi boliye... Kya hya..?
Nm -kuch khana hain ki nahi....
Then Hm khana order karti hain..
Khana ate hi sab log khana khate hain or rest karne chale jaate hain.. Hm vi thoda rest kar rahi thi... Or kab so jaate hain pata hi nehi chalta..Ks side
Bc us ladki ko firm house mein chokar ks ke pass aa jaate hain or wait rahe the ek club ke bahar ... Fir kuch der bad ks ko dekhta hain ov bahar aa rahi thi todha sa drunk tha ks... Hair messy tha.. Ake car mein baithe hi uska sara nesha udh jaati hain... Cause of a smell ... Ks smell ki source ko dhudne kii kosis kar rahe the ki unki annkh front sit ke niche pade hua rumal mein padti hainn.. Suddenly ov us rumal ko uthati hain.. Or asked bc
Ks - yeh rumal kiski hain.... Kya woh firm mein aye hua ladki ka hain yah nehi...
ThenBc -yeh us ladki ka nehi hain kyuki ovo back sit pe baithi hui thi.. Or I think galti se window se rumal andaar aa gaye honge...
Ks rumal ko dhiyan se dekh rahe the jiske ek kona mein B❤B likha hua tha... Ambrodary se.. Jaise pehle wala rumal mein likhi hua hain..
Thodi der baad ka singh mansion me aa jaate hain... Or apne room mein chale jate hain... Or ks kho jaate hain... Flashback mein..
Flashback .....
Ks in 2 month back
Staying in India
After 4 days....
Ks ek ladki ko dekhte hain jiski hat mein... Ks ka loket tha or ks us ladki ki pass jakar apna loket mangti hain..
ks -Excuse me Miss ..
Jaise hi ladki turned hoti hain ks gone lost in her eyes...
Ladki-hey...! What happen..?
But ks was still lost.. Then girl leave the place...
After 10 min ks back to her sense.. and found a earing.. On ground ov uthati hain or apne pass rakh deti hain...Flashback end..
Ks thought
Un annkho mein dekhte hi I was lost.. I don't know why.. Uska chehra dhaka hua tha.. Bas ankhe dik rahi thi... Pata nehi par lag raha tha ase hi bas use dekhte rahe... Or un ankhho ko chum le... Us ankho mein jo raaz tha maan kar raha tha use dhoondu... Us ek jalak ankkho ki dedar ne mera nind chura li thi... Jab bi ankhe bandh karte the Har waqt...Ov ankhe mere samne aa jati thi ... Jaise dewaana bana diye tha un annkho.. Jaise jaise din bit ta ja raha tha mera use dobara dekhne ka chahat badh rahi thi... Meri ankhe har waqt use dhoond ti thi.. Mera dil use bas paana chahati thi...jaise un ankhon par sirf mera haq hain . I don't know.. Why..!Ks yeh sab soch rahi thi ki unka ph ring hota hain.. Then she was distracted... and received the call..
Hm side
Hm so rahi thi ph unka nind khool jata hain achanak se... Or unhe kuch yaad ata hain or ov kho jaati hain..
Flashback start...
Achanak se mall mein jaate jaate ek person se dakka lag gayi... Thi or ov and hm dono hi gir gaye the par ov person inta jaldi mein tha ki khod to uth gaye the lekin unhe nehi uthaya... Or chali gayi jate waqt ek bar bar mudke dekha... Then car se chali gayi...
Flashback end.....
Hm thought...
Jab takrane bad mein ground mein uthke baith rahi thi..tab us person ne bina uthaye ja raha tha to main ne unko monster kaha tha...tab unhone ek jalak ghumke dekha tha...ov black hoodie mein thi...unka hair messy tha..and those eyes Uff..! I was speechless after seeing those eyes... . There were thousands of secrets in that eyes.. I was numb for few more second.. then I came back to my sense.. and found a locket on ground..and Take the locket from ground.. Since then the locket has always been with me...
Hm get up from bed.. and go outside of room.. Tab raat ke 9.00 baj chuke the.. Hm phirse khana order karti hain.. Or dinner karte hain.. Sab ek saath...
Fir Hm Uk or CM ko kehti hain ..Hm -vai.... Kal office mein jaana hain... Or usse pehle market se kuch saman lena hain.... Or servant appoint karna hain and usman apko vi office jana hain hamare sath or house ki talash karna hain... Hum rent house mein to nehi reh sakte jada din.... Hume apna ek ghar lena hain.. Ok good night...
CM and uk - ji good night..
Singh mansion
Ss ghar aa chuki thi fresh hokar dining table pe ati hain... Ks or ps vi waha thi... tab ps ss se puchti hain interview kaisa raha.. Yeh sunte hi ks thoda shock ho jaate hain... But kuch nehi kehte
Ss-Accha hi tha but mujhe pasand nehi aya...
Ps - to tum apne company joint kar lona
Ks-Ha santu.. Khudke company rehte tum kisi or ke company mein kyu job karogi...
Ss-kyuki mujhe uss insaan ke saath kam karna hi nehi hain ... jiske andar koi emotions nehi hain... Jo emotions ki value nehi karta..
Ks or kuch vi nehi kehte sab silently apna dinner khatam karte hain ... Or ks ja rahi thi ... Fir ss kehti hain..
Ss- jis din mujhe mera bro wapas mil jayega us din sayed ss vi apne bro ke saath kam karega..
Yeh sunke ks - shayed tum jis bro ko chahati ho ovo ab kabhi vi wapas nehi ayega. ...
Itna kheke ks apne room chali jati hain or drink karte hain.. Or ss apne room tried honar so jaate hain... Ps vi apne room mein chali... Jaati.. Hain..
Next morning
Agle hi din subha... Hm market jaati hain or ek ladki ko dekhti hein or ov ladki vi use and dono same time pe bolte hain
Hm- are yaar tuuu....! 😲
Jaldi se jake use gale laga leti hain...Ladki-hasu.....😲Tu.uuuu...!
----------∆--------Forgive my mistakes 🙏
So guys mein thodi details mein story likh raha hun... So agar koi problem hain to please bataye ga... Or guess kijiye kon hain woh ladki...?
Stay safe and happy.. Have a good enjoy the part ☺
YOU ARE READING
Lakeeron Se Dil Tak 💫❤
FanfictionKahan se shuru kahan pe khatam Ek hain dard... To dusra araam... Ek hain raahi .. Dusra manjil Ek dharkan to dursa dil... Ek hain angaar to dusra panni... Kahan leke jayegi inn dono ki kahani... ...