Mp Or Mr chale jaate hain.... Or ks or Hm akele the... Then
Hm- app itni raat ko kyun aye... ?
Ks- Beast ke dost ko icecream khana tha... Kyu na ate...!
Hm- accha ji... Par itni thand mein raat ko app bahar aye Maa ko pata chalega... to kya hoga....?
Ks(casually)- Ma ko kuch pata nehi chalega....Maa ke uthne se pehle hi hum ghar chale jayenge...!
Hm(looking at ks) - ab raat ke 1.00 am baj chuke hain or app abhi road se drive karke ghar jayenge...?
Ks- ha tooo..? (Looking at Hm confusingly)
HM(with concern)- to kya...! Ek kaam kariye app 4.00 baje tak ruk jaiye fir chale jana.... Or subha ho chuka hoga tab...!
Ks- ji nehi ji nehi hum kaise reh sakte hain.... Hum misu ko call karte hain....
Hm- thik hain 10 min ruk jaiye... Woh log ate hi honge....
Fir ks ke nazar Hm ke ek wall pe jata hain.. Jaha ek guitar thi....
Ks- yeh guitar kiska hain... ?
Hm- Mera...!
Ks- app ko guitar bajana ata hain....?
Hm- bajana bhi ata hain... Or gaana bhi..!
Ks-wow..! Impressive... Or kya kya ata hain...?
Hm- Humne Dance Or gaane ki talim le rakkhi hain... To dono hi hume ata hain.....
Ks -to phir kuch sunaiye... Na...!
Hm- abhi..! Abhi nahi ho sakta kyunki ammi so rahi hain to uth jayegi... Or mood bhi nehi hain..!
Ks- accha ji..! To apka mood kab hota hain...!
Hm- woh...! Kuch nehi choriye... Bas humse hi sawal kiya ja raha hain... Kuch apne baremein bhi batayiye...!
Ks- Mujhe gaana Nachna kuch bhi nehi ata...!
Hm- sacchi...?
Ks- kyun koi shak..?
Hm- Nehi kuch.. Nehi... Bas laga app ke baat mein sacchai nehi hain..!
Ks-or aisa kyun..?
Hm- ase hi bas.... ! Or kya ata hain...?
Ks- I'm a trained fighter...!
Hm- wow...! But apko marpit pasand hain..!
Ks -woh to hume passion lagta hain...!
Hm- hume to bilkul bhi nehi pasand...!
Ks- are are hume ... Pasand nehi hain... Bas safety purpose sikha hain...!
Fir dono asehi baat karte karte kab so gaye kisiko pata nehi chala...... Udhar misri Or Meera bhi baat karte karte so gaye the.....
YOU ARE READING
Lakeeron Se Dil Tak 💫❤
FanfictionKahan se shuru kahan pe khatam Ek hain dard... To dusra araam... Ek hain raahi .. Dusra manjil Ek dharkan to dursa dil... Ek hain angaar to dusra panni... Kahan leke jayegi inn dono ki kahani... ...