Cafe side
Ks enter karke hi dekhte hain ek table pe Mp baithi hui hain or woh piche se jakar Mp ke shoulder pe Haath rakte hain... Or Mp thoda turn hoke ks ko dekhte hi hug kar lete hain...
Mp- Nalaayek Kaisa hain...?
Ks- thik hi hun....!Tu bol..misri ki bacchi Tu kasisi hai?
Mp- badiya...
Ks - kya kar raha hain abhi... Or itna khush koi khass wajah?
Mp- Abhi to jaanemaan ka P. A hun.. Or usi ki khyaalon mein khush hun.. Or dusri baat mere buddy se itne din bad mil rahe hain to khush to honge hi naa..
Ks- woh to samjhaa... Lekin apni boss ko jaanemaan kuch chal raha hain kya tere or unke ke bich..? (Eyebrows upaar karke)
Mp- abe nehi... Hum bas acche dost hainn.. Lekin jo bhi kahe yaar jaanemaan hain to..bahut Khubsurat... Dekho to lagta hain pura din bas dekhta hi rahoon..or santu ko chahe to puch lena jaise muh ki meethi hain or waise hi haseen...
Ks- wait wait...! Kya unka naam hasu hain..?
Mp -Haseena..!
Ks-woh.... Santu vi amma se keh rahi thi suna maine....
Mp -ek baat puche tujhse...?
Ks - ha puchna..
Mp- tere or santu ke bich kuch hua hain kya...?
Ks- bahut lambi kahani hain... Kisi or din sunaungi... Waise tu hain kahan? Uncle Kaisa hain?
Mp- woh 6 mahine pehle mujhe chor ke ja chuke hain....
To main akela ho chuka hun...Ks yeh sunte hi MP ka haat pe haat rakhte hue kehti hain
Ks- To Tu abhi akela hain... Mere ghar aja.. hum saath mein rehenge...
Mp- iski koi zarurat nahi hain buddy
Ks- tujhse puch kon raha hain bata rahe hain... Aj hi shift ho jayegi mere ghar tu. nehi to amma ko pH lagau?
Mp- are nehi nehi...! Thik hain main kal shift ho jaungi...
Fir dono random baate kar rahe the or mp ks se kuch puch ta hain jisse ks ka mood off ho jata hain.... Par ks kuch nehi kehti... Or dono ka baate chalta hi jata hain...
Park side......
Ss park ke ek bench pe baithi hui thi ki tabhi koi use "Hi" kehti hain..
Ss dekhke thoda shocked to hote hain par sambhalte hue kehti hain-Ss- are cheete tum...! Sorry sorry.. Mr. Maalik
Cm- nehi nehi app hume cheete hi bulaiye... Hume accha lagega... App yahan kya kar rahi hain?
Ss- kuch nehi bas aise hi baitha hun... Or tum mujhe app app kyun kar rahe ho?
Cc-oooo accha..!
Ss- Tum yaha kya kar rahi ho....? Koi aane wali hain kya..? (Playfully)
Cm wakhlate hue kehta hain- are nehi nehi santu ... Waise koi baat nehi... Woh to hum aisee .... Hi... Aye(uff yeh Masumiyaat)
Ss or CM baate kar rahe the or ks waha se ja rahi thi ki unlogo pe ks ka nazar padh jaati hain.... Or ks
Ks- bille yeh ladka kon hain santu ke saath?
Bc- nehi pata hain mam... But app tension maat lijiye hum kal ke andaar apko sari details de denge...
Ks chale jaate hain... Thodi der baad ss or CM bhi chale jaate hain...
YOU ARE READING
Lakeeron Se Dil Tak 💫❤
FanfictionKahan se shuru kahan pe khatam Ek hain dard... To dusra araam... Ek hain raahi .. Dusra manjil Ek dharkan to dursa dil... Ek hain angaar to dusra panni... Kahan leke jayegi inn dono ki kahani... ...