(ek ship se dusre ship per shoot hota hai..dusre ship k aadami bhagne lagte hai..kitne to paani me gir jaate hai..tabhi pahale wale ship me)
Jason-wapas aajao warna sab maare jaayenge..(blootooth se bolta hai)
(Sab wapas pahale wale ship per aajate hai)
1 Men-hum boss ko kya jawab denge?
Jason-vo me sambhal lunga..(Sab chalne lagte hai.Tabhi ek aadmi jamin per baithkar rone lagta hai unme se ek aadmi)
2Men-sir..
(Jason piche dekhta hai)
3 Men-mujhe yahi maar dalo..boss k samne kya muah lekar jaaunga..unke haato se Marne se aacha hai ki tum mujhe yahi mar dalo..(rota hai)
Jason-chalo...vo to boss hi batayenge.(sab jaane lagte hai)
3Men-mujhe nahi jana tumne suna na..(jor se chilte hue bolta hai sab ruk jaate hai..Jason use shoot kar deta hai)
Jason-boss ko darpok or kayar log bilkul pasand nahi...or koi hai jise apne Jaan se pyaari maut hai..
(Sab ek saath salut karte hue)
All-No sir..
Jason-Good...(fir sab car me baithne lagte hai)
______Bhavi-koi bhi gadbadi nahi honi chahiye y/n kaha hai?ab tak ready hue ki nahi?
Sonu-vo to stage per pauch bhi gaye..uss Jay ka pata nahi chal raha hai.
Bhavi-vo ladkiyo se jayada time leta hai ready hone me.(Y/n sakhiyaan 2.0 song per dance karti hai..)
Mera tu hi ae bas yaara ..
(Vo yaha tak dance karti hai wahi helicopter k andar Taehyung k aaju -baaju do reaveling outfit me ladkiya baithi hoti hai jo Taehyung ko improperly touch kar rahi thi vahi Taehyung unhe bhav na dete hue sigrate pita hai..tabhi unmese ek ladki Taehyung k paint k andar haat dalti hai...taehyung apna haat uske haat per rak kar rokta hai or use dead glary deta hai...)
1 girl-what happen baby....? don't you want it.
(in seducing voice..he smirk evil and get closer to her..)
Taehyung-a slut can never satisfy me..
(And immediately pull the trigger on her tummy..she die ..he smirk...kuch hi minutes me helicopter land karti hai Taehyung bahar nikalta hai ...charo taraf se bodygards se ghira hua hota hai...car me baithte hai)
Jason-Misson fail..but boss pata chala hai ki uski dono batiyo mese ek yahi kahi rahati hai..
(Taehyung deep breath leta hai or car rukti hai driver uske liye car door open karta hai vo bahar nikalta hai still he surrounding with his bodygards..vo car se bahar nikalta hai club k andar aata hai...apne chair per baitha hai and cigrate muah me lagakar peene lagta hai ...or saamne y/n or Nil ka dance performance dekhne lagta hai..vo wine ki glass uthar Peeta hai Jason Taehyung k kaan me kuch bolta hai)
Tere yaar bathere ne...
(Dance performance khatam hi hone wala hota hai ki y/n yaha waha stage k pass dekhne lagti hai )
Bhavi-ye Jay kaha raha gaya ?next performance uska hi hai..kaha hai?
(Dance over hone k baad y/n restroom me aati hai)
Y/n-Jay kaha hai?
Sonu-hum bhi use hi dhund rahe hai.(Dono jay k room me jaate hue baat karte hai tabhi y/n door open karti hai tripti or Jay ek dusre ko kiss kar rahe the..)
Y/n-Jay......!!!!!!
(Jay tripti se dur hatta hai..)
Jay-y/n..let me explain it...y/n
(Y/n Jay ko slap deti hai)
Y/n-i hate you...i hate you..
Sonu-whats wrong with you guys main time per ??
Bhavi-tripti ka hi Kiya dhara hai ye sab..
Y/n-tumhe kya lagta hai mujhe tum jaise ek dhokebaaz ki jarurat padegi...bilkul nahi mujhe tum jaisa partner bilkul nahi chahiye..me akale hi performance Sambhal lungi..(Bolkar apne restroom chalejaati hai jaha vo drink karti hai)
______
Sonu-kuch hi der me tumhara performance hai or tum itna drink kar rahi ho..
(Y/n ignore karte hue drink karti hai..wahi taehyung ko call aata hai vo changing room me jaata hai)
Bhavi-10 minutes me performance start hone wala hai y/n tum kaha ja rahi ho...?
Y/n-me sab sambhal lungi... don't follow me.(Bolkar changing room me jaane lagti hai..wall k sahare... taehyung mirror k samne cigrate Peete hue call per baat karta hai..uske piche se y/n changing room me jaati hai or apne cloth ko strip karti hai uska kapada niche girta hai..jo ki taehyung mirror me hi dekhkar baat kar raha tha to uski najar jaati hai mirror per ...)
On call-
Tae -Jaldi se mujhe uski badi beti k baare me information bhejo ...jo karna hai abhi karo ...right now.
YOU ARE READING
Tere Bin 18+
FanfictionTaehyung × Y/n India ka sabse bada Mafia King jo sirf or sirf apna badla lene k liye kisi ek annjan ladki ko kiddnep karta hai... But uske life me aate hi vo taehyung ko one man women bana deti hai... Or aakhiri me uske pyaar me padkar aage life bit...