He is happy or sad ?

190 6 0
                                    

Next day

(Chaaya balcony me khade hoti hai)

Tae-chaaya...chaaya..!

(Use back hug karke) are you till uspest on me?

(Vo kuch nahi bolti..tae use aage karke ) hey...! Meri aankhon me dekho..

(Vo dekhti hai )

Chaaya-you changed babe...you change a lot..!

Tae-mean?

Chaaya-you never get angry on me,you always talking with me politily ... saying romantic talk .. talking about our future,our family goals...but now you always busy on your phone... what it is inside your phone which I couldn't have in me? Tell me..

Tae-kuch aisa hai ki tumhe bata bhi nahi sakta..

Chaaya-what? Aisa kya hai esme...

(Bolkar tae ko bed per dhakel deti hai or uske upar hover hoti hai)

Tae-chaaya me shaadi karne k liye ready hun or infect hum kuch hi dino me London tumhare ghar ja rahe hai..

Chaaya-really?

Tae-yeah!!!

(Vo tae k face ko pakad kar kiss karne lagti hai tae shocked ho jata hai ...use directly push kardeta hai)

Tae-chaaya...ye sab abhi nahi ... shaddi k baad..

(Bolkar apne kapde sahi karne lagta hai)

Chaaya-tum abhi bhi bacche hi ho...(bolkar hasne lagti hai...Tae ko call aata hai) again..

Tae-excuse me..(bolkar chale jaata hai tabhi chaaya bhi call karti hai)

On call-

Chaaya-yaa...dad! Tae shaadi k liye ready ho gaya hai ..

Mr.agnihotra- that's good news my dear..fir aane ka plan kab ka hai?

Chaaya-sochi ab india aaye hun to ghum k hi jaau ...tae mujhe india k kuch famous places per lekar jaayega ...in simple terms kuch hafto k baad ..

Mr . agnihotra-tab to shaadi karne me deri ho jaayegi ek kaam karte hai jis din tum dono London pochoge Q na usi din engagement rakh diya jaayega...esse tae pahale se hi tumhare relationship me band jaayegaa...fir uske mood change karne ka koi option hi nahi hoga..

Chaaya-that's good idea dad ...you are always best ...and what about that stupid jerk.

mr.agnihotra-nothing more just missing her mom like stupid ...

Chaaya-is she still taking with you rudely?

Mr.agnihotra- hmm jyada per nikal aaye use bas kuch din or teri shaadi hote hi use bhi thikane laga dunga puri property hogi meri...you are my only daughter but be careful...tumhara har chaal taehyung ko saqe me daal sakta hai isliye har kadam soch samajh kar hi uthana..!

Chaaya-don't worry dad..use apne kaabu me kaise karna hai vo mujhe aachi tarah pata hai...

Mr.agnihotra- ok bye dear ...have good night

Chaaya-bye dad and love you..

Mr.agnihotra-love you too my dear..bye

(Call cut hota hai ...but taehyung ne saari baat sun li thi through the connection of telephone ...after listening there conversation...use regret feel hota hai ki usne in ghatiyaa Longo tak pauchane k liye y/n ko hurt karna pada... remembering this all a tear escape from his corner of eyes..)

 Tere Bin 18+Where stories live. Discover now