jealous

320 5 0
                                    

(y/n coffee banale hoti hai )

Y/n-try karna chahti ho?

Maid-me..?

Y/n-haa me tumse hi puch rahi hun..lo tum bhi peo or mujhe credit Dena bhulna mat..

(Bolkar coffee Peete hue mudti hai ki taehyung ko saamne khada dekh acchanak se sip karleti hai uska jeebh jal jata hai)

Ahhhhhhh!!

(Tae uske haat se coffee cup lekar..)

Tae-aaram se ....(fir peene lagta hai)hunn...manana padega tumhae ghade k saath saath coffee bhi aachi banani aati hai.

(Y/n bolne hi wali hoti hai ki)

Jason-Boss..

Tae-haa..bas aagaya..(coffee y/n k haat me dete hue) bahut acchi bani hai..

(Fir vo table per rakha watch pahanata hai)

Y/n-are you going somewhere?

Tae-hmmm..

Y/n -me too

Tae-tum kaha ja rahi ho?

Y/n-apna promise bhulo mat..mera shedule full hai so I am totally busy...

(coat leta hai)

Y/n-vaise kaha ja rahe ho?

Tae-(coat pahente hue)to meet a hot girl at club..q tumhe problem ho Rahi hai? Tumne kitchen me kuch gas per rakha hai ya ..jalne ki smell aarahi hai..

(Bolkar y/n k lips ko peck karke immediately bhagne lagta hai)

Y/n-jao enjoy Karo..mujhe koi farak nahi padta...shit...good bye bhi nahi bolne Diya.

(Y/n dance practice karti hai thak kar vo apni eyes close karti hai)

Tae-to meet a hot girl at club..

(Turent eyes open karti hai)

Y/n-shit...me bhi kiske baare me soch rahi hun..y/n focus on your career....

(Fir practice karne lagti hai evening 7:30 pm ko y/n ghar wapas aati hai sab sunsaan rahata hai)

Y/n-vani tumhare boss ghar aaye?

Vani maid-mam boss aj nahi aayenge..unhone kaha hai ki apka khayal rakhane ko

Y/n-kaha gaye hai kuch pata hai?

Vani-pata to nahi hai bss unhe phone per baat karte hue suna tha ki vo London ja rahe hai kisi ko lene..koi ladki.

Y/n-thik hai tum ja sakte ho or ha mujhe bhuk nahi hai me bahar se kha kar aaye hun..

Vani-ok mam..

(Y/n room me jaati hai or bed per girkar rone lagti hai )

Y/n-mujhe laga tum badal gaye..lakin nahi me galat thi jo ye maan baithe tum kabhi nahi badal sakte..aj bhi ladkiyon k saath khelnte ho...i hate you...hate you bass ye contract khatam ho jaaye ..me tumhe apna muah tak nahi dekhaungi...

 Tere Bin 18+Where stories live. Discover now