In the morning
(Y/n eyes were still closed although she awake...she felt extremely pain in her abdomen..when she see inside the blanket....)
Y/n- tae ...he is still inside me .(she smile...and just admaring tae's face ...) Always handsome... I'm very lucky to have u in my life...
(she said and about to kiss him on his lips... suddenly realisation hit her..she backed away but tae immediately caught her and hovered above her )
Tae-tum ruk q gaye ? (Husky voice)
Y/n- vo...tae aj--aj ...kuch nahi ...(look somewhere) can u please pull out..
Tae-what ? What pull out?
Y/n- don't pretend u don't know...
(Tae chuckle and peck her lips)
Tae - ese aise hi rahane do..
Y/n-hun?? ( Whiden face) kya aise hi rahane do..tae aj tumhara special day hain... tumhe yaha mere sath nahi rahana chahiye..chalo jaane do chaaya tumhara wait kar rahi hogi..
Tae - seriously meri jaan....mujhe jaha hona chahiye mein vaha hun tumhare andar. Or rahi baat shaadi ki toh mujhe pata nahi chaaya itni excited q hain? Shaadi karne k liye partner bhi hona chahiye...jo ki uske pass ..(she cut him off)
Y/n- kya matlab hain partner hona chahiye..? Tum ?
Tae - tum kya ? Meri jaan ...koi apne jiju se shaadi karta hain kya ? Mein sirf tumhara hun or tum sirf meri ...sirf meri ...you are already my wife..a blessed wife..or kisi ne bhi hamare beech mein aane ki koshish bhi ki toh mein uski zindagi ko barbaad karne me jara sa bhi waqt nahi lunga...chahe vo chaaya hi q na ho !!
(He almost cried...y/n ye sab sunkar thoda dar jaati hain taehyung ka behaviour bahut dangerous ho gaya tha..red face..she cup his face with her both hands and start kissing him ...both were kissing eachother with crying....dono k aansu unke kiss me mix ho jata hai...kuch der baad they broke the kiss)
Y/n- i love you so much...
Tae-love u khud se bhi jyada...
(Said and start thrusting her in and out ...she held his both shoulder for support and moaning in loud)
Y/n- ah...h....hhhhh mmmm...te.. tae..
(He start kissing for less the pain. After few hours later...tae woke up from sleep and look beside y/n sleeping peacefully...he smile ..and use blanket se odhata hain coz.she was necked..tabhi turent Jason ka call aata hain vo bed par Lean karke baithta hai or call pickup karta hai ...vo kuch baatein karte Hain fir taehyung call cut karke y/n ki taraf dekhta hai or hairs ko cress karte hue )
Tae- aj sab kuch theek ho jaayegaa...meri jaan love u ..(peck her lips)
________
On the other hand agnihotra mansion mein sabhi shaadi ki taiyariya ho chuki thi. Y/n apne bedroom me ready ho rahi thi.sab apne kaam me busy the..vahi mr.agnihotra kab se kisi ko phone pe phone kiye ja rahe the. Taehyung use es halat me dekhkar smirk karta hain or uske pass jata hai.
Tae-kya hua mr.agnihotra kaafi pareshan lag rahe ho ?
Mr.agnihotra - nahi aise koi baat nahi hai..
Tae-aapko mujhse koi baat chupaane ki jarurat nahi hai vaise bhi mein aapka damad hone wala hun...apki saari problem ab meri bhi hai.
Mr.agnihotra- thank you beta... actually Deva aachank se businesses trip pe chala gaya..jaane se pahale ek baar inform karta toh aacha hota...gaya toh gaya vo phone bhi pick up nahi kar raha hain...aj chaaya ki shadi hai agar use pata chalega ki uske mama yaha nahi hai toh uska Dil Tut jaayega.
YOU ARE READING
Tere Bin 18+
FanfictionTaehyung × Y/n India ka sabse bada Mafia King jo sirf or sirf apna badla lene k liye kisi ek annjan ladki ko kiddnep karta hai... But uske life me aate hi vo taehyung ko one man women bana deti hai... Or aakhiri me uske pyaar me padkar aage life bit...