She is ready

313 7 0
                                    

Y/n-maine ek baar kaha na meri koi bhi family nahi hai.now let me go.

(Tae cupboard k drawer se handcuffs nikalata hai or y/n k dono haat ko lagata hai)

Y/n-hey... please don't do this to me..i beg you.(cry)

(Tae bina kuch bole y/n ko uthakar bed k upar aachi tarah baithate hai.)

Y/n-please....i will respect you..(sob)

(Tae bina kuch bole tabel pe rakha hua khane ka plate Lata hai or spoon me rice-dal mix karke muah k tarf badata hai)

Y/n-what?
Tae-muah kholo.
Y/n-mujhe nahi khana ...
Tae -maine tumse pucha nahi hai .. chalo muah kholo
Y/n-mujhe bhuk nahi hai.
Tae-koi baat nahi fir me tumhe performance k liye permission nahi deta hun.

(Tae khud khane lagta hai)

Y/n-mujhe joro ki bhuk lagi hai..(pout)

(Tae smile and start feeding her with the help of spoon she eat full plate)

Tae-or kuch chahiye..

(She nodded in no...tae usse glass se paani pilane lagta hai tabhi paani uske upar bhi gir jata hai)

Y/n-now open my hand saaf Karti hun.
Tae-no need for that..jaise ho vaise hi raho.

(Tae tissue paper leta hai or uske fase se pochate hue neck tak aata hai jaise hi vo chest tak pauchata hai y/n lambi lambi saans lene lagti hai)

Y/n-i ....can... d..o it by my....sel....f .
Tae-hmmm.

(Bolkar baaju me baithata hai)

Listen....main tumhe her chiz k liye permission de sakta hun esse tum apne Dad se bach Sakti ho...me tumhe pura protaction de sakta hun..lakin tumhe kal ek contract paper per sign karna hoga.
Y/n-fir what?
Tae-sirf teen maihane k liye .
Y/n-agar me tumhari baat maanungi to tum mujhe dance k liye permission doge?
Tae-yess...angel just follow me and you will get what you want.(smirk)
Y/n-ok..then i am ready.(smile)now open my handcuffs.(pout)

(Tae chuckel and start opening her cuff)

________

(He came on his room and call someone)

Sonu-hello.
Tae -hello Main...!
Sonu-main kon..?naam nahi hai?
Tae-(control his anger)y/n ko dance performance ki taiyaari chaalu kar do(cut call)
Sonu-what?hello.....cut bhi kar diya.stupid...
Bhavi....
Bhavi-q chila rahe ho...?
Sonu-y/n is ready for performance..
Bhavi-what?
Sonu-yesss i just got from unknown number..and he said ...she is ready..
Bhavi-its good news..but who is he?
Sonu-i don't know.....shit..Shit..it was him..i talk with him bad tune..he will definitely kill me next time..

_________

(Next day at concert location)

(Jason y/n k liye car ka door open karta hai vo bahar aati hai uske aage piche bodygards rahate hai sab usee hi ghur k dekh rahe hote hai she feel bad..)

Y/n-jason please you can leave...mujhe aacha nahi lag raha hai.
Jason-sorry mam boss ka order hai agar unhe pata chal gaya to vo hume job se nikal denge.
Y/n-ok...(angry)

_________

(In changing room)

                            (Y/n )Jay-y/n

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

                            (Y/n )
Jay-y/n...
Y/n-Jay...

(Hug karte hai but koi unka pic le raha hota hain...vo dono apna haal chaal puch rahe hote hai ...tabhi bhi koi unka pic.kichata hai)

Jennie-abb maja aayega.. taehyung sirf mera hai...soch bhi kaise liya... taehyung ko apna banane ki..slut.

________

In club

Girl-ahhhh...! Ahhh....hhhh ahhh.....hhhh !slow daddy..
Tae-shut up....! Just shut up!!!!

(Thrust more harder...)

Girl-it's hurt...da..ddy...hummm.mmm..aahh
Tae-Why ?you want to fuck from me..slut...i already give you warning..
Girl-ahhh...slow
Tae-don't moan otherwise I will kill you...slut.

(Tabhi tae k phone me notification aata hai)

Tae-fuck...!

(Then he stop thrusting her and open his phone ...his face change into serious....he wore his pant and apne haat me jacket lekar nikalta hai)

Tae-kiss her...(bolkar waha se chala jata hai directly car me)
Men-ok... Bosss..

(Tabhi andar se goli ki awaz aati hai...the girl was lying on floor necked)

_______

(Y/n "shaamat" song per performance de Rahi hoti hai tabhi uska najar jata hai saamne jaha Taehyung khada tha..vo use ignore karke apne dance or gaana gaane per focus karti hain......after the performance)

Y/n-bahut aacha laga tum sab se mil kar.
Jay-y/n?
Y/n-hmmm?
Jay-sach sach batao vo itni aasani se maanne wala nahi hai fir usne tumhe permission kaise di?
Y/n-vo..
Jason-Mam it's already late.
Y/n-bye...see you later
Jay-y/n...

(Tab tak y/n chali jaati hai car me baithi hai)

Jason-Mam sorry but i know it's hard for you but ye baat kisi ko pata nahi chalani chahiye.
Y/n-sure(smile)

______

(She arrived in home and finding kit box)

Y/n-mera peir bhi na...shit...kaha hai?koi hai... Meera (maid name)
Tae-kuch chahiye?

 Tere Bin 18+Where stories live. Discover now