Tae-baitho yaha...(point towards chair)
Y/n-kya hua?sab kuch thik to hai na?
Tae-my dear wife first sit here...
(Y/n chair per baithti hai)
Tae-now closed your eyes..
Y/n-hmmm?
Tae-what hummm? Jaisa bol raha hun vaisa Karo..
Y/n-ok baba calm down...see i closed my eyes..(band karke)bolo kya hua?
(Tae apne pants k pocket me se ek box nikalta hai or use open karta hai fir y/n k level me baithkar uske pair ko apne haat pe leta hai)
Y/n-V...kya kar rahe ho?
Tae-just a second don't open your eyes...
(Y/n ko uske pair me kuch weight feel hota hai...tae y/n ka left leg ko bhi lekar pahanata hai...)
Tae-Now open your eyes..
(Y/n open karti hai or saamne tae ko paati hai)
Y/n-kya hua ? Tum pair ko...
(vo apne pair ki taraf dekhte hue bolti hai fir jaise hi vo dekte hai shaant ho jaati hai ek shock k saath...vahi tae use dekhkar smile karta hai)
Tae-santa to yaha aa nahi sakte..to aj k liye maine socha me hi tumhara Santa ban jaaun...Q kaisa laga gift?Y/n-(tearly eyes) it's beautiful... amazing...
(Tae ko hug karke...rone lagti hai tae uske back ko pet karta hai)
Tae-hey...maine gift tumhe khush hone k liye diya tha tum to rone lagi..
Y/n-ye khushi k aansu hai.. idiot..(tap his head) thankyou so much esse pahale kisi ne mujhe ahsaas nahi dilaya ki me bhi kisi k liye itna important hun..and so sorry tumhe Dene k liye mere pass kuch nahi hai..
Tae-kuch nahi..
Y/n-kuch nahi hai..(pout)
Tae-(peck her lips)yaad karo tumhare pass ek bahut hi accha medecine hai..
Y/n-medecine ...? Kon sa ?
Tae-yaad karo..jab mujhe gussa aata hai tab tumse vo medicine lete hi gussa gayab ho jaata hai,jab mai tumse har sone se pahle or jaghane k baad leta hun..
(sochane lagti hai fir use tae ki baat samajh aati hai ki vo kis medicine ki baat kar raha hain...vo apne man me smirk karti hai)
Y/n-(sar per haat rakhkar )..haa...ab yaad aaya mujhe aap kis medicine ki baat kar rahe ho?
YOU ARE READING
Tere Bin 18+
أدب الهواةTaehyung × Y/n India ka sabse bada Mafia King jo sirf or sirf apna badla lene k liye kisi ek annjan ladki ko kiddnep karta hai... But uske life me aate hi vo taehyung ko one man women bana deti hai... Or aakhiri me uske pyaar me padkar aage life bit...