TUM HI HO (Part 5)

1.1K 59 5
                                    

Everyone was shocked after listening it except Ahaan and Kartik...
A: sorry Ms Neha ...tum galat ho...q ki tumhari aur meri shaadi hui hi nhi..
N:kehna kya chahte ho tum...
A: hamari marriage fake thi...ishqi mujse Nafrat kre iske liye maine tumse shaadi krneka faisla kiya tha but main kabhi bhi kisi aur ko ishqi ka haq nhi de sakta tha...issliye maine tumse fake marriage ki (pandit nakli tha) aur main tumhe ye batane bhi vala tha but usse pehle tumhari sacchai bahar aagai...and ab dekho tumhare gunaho ka sabut tumne khud dediya...abhi jo bhi tumne confess kiya use kartik ne record krliya hai...even ishqi ke apartment ke paas ki footage bhi hame mil gayi jisme tum capture hui ho...abhi  police Thodi der mein aati hogi...
N: nhi aisa nhi ho sakta...agar aisa hua toh iski jimmedar sirf ye ishqi hai...main jail jaaungi to isse bhi chhodungi
Neha went n hold ishqi 's neck tightly...sab use chhudate hai...Ahaan too went near her n jerked Neha 's hand n hold ishqi
A(to neha): khabradar agar tumne dubara ishqi ko nuksaan pahuchane ki koshish ki...mujse bura koi nhi hogaya...

Till then police arrived and arrested Neha...Kartik n ahaan went to the police...Savitri was making ishqi to drink water...then they made her lie to take some rest...

In evening,
Ahaan was sitting in Dr's cabin
A: Dr sabkuch theek to haina...
Dr: Mr Malhotra reports ke hisaab se toh hum patient ki eyes ki recovery kr sakte hai
A: sacchi Dr
Dr: Ji Haa...lekin aap logo ko thoda sabr rakhna padega ...dekhiye kareeb 3-4 hafto ke liye hum unhe medications par rakhenge...aur tab bhi vo recover nhi ho paati toh hume unki surgery krni padegi...
A: Dr aapko jo bhi krna hai kijiye...bas meri ishqi ko thik krdijiye..
Dr: we will try our best Mr Malhotra...

Ahaan was going to ishqi 's room but he heard his family talking
Sa: chal beta ye soup jaldi se finish krle...aur rest kr...kal tuje discharge mil jaayega
I: maa ek request thi...kal discharge hone ke baad aap muje mere apartment drop krdengi
Da: beta khudka ghar hai tera...toh tu apartment mein q jakar rahegi
I: nhi dadi pls...dekhiye last time maine aaplog ki baat maani thi par isbaar nhi...main kisi aur par boj nhi banna chahti hu...
Sa: khabradar agar dubara ye shabd apne mu se nikala toh...aur maine faisla leliya hai tu hamare saath ghar chalegi...
I: par...
Sa: agar tu muje apni maa maanti hai to tu mana nhi kregi...
Ishqi became silent as she has no other option...
Ahaan was happy that ishqi was going to live with them but he was sad as he broke her n she is suffering so much...he has to gain courage to talk to her...

Next day, she got discharged n they all went to MM, but there she clearly mentioned that she would live in guest room n they didn't deny it...as her health was more important...everytime there was one person with ishqi so if she needs help then they would help her
2 days passed like this...

One evening , ishqi was all alone in her room...she tried to stood up n started going towards washroom...in between she was about to fall but someone hold her...she sensed the touch n she knew that the someone was none other than ahaan...she didn't utter a word...
Ahaan was looking her n made her stand...
A: Pagal ho...agar kahi jana tha to kisiko bula leti...abhi gir jati to
I: thank you girne se bachane ke liye...
I(slowly): bikhar to pehle hi gyi hu to girne se kya hi farq padta
But ahaan heard it...
A: ishqi...pls jo bhi shikayte hai vo mujse krdo...maine tumhe had se jyada hurt kiya hai...lekin jab vo jhuti reports muje mili toh maine tab muje jaisa sahi laga vaisa hi kiya...main tumhe janbujkar hurt krta raha taki future mein tum hurt na ho...
I: aap mera future dekhkar aaye the jo aapko sab kuch pata tha ki agar aap vaisa krenge toh future mein main dukhi nhi rahungi...boliye...koi jawab nhi hoga aapke paas...sach kahu to aapko mujpar vishwas hi nhi tha issliye aapne jhuti reports ki according aapki condition nhi batayi...ek baar to trust krliya hota muje...kitni baar maine pucha tha ki kuch hai jo aap chhupa rahe hai lekin aapne ek bhi baar nhi bola q ki aapne muje kaabil hi nhi samjha ki main aapko samaj saku(tears fell from her eyes)
Ahaan wiped her tears n hold her cheeks
A: aisa nhi hai ishqi...uss condition mein mere paas dusra koi option nhi tha q ki marne wala insan toh chala jaata hai lekin uske saath rehne wala insan uss insan ke saath bhi marta hai aur uske baad bhi marta hai...aur main apni ishqi ko aise tadapte hue nhi dekh sakta hu...issliye jo muje sahi laga maine kiya...
I: Accha chhodiye ye sab...iss sab chakkar mein ek cheez acchi hui ki hamara divorce ho gaya aur aap Bach gye ek andhi biwi ko...
Till then he just kissed her n not let her complete...after few minutes he broke kiss...
A: ishqi I m warning u to not speak these words again...uss din hospital mein bhi tum bol rahi thi aur aaj bhi...
I: bolne na bolne se sach Thodi na badal jaayega ahaan
A: Dr ne bola hai na ishqi that u will be alright toh tum negative q soche jaa rahi hu...muje doubt ho raha hai ki tum pakka Vahi Ishqi hona jisse maine pyaar kiya tha q ki meri ishqi bht strong thi vo har situation se fight krne ki himmat rakhti thi na ki apni lachari kosti thi...I know ye jo kuch bhi hua vo sahi nhi hua but we have to fight till we get the results...
She just nods in yes
A: tumhe pata hai iss waqt tum apne baki senses ko apni strength bana sakti ho...toh tum uspar focus kro jab tak sab thik nhi hojata...
She just nods ...now both join their foreheads and feeling each other...they were in the same position...after sometime
A: Kya tum apne ahaan ko vapas pura krogi...will u marry me ishqi...

She doesn't respond but she started remembering all his sayings when he wanted divorce...she took a step back...
I: nhi...nhi...muje nhi krni shaadi
A: Abhi bhi naraz ho
I: baat narazgi ki nhi hai Ahaan...lekin ab darr lagta hai muje
He hold her hands
A: bharosa nhi hai kya mujpar
I: bharosa toh hamesha se hai muje aap par...lekin agar iss baar jaisi situation aayi aur aapne muje phir chhod diya to..main bardash nhi krpaaungi (again tears started falling from her eyes)
He pulled her into a hug n started caressing her hairs...
A: Ek mauka dedo muje ishqi...iss baar main tumhe ek Accha saathi bankar dikhaunga...I just can't live without you...I need you...

2 months later, 
one morning....ishqi was lying on bed covered only in a duvet and Ahaan was standing near window in shirt pant and adoring his lady love...after few minutes she woke up n he went near her n hugged her...both wished good morning to each other...then he broke hug and put the strands of her hair behind her ear n she was looking him...
A: chalo finally mam uth gyi
I: arre aap to ready bhi hogaye...muje uthaya q nhi...
A: Main tumhari neend kharab nhi krna chahta tha...vaise gharwale  bolkar gye hai tumhara khyal rakhne ko (all family members went out of town for 3-4 days leaving them alone)
She smiles
A: haslo...sach kahu to vo muje mere gharwale kam tumhare gharwale jyada lagte hai
Ishqi just passes a smile
A: Vaise jo bhi ho main toh bht khush hu...chalo ab jaldi se ready hokar aao...
I: okay baba jaati hu...
She went to get fresh and then she came outside n now Ahaan ties a black cloth on her eyes...
I: are Ahaan ye kya kr rahe hain aap
A: Are Thodi der chup hojao...surprise hai tumhare liye...kaam krta hu tumhe god mein hi uthakar lejata hu...
I: nhi nhi...koi jarurat nhi hai...vaise bhi main bandh aankhon se ghar mein sahi jaga jaa sakti hu...
A: accha chalo...atleast haath to pakadne do...
Then he took her downstairs
In the midway,
A: kaisi ajeeb biwi mili hai jo durr hi bhejti hai...
I: suna maine...(trying to smell) vaise ahaan ye mehek...ek minute ye mehek to mere favorite pancakes ki hai..
A: Kya ishqi...tum to mere plan ki band Baja rahi ho...muje tumhari naak par bhi patti bandhni chahiye thi...tumhare saare senses kuch jyada hi active ho gye hai...
I: Ok ab nhi bolungi...

Then they reached near dining table n he removed the cloth from her eyes...well he has brought all favorite dishes of Ishqi and he also decorated the dining table n its surroundings...
I: ye sab...
A: maine socha sablog dinner date par jaate hai to q na hum brunch date par jaaye...chalo ab jaldi se baitho yaha...

They both sat n had their brunch , talking randomly and enjoying their quality time.

(What happened in these 2 months?
Ishqi agreed to marry Ahaan n after 2 weeks they again got married...everyone was helping ishqi n ishqi too was trying to use other senses...more 2 weeks passed but she didn't recovered so she undergoes surgery n finally she was able to see...since then they all started living joyfully)

THE END.

So how was the story...do tell in comments...









OS And TSWhere stories live. Discover now