Ahaan and ishqi were happily married...there marriage was arranged but soon they started falling for each other and confessed their love to each other...everyone was happy in the Malhotra family , ishqi was an orphan but she got the love from Malhotras that she deserved...it was more likely to say it was her family...
1 yr has been passed since their marriage...Ishqi was a working woman but she managed her work...but due to overload of work she was coming bit late at home...they didn't said something to her...but on this matter and other matters fight started happening between her and ahaan...
Dono hi apni ego pr aajate hai...aur jhagda krke sojate hai...kuch din se ahaan ka behavior weird hota jaa raha tha...aur inke jhagde abhi bhi hote rehte the....One evening, ishqi was setting clothes in their room...and thinking ki roz dono ki ladai ho jaati hai...aur dono apni zidd par ad jaate hai...toh ishqi ne socha ki q na vo hi pehel kre aur jhagda band kre...she was busy in her work...
She heard a voice of car n she knew it will be ahaan only...After few minutes ahaan entered the room....ishqi just go n hugged him but he do not reciprocated...so after sometime she broke the hug...
I: ahaan I m sorry, I know galti meri thi uss din, lekin pls ab ye gussa chhodiyena...pls...maaf krdijiye muje...
A: ye roz ka ho gaya hai ishqi...I can't take it more...let's get DIVORCED (she was shocked) main thak chuka hu...
I: ye...ye....aap ....kya...keh...rahe hai...choti si fight ....ke liye....aap divorce mang rahe hai...
A(angrily): fight bhale hi choti ho...but baki ka jo masla hai uska kya...thak gaya hu tumhe jhelte jhelte....haar gaya hu main ab...
I: aap muje....jhel rahe hai...kehna kya chahte hai...
A: jo tum samaj rahi ho...maine bht try kiya but ab muje pata chal gaya hai ki kuch aur nhi ho sakta aage...so pls ye masla abhi khatam krte hai..maine divorce papers ready krliye hai...bas signs krna baki hai...She started moving back...
I: mazak kr rahe haina aap ahaan...boliye na...agar ye mazak hai toh mat kriye pls
Tears already formed in her eyes...
She was moving back n vo bed se takra jati hai n she was about to fall but ahaan saved her n make her stand up...
A: Main mazak ke mood mein nhi hu ishqi...ye sach hai....alag hona chahta hu tumse...
I(loudly): ye koi khel chal raha hai...jo aap achanak se divorce mang rahe hai...Listening her voice , everyone came to their room...
Savitri: Kya hua beta...
Ishqi rote hue Savitri kr paas jaati hai...
I: maa...dekhiyena ahaan kya keh rahe hai...talak lena chahte hai mujse...
Everyone standing there were shocked...
Dadi: Ahaan kya ye sach hai...
A(angrily n loudly): Haa ye sach hai...aur kitni baar bolu...maa...dadi...main chahta hu aap log iss matter mein kuch na bole...ye masla mera aur Ishqi ka hai...nhi reh sakta main ab aur iske saath...
Kartik: lekin bhai...
A: kartik...bolana maine...chup reh tu...tang aa gaya hu main ise jhelte jhelte...lekin ab bas aur bardasht nhi hoga mujse...aise bandhan mein ghut ghut ke jeene se accha hum divorce lekar alag ho jaaye vo hi behtar hoga...Dadi slapped him...
D: tu pagal ho gaya....shaadi hoti hai rishte nibhane ke liye na ki uss rishte ko todne ke liye....
A: agar vo rishta hi khokla ho toh...aapke aur maa ke kehne par maine shadi krli aur Haa pyar bhi krne laga tha but ab mera dam ghut raha hai iss rishte mein...aur muje divorce chahiye....
He left the room and went away with his car....Here everyone was consoling ishqi and they too left her as she needs some alone time to process everything...she was just crying and remembering their cute, sweet ,nok-jhok moments...Ahaan's words were just coming in her mind...
On the other hand, Ahaan has stopped his car on a silent place and tears started Flowing from his eyes....he was screaming...n bitting the steer wheel...
Vo khudse bolta hai...
Kitna ro rahi thi Ishqi...I m sorry...I m really sorry ishqi...but baadme hurt hone se accha hai ki tum abhi hurt hokar mujse Nafrat krne lag jaao...I have to it...muje lagta hai ki muje next step lena hi padega tumhari khushi ke liye...pls ho sake to maaf krdena muje...****************
Shower some love...do tell should I continue this TS?
YOU ARE READING
OS And TS
FantasyHere is a collection of One shot stories with Ishqi and Ahaan as our lead characters...