Dil Sambhal Ja Zara: Part 4

436 26 2
                                    

Rajiv was in the car...Ashi ka back to back call aa raha tha...driver ko ek lamba sa u turn maarna padta hospital pahuchne ke liye so Rajiv stopped him infront of hospital on the opposite side...vo car se utarkar road cross kr raha tha aur jaldi mein tha....

Here at hospital,  ishqi gave birth to a cute baby boy...but he was still kept in  observation...and ishqi was lying unconscious in her room...

Half an hour later, Ahaan reached his office...he saw kartik coming out in hurry...kartik Ahaan ko dekhta hai so he just hugged him tightly...
K: thank God bhai aap safe ho...
He broke hug...
A: mujhe kya hona hai...
K: vo aapke driver ka call aaya tha...uski awaaz thik se nhi aa rahi thi but vo kuch accident ka bol raha tha...I was so tensed...
Ahaan was shocked...
A: accident...
He took out his phone n saw few missed calls of driver so he called back him and asked...what the driver said was more shocking for him...
Vo jald se jald bahar chala gaya aur kartik bhi uske piche chala gaya and then they drove to the hospital...
They asked to the receptionist about someone and went near the cabin...

Ishqi started getting conscious and fir vo Idhar udhar dekhti rehti hai...tabhi Ashi andar aati hai...
I: are Ashi tu aisi shakal q banakar baithi hai...
Ashi went near her...
As: aap theek hona di...
I: bilkul...accha Rajiv aagaye kya....aur hamara baccha...
As: vo...vo di...
I: vo vo kya laga rakha hai Ashi...bolna...tu dara rahi hai mujko...mera baby to theek haina...
As: Haa di aapko baby boy hua hai...vo bas thoda weak tha issliye use  observation ke liye rakha hai...
I: jyada kamzor to nhi haina vo...
She nods in no...
I: tune to dara hi diya tha muje...aur tere jiju ko aane de ek baar phir batati hu unhe kitna wait kra rahe hai...
Now tears started flowing from ashi's eyes and she hugged her...
I: tu ro q rahi hai...
She broke hug...
As: di meri baat dhyan se sunna...aapke liye mushkil hoga lekin aapko himmat se kaam lena hoga...di jiju hospital hi aa rahe the...jab...jab vo road cross kr rahe the tab ek car speed mein aa rahi thi aur unka accident hogaya...
Ishqi was shocked...
I: vo theek to hai...muje unke paas lekar chal...pls...
She tries to get up but she was weak...
As: di sambhaliye apne aap ko...main lekar chalungi aapko...shant hojaiye pls...
I: kaise shant hojau...
Soon Ashi brought a wheelchair and made ishqi sit on it and took her near room of Rajiv...her eyes fall on ahaan...
I: Ashi ye yaha kya kr raha hai...
As: di ye toh jiju ke dost haina...
I: dost...
Till then Dr arrived...
Dr: aap mein se ahaan aur ishqi kon hai...unko patient bula rahe hai...

They both went inside...Rajiv was lying on bed with many bandages...they went near him...ishqi touched him n tears were flowing from her eyes...
I: ye kya haal bana liya hai apna...
R: no tears...
He wipes them.
R: muje pata chala ki hume beta hua hai (she nods) vo pakka tum par gaya hoga...ab tumhe hi khudko aur hamare bacche ko sambhalna hai...strong rehna aur muskurate rehna
His eyes then went on ahaan
R: ahaan...apne iss dost ki ek baat maanoge...(he nods) Ishqi aur mere bacche ka dhyan rakhna...main chah...chahta hu...
He then stops and a flat line appear on monitor...

Ahaan,  Kartik and other men were performing last rites of Rajiv....here ishqi was discharged...she was feeding her child in her room but she was lost somewhere else...she was just silent...after feeding the kid she put him on bed and keep pillows surrounding him and went to bathroom...she started shower and she started crying badly remembering all her moments with Rajiv....

Ahaan and Kartik came back to ishqi and Rajiv 's home...and Ahaan told everything to Ashi from starting and Ashi was angry....they all were then talking  about  Rajiv....they heard crying sound of baby...she went to ishqi 's room and took the baby...she heard voice from bathroom so she took the baby downstairs n use shant krvati hai...phir vo feeder prepare krne jaati hai...to Ahaan usse baby ko leleta hai...

As ahaan picked the baby in his arms...he felt a different sensation...the baby didn't cried...he was just quitely looking towards Ahaan n throwing hand towards him...Ahaan baby ko gale se laga leta hai aur use bahaut sukoon milta hai...phir Ashi aakar baby ko feed krvati hai...karib 1 hr baad ishqi niche aati hai aur dining table par baithkar khana khane lagti hai...khana khane ke baad vo baby ko room mein lekar chali jaati hai n ahaan n kartik too went their home...

Like this 20 days passed,  ishqi to jaise chup si ho gayi thi...vo dheere dheere khudko sambhalne ki koshish kr rahi thi...Ahaan daily unke ghar jaata tha...Ashi bhi Ahaan ka saath deti thi q ki vo ishqi ko phirse khush dekhna chahti thi...aur baby ka name Atharva rakha gaya tha...itne din mein ahaan ki atharva se kafi acchi bonding ho gayi thi...Ishqi ahaan ko dekhti thi lekin filhal vo kuch nhi bolti thi...2-3 days se usne bol chal chalu kiya tha...

Uss din ahaan Atharva ko lekar baitha tha aur kartik bhi aaya tha aur vo aur Ashi baat kr rahe the...Ishqi unke paas aati hai aur Atharva ko usse leti hai...
I: itne din tak hamari help krne ke liye thank you...ab main khud sab kuch sambhal sakti hu...ab aapko yaha aane ki jaroorat nhi hai...
A: Main sirf Vahi kar raha hu jo Rajiv chahta tha...
I: Rajiv kya chahte the kya nahi mai sab jaanti hu (tears started flowing from her eyes) lekin aap jo Rajiv ki jaga lene ki koshish kr rahe hai to apni ye galatfemi dur krdijiyega q ki aisa nahi hoga kabhi...aur uss din aapki car mein hi Rajiv aa rahe thena...agar uss din vo aapki car se nhi aa rahe hote to aapki jaga unka accident nhi hota...
K: ishqi...
Ahaan stopped kartik to not say further...
Ishqi then went back to her room...
Here,
K: bhai...aapne muje roka q...I know ishqi jo abhi suffer kar rahi hai uski takleef hum nhi samaj paayenge...but vo aapko blame q kr rahi hai...
A: kartik shaant hoja...aur tune sahi kaha ki hum uska dard nhi samaj sakte...vo abhi apne hosh mein nhi hai..lekin ye to thik huana ki atleast usne kuch bola...aur muje bilkul bhi bura nhi laga...

Next day he went their home, ishqi was with Atharva...

To be continued...

OS And TSWhere stories live. Discover now