34

420 42 8
                                    

Next Day

Jai ka ki baat se puri tarah se udaas apni family ke pas baitha hua tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jai ka ki baat se puri tarah se udaas apni family ke pas baitha hua tha . Sabhi log chit chatting kar rahe the but vo apne hi thoughts me khoya hua tha .

Uska Enjoyable aur cute face , ek hi din me dull ho gaya tha . Udhar y/n ka behaviour kal se change tha . Sabhi logo ko yeh baate wierd lag rahi thi but shaadi se bachne ka bahana soch kar sabne unki baato par dhyaan nahi diya .

Y/n stairs se neeche aati hai . Sabhi logo ko dekh kar vo ek ordinary smile ke sath sab ke paas aati hai .

Roshni - Hye...bhabhii...

Y/n - Hii *smile faded*

Sri - Y/n... Jaa beta ... Tu aur jai hi baki hai jinhone nasta nahi kiya ....

Y/n - Mujhe bhook nahi hai mumma ....

Jai - Mai-

Jeetu - Y/nn... Ja beta .... Tujhe nahi khana toh mat kha but Jai ko serve toh karde ....

Y/n kabhi apne papa ki baat ko mana kar sakti thi isiliye vo annoyed hokar dining area per chali jati hai aur jai bhi uske peeche peeche aa jata hai . Magar vo log yeh nahi jante the ki kisi ki nazar unki choti se choti harkato par hai ....






Dining Area

Y/n silently Jai ko breakfast serve kar rahi hoti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n silently Jai ko breakfast serve kar rahi hoti hai .

Jai - Y/n .... Mujhse kuch hua hai kya ?

Y/n - Nahi toh .... *expression less face*

Jai - Tum mujhse naraz ho ?

Y/n - Nahi

Jai - Phir kya hua hai y/n ?

Y/n - *no response just serving silently*

INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें