24

459 33 0
                                    


( 1 month later )

Veer Aur Maya ..... Ko dost bane hue ab kafi time ho gaya tha . Veer Maya ke sath har jagah rahta tha kyuki Vo Maya ka ang rakshak tha ...

Isi beech Veer ne Maya ko yudh se realated bahut se moves aur attacks sikhaye .... Maya jaisa ladka chahti thi Veer bilkul vaisa hi tha Aur Veer jo ki Veerendra tha , Vo apne Suryagarh aane ki wajah ko toh jaise bhool sa gya tha ......

Sabhi log bahut khush the ..... Maya , Apne dil ki baat Veer ko batane wali thi .....




At lake , ( evening )

Veer - Rajkumari ! Mujhe aapne yaad kiya ?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veer - Rajkumari ! Mujhe aapne yaad kiya ?

Maya - Veer ..... Humne aapse kitni baar kaha hai ki jab hum akele ho toh Rajkumari mat kaha kijiye

Veer - *chuckle* Acha baba ! Theek hai.... Toh bataiye Maya ji hume yaha bulane ka koi khaas karan ?

Maya - *nervous* Veer .... Woh...hume.... *looking her & there*

Veer - Yeh mai aaj kya dekh raha hu ..... Aaj suraj kis disha se nikla hai *dramatic*

Maya - Kyuu ??

Veer - Aap hich kicha rahi hai *laughing hard*

Maya - Veer *whine*

Veer - Acha...acha ... Par *again laughing*

Maya ko thoda gussa aa jata hai aur vo Veer ke kandhe pakad kar uske bilkul close ho jati hai ..... Itni close ki unki saanse ek dusre ke face par mix ho rahi thi .....

Maya ke itne paas aakar Veer ki heart beat achanak tej ho jati hai aur uski eyes wide ho jati hai .... Aur Maya ki heart beats bhi badh rahi thi ...

Dono hi ek dusre ki aankho me khoye hue the ..... But tabhi ek teer unn dono ki taraf aata hai jise veer apne hath se pakad leta hai magar uske hath me chot lag jati hai .....

Maya - Veer ! Veer Tum theek toh ho na *worried*

Veer - mai...mai theek hu Rajkumari ! *trying to smile*

Maya - Par-

??? - TERI HIMMAT KAISE HUI .... RAJKUMARI KE NAZDEEK BHI JAANE KI !

Maya - Senapati Rudra aap *shocked*

Maya - Senapati Rudra aap *shocked*

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें