38

487 40 20
                                    

Y/n uss voice ke sath sath dodti hui jaa rahi thi . Aur jai uske peeche peeche bhaag raha tha but tabhi vo log ek place par aakar rukte hai ....

Waha par ek bahut khubsurat sa waterfall hota hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Waha par ek bahut khubsurat sa waterfall hota hai . Raat hone par bhi moonlight ki wajah se vo view bahut hi pyaara lag raha tha . Y/n aur Jai dono hi kuch der ke liye jaise uss jagah ko dekhte hi rah gaye .

And Jai ko kuch blurred scenery nazar aane lagti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


And Jai ko kuch blurred scenery nazar aane lagti hai ... aur 2 bache usi jagah par khelte hue nazar aane lagte hai ...

 aur 2 bache usi jagah par khelte hue nazar aane lagte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Maya... Tu gadhi hai

Hoo... Mai gadhi toh tu gadha....


Uske baad Jai apna head ko shake karke , Y/n ke paas jata hai jo samne dekh rahi thi but now totally confused hokar........

Jai - Y/n yeh jagah-

Jai ko phir ek blurr scene nazar aata hai .

Maya ... Vo dekho , Tumhe suraj ko dubte hue dekhna acha lagta hai na

Haa... *smile* Kitna sundar hai na

*looking at her* Hmm... Bahut sundar *smile*


Jai apne sar ko pakad leta hai ....

Jai - Yeh itna ajeeb sa kya feel hora hai mujhe..... Ho kya raha hai yeh mujhe.... *sat while holding his head*

INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें