13

500 41 6
                                    

Museum se aane ke baad .....

Y/N ko doctor check karti hai ,

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/N ko doctor check karti hai ,

Dr. - Aap me se patient ke family member kon hai ?

Jai - Mai-

Shradha - Mai !

Tabhi sab log Jai ki side turn karte hai .... Aur vo bechara bali ke bakre jaisa muh banata hai ....

Jai - Mai....mai nahi yeh *point at shradha*

Dr. - So ! Don't worry...... Tention ki koi baat nahi hai , bus thodi weakness ki wajah se chakkar aaya tha .... Aap inke khane peene ka khayal rakhna ! *warm smile*

Shradha - Dr. Mujhe aapse personally kuch baat karni hai !

Uske baad baki sabhi log room me y/n ke paas hi baithe hote hai aur shradha doctor ko apne sath lekar bahar aa jati hai .......

Outside

Outside

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dr. - Kaho kya baat hai ?

Shradha - Actually ! Doctor...... Kuch time se y/n thoda weird behave kar rahi hai ..... matlab ... ajeeb ajeeb si baate karti hai !

Dr. - Ajeeb baate ? Matlab ....

Shradha - Like ! Vo kabhi kahti hai usey kuch voice sunayi de rahi hai .... kabhi kuch dikh raha hai !

Dr. - Ohh ! Don't worry ..... It's just hallucination ..... Uska dimaag thak gaya hai isiliye weird things create kar raha hai ....

Shradha - Thank you doctor !

Dr. - Oh ! Its my duty *smile* Ab mai chalti hu ! Take care of her ......

Uske baad doctor waha se chali jati hai aur shradha wapas andar room me chali jati hai ..... Sab log shradha se puchte hai ki kya baat thi .... but woh kuch nahi batai aur kahti hai just some fitness tips !

INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें