41

485 42 3
                                    

Y/n bahut ghabrayi hui bhag rahi hoti hai . Uski puri body cold feel kar rahi thi . Sar thoda heavy feel ho raha tha aur bahut jyada rone ki wajah se uska view bhi blurred tha but Vidhaan se khud ko bachane ke liye uske paas aur koi rasta nahi tha .

Andhere ki wajah se vo jagah aur bhi jyada darawni lag rahi thi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Andhere ki wajah se vo jagah aur bhi jyada darawni lag rahi thi . Aur upar se construction area ki wajah se sab jagah cement , Bricks aur rods wagarah pade hue the . Y/n ki heart beats itni tej thi ki heart bilkul explode hi hone wala tha .

Rone ke alawa usey aur kuch samajh nahi aa raha tha , Vo kare kya ... Uske ek paav se khoon nikal raha tha jo ki galti se ek kanch ke tukde par pad gaya tha . Iss situtaion me y/n ek hi insaan ko yaad karke aur bhi jyada ro rahi thi ...

Veerrr *crying hard*

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Veerrr *crying hard*






















Wedding place

Sri - Hey bhagwaan

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sri - Hey bhagwaan.... *crying* Agar aisa tha toh mujhe pahle bata dena chahiye tha na.... *sniff*....

Jeetu - *Sat silently...... a tear dropped but quickly wiped it*

Hema & Dharam - *Sitting silently , looking down*

Jeetu - Tujhe aisa nahi karna bete *whispered & closed eyes to control tears*

INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें