17

568 48 8
                                    


Toh bhai kaha the hum ?

Haa ! Sitamgarh ........

Toh yeh jo sitam garh tha na .......... Yeh bahut hi pyaari jagah toh thi hi magar jagah jitni pyaari thi na log utne hi bahadur the . Gangaur ki taiyaari pure Rajputana me chal rahi thi . Sitamgarh me bhi khushi ka mahol tha , Lekin tabhi ek khabar aati hai !

Raj darbaar

Sainik 1 - Maharaj ! Maharaj ! Khabar mili hai ki SURYAGARH me Yuvraj ko maarne ki yojna banayi jaa rahi hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sainik 1 - Maharaj ! Maharaj ! Khabar mili hai ki SURYAGARH me Yuvraj ko maarne ki yojna banayi jaa rahi hai ....

Raja - Par aisa kyu *thinking* ...... Suryagarh se toh humari koi dushmani nahi hai !

Mantri - Ho sakta hai maharaj ki ve humari badhti khush hali se jal rahe ho !

Raja - Aap iss baare me kya sochte hai Raj guru ?

Raj guru - Hume thoda sochna chahiye maharaj ! Koi akaran hi dushmani toh nahi karta !

Tabhi waha par aata hai "Mahipal"

Iss Rajya ka main senapati ! Shayad kahe toh sab kuch barbaad hone ki wajah

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Iss Rajya ka main senapati ! Shayad kahe toh sab kuch barbaad hone ki wajah .....

Mahipal - Humare Yuvraj ko maarne ki yojna banayi jaa rahi hai aur aap kah rahe hai ki sochna chahiye !

Ab aate hai Iss Rajya ke Yuvraj " Veerendra pratap singh "

Ab aate hai Iss Rajya ke Yuvraj " Veerendra pratap singh "

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
INCOMPLETED LOVE STORY || Hindi ff || complete ||जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें