Part 59

326 115 113
                                    

AUTHOR'S POV
___________________

She cried hugging him tightly. He can feel her tears. He stood still for some time and then tried to break the hug bcoz he was getting affected She tightens her hold "Sorry mukhiji please. Humse ab ye aur sehen nahi hoga please. "

"Please ab to maaf kar dijiye. Aapki khamoshi humse aur bardasht nahi hogi. Aapne neeche sakshi ji ke samne aisa bartav kiya jaisa sab thik hai jb ki kuch thik nahi hai mukhiji please humse baat kijiye. Hum ab aur nahi seh payega ye." She cries badly hugging him.

He closes his eyes and removes her hands with a jerk. He pulls her in front and holds her from her arms pulling her closer looking in her eyes.

"Lekin tere shabd to wapas na aasakte na! Jo tune bola tha usse mein kaise bhul jau, ha! Bol bawari kaise bhulu ki tune mere pyaar ko.."

He stops and looks in her eyes. He closes his eyes to calm himself taking a deep breath.

"Bawari tune mere pyaar ka apman kiya hai woh mein chah kar bhi na bhul paa raha! Tune aise kaise keh diya ki mein tere sha.."

He sealed his lips not wanting to say that word which makes his heart bleed. He took deep breath to subside his anger but her hurtful words are still ringing in his ears.

"Meine kabhi apne sapne mein bhi nahi socha tha ki meri bawari mere pyaar ko e-ek h.." he stops and controls himself not to show his emotions.

"Ha maanta hoon ki meine tere te juth bola! Lekin ek baat bata ki kya meine kabhi Teri Marzi ke khilaf tanne haath bhi lagaya ho! Kya meine kabhi tere te koi zabardasti ki, ya tanne aisa khuch bhi mehsoos karaya jis se tanne achha na laga ho? Aaj tk hum dono ke beech jo bhi hua woh hum dono ki marzi se hua tha na. To tune itni aasani se mere pyaar pe ungli utha di bawari!?"

She looked into his eyes which were only reflecting hurt, and the only reason of his hurt was she–she hurted him and her words stab his heart again and again making a deep cut across his heart.

"Jab hum humare rishte mein aage badhe tab bhi meine tujhse pucha tha! Ek baar nahi baar baar ki Teri Marzi ke khilaf mein ek kadam bhi na badhaunga. Pyaar karta hu tere se! Itna pyaar diya meine tujhe aur t-tu..ne.. Sirf ek sach chupaya meine aur woh bhi mein tanne batane wala tha lekin tune kya kiya? Tune manne meri baat tak rakhne ka moka na Diya aur jo tere Mann mein aaya sab bol diya!"

Stepping closer he holds her from her shoulders looking into her eyes.

"Maanta hu ke tera gussa jayaz hai, tujhe dhoke mein rakha meine aur uss baat ke liye tujhe gussa hone ka mujhse naraz hone ka haq hai pura haq hai! Lekin, mere pyaar pe ungli uthane ka koi haq nahi hai! Tujhe bohot bura laga manne aur sakshi ko uss halat mein dekh ke aur woh galat bhi tha, maanta hoon lekin mere baare mein tu aisa sochegi meine kabhi nahi socha tha! Itna gira diya tune mujhe apni nazron mein ki tu-tune.."

She shook her head instantly holding his arms.

"A-aisa nahi hai mukhiji.."

"Aisa hi hai bawri, aisa hi hai!" He jerk her hands stepping back.

"Bhagwan ka shukar hai ki tere Mann mein mere baare mein jo bhi tha woh sab uss din teri zuban pe aa gaya, warna manne to pata hi na chalta ki jisse mein sachhe dil se pyaar karta hoon woh manne itna gira hua samjhti hai! Aur agar kuch kasar baaki reh gayi hai to woh bhi puri karle aur chinta mat kar, iss baar tujhpe haath nahi uthaunga. Uss din galti se uth gaya uss ke liye aapse maafi mangta hu. Aap jo bhi kehna chahe woh keh sakti hai. Wada karta hu ki sar jhukake aapka har ilzam seh lunga!"

His words were dripping sarcasm giving sip of her guilt in every single word. A sob left from her lips betyarding her efforts to compress it.

"Are! Aap to rone lagi. Aap kyu ro rahi hai? Please apne kimti aansu mujh jaise ghatiya insaan ke liye mat bahaiye!"

𝐏𝐚𝐭𝐡 𝐎𝐟 𝐃𝐞𝐬𝐭𝐢𝐧𝐲 (Slow Updates - Under Editing)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें