Aman was sitting on bed....purvir looks at each other and kriti was rubbing aman's back....
Purvi :- Amuu tum...tum thik ho na..??
Aman glares at her...
Purvi :- ab..ab aise kya dekh rahe ho...galti tumhari aur ghoor rahe ho
Kriti :- Aman ab thik ho....
Aman :- ha...mein thik hu...pr sach mein, surprise deke inn dono ko hilla na chahte the aur inn dono ne to mujhe hi hilla diya....
Vir :- pr iss mein bhi teri hi galti hai....sirf teri ek ki nahi, iss mein kittu ki bhi galti hai....
Kriti :- ab meri kya galti hai....
Vir :- galti nahi to aur kya....shaadi kar li aur aake bata ti bhi nahi hai... Aur dono aise anjaan ban rahe the k jaise ek dusre ko jaante tak nahi....
Aman :- ab woh hi to surprise tha...
Purvi :- ha tera surprise, tere surprise ki wajah se hum dono k bich mahabharat chhid gayi....
They started arguing again...
Kriti :- are bas bas....fir shuru ho gaye tum log... Ab kitni behes karoge tum sab....
Vir :- iss baar hum dono ki galti nahi hai...jo sach hai wohi keh rahe hai...tumne shaadi ki nahi bataya...yaha aake anjaan bane fir rahe the yo baat galat hai....kam se kam bata to dete....itni galat faimi hi na hoti...
Aman :- (join his hand) achha baba humari galti...hum dono ne shaadi kar li...
Purvi :- ab to batao ki shaadi kab hui....kaha hui, kaise hui....aur kab hui....
Aman :- tujhe sirf itna bataya tha ki meine shaadi ki hai...pr kis se hui woh nahi pata tha...humari love marriage hui hai....jab baba ko phone pe bataya, pehle to baba ne mana kiya fir milvaya to unhe pasand aayi....aur wahi australia mein hi humne shaadi karli....
Vir :- ek...ek minute... (To kriti) Tu to Canada gayi thi na to australia kab pohchi...?
Kriti :- woh mein apni studies khatam kar ke papa k business associates k saath party mein gayi thi wahi pe in mahashya se mulakat hui....fir kuch reasons ki wajah se australia shift hona pada(entangle her hand with him) aur bas wahi se humari prem kahani ki shuruaat hui....
Purvi :- Oooo...
Vir :- k oo....are tumhari prem kahani ki wajah se meri prem kahani ki mahabharat shuru hone wali thi...
Kriti :- pr ab ho gaya na sab thik, chalo ab tum dono so jao aur hum bhi chalte hai...bye bye good night...
Vir (murmur) :- teri good night...meri to pata nahi good bhi hogi k nahi....iss sherni se panga jo le liya tha bina mtlb k...
Aman :- aapne kuch kaha kya...
Vir :- nahi...nahi...chalo good night... Subh raatri.....(they move from there)Ab suno... (Both stops nd turns) yo darwaza bandh karte jaana...
Kriti smile and move with nodding her head....
He turns to purvi....but she ignores and move towards bed...
Vir :- bawari...woh...(moves closer to her) mein...khe raha... (But she moves from there...he pulls her, ahe collides with him) baat to sunti jaa...
Purvi :- hume nahi sun ni koi baat....aapne suni thi nahi na... (She pushes him, he gets disbalance and falls on bed) to ab hum bhi nahi sunenge...
आप पढ़ रहे हैं
𝐏𝐚𝐭𝐡 𝐎𝐟 𝐃𝐞𝐬𝐭𝐢𝐧𝐲 (Slow Updates - Under Editing)
Ficción GeneralLove story of Virendra Pratap Singh and Purvi Pratap Singh, his wife. A 33 year old Tough man ruling over 40 villages as a "Mukhi" fall in love with childish 21 year old girl after marrying her for the sake of his kids. How that man falls for her wh...