[6]

118 9 2
                                    

-"hello Abhishek!! mein DCP Arjun!! Arjun said held out his hand for shaking hands with polite smile.

-"Mujhe yahan aapka raid ke style mein aana bilkul pasand nahi aaya... Agar koi problem thi to mujhe bula liya hota!!" Abhishek said ignoring Arjun's hand.

-"Humein information mili hai aapka security manager missing hai??" Arjun said.

-"Hn!! Hum bhi use dhoondh rahe hai!!" Abhishek lied.

-"Kuch information mili?? Kaha hai wo??" Arjun asked.

-"Mujhe pata hota to aap yahan nahi hote Arjun jii!!" Abhishek said.

-"Hmm.. chalo agar mile to inform zarur karna mujhe!!" Arjun said and left.

-"Bhai Bhai Bhai!! Aapne to kamaal kar diya!! Aap to 70 murder kar doge tab bhi kisi ko pata nahi chalega matlab vo dekho vo doctor vaha so rahi hai!!andar anuraag pada hai aur police aakar chali jaati hai unhe kuch pata hi nahi chalta!!" Aadil said giggling like mad on which Abhishek grabbed his neck between his arm angrily.

-"Tumne ise wo darwaza kholne se roka kyu nahi!!" Abhishek asked angrily clutching Aadil's neck.

-"Sor..sorry!!bhai..!!" Adil said fluttering.

-"Kabhi kabhi Mann karta hai tumhara aur akshat ka gala daba doon!!" Abhishek said releasing Aadil from his grip and left.

After a while, Abhishek came to Anokhi with a daisy flower pot, bag and book.

-"Good morning!!" Abhishek greet anokhi.

-"Ahh..hnn!! Kya time hua hai??" Anokhi asked calmly, standing from the floor and tying her hair.

-"Bohut time ho gaya hai!! 9 baj rahe hai shayad!!" Abhishek said unlocking the door.

-"In flowers ka khyaal rakhna abhi pure khile nahi hai yeh" while coming in he said and putting daisy flower pot near anokhi.

-"tumhe dekhkar lagta nahi tum is tarah ki books bhi padhti hongi" he said tooking out "the next 365 days" from that bag which he had brought with him.

-"Mujhe do yeh!! Tumhe yeh Kahan se mili?!" Anokhi said angrily recognizing the book and snatching from Abhishek's hand.

-"Mujhe laga tumhe change karna hoga to tumhare ghar gaya tha ismein kuch kapde hai change kar lo!!" Abhishek said throwing the bag on floor.

-"Kya!! Tum mere ghar pahunch gaye the!! Kitne psycho ho tum!! Tumhari himmat kaise hue apne khooni haatho se mere kapde aur saaman ko touch karne ki!!" Anokhi burst into anger, checking that bag full of her clothes.

-"Tumhari himmat bhi kaise hue mere ghar tak pahunch jaane ki!!" Anokhi asked angrily pulling out her clothes from that bag and hitting on his chest.

-"Yeh itna bhi mushkil nahi tha mere liye" Abhishek said calmly.

-"Ek number ke psycho ho tum!!" Anokhi said helplessly.

-"Tumhe batane ki zarurat nahi hai!! Aao chalein?!" He said and held anokhi's hand.

-"Chordo mujhe!! Jao yahan se mujhe change karna hai!!" Anokhi said jerking her hand to release.

~Güzel ve çirkin- "a gangster Love Story"~Where stories live. Discover now