[24]

86 6 1
                                    

-"matlab tumhe sirf hospital mein interest hai aur tum buss wahan jaana chahti ho?!" Abhishek asked combing his hair.

-"jii hn!! Aur mein jaungi matlab Zaroor jaungi!!" Anokhi said being insolent.

-"theek hai!! Patniyo se aaj tak koi Jeet paya hai!!" Abhishek said sarcastically.

-"mein patni nahi hoon tumhari!!" Anokhi said shouting.

-"filhaal tum bahar jao nah!!" Abhishek said opening wide his towel.

-"shameless!!" Anokhi turned closing her eyes and left room mumbling.

Scene changed at dining table where all were sitting and having theire breakfast.-"good morning!!" Abhishek greet everyone while sitting beside anokhi.

-"Yahan sab hai but aarohi...aarohi kahan hai?!" Abhishek asked.

-"aa.hnn..vo better feel nahi kar rahi!!" Sneha said stammering tongue

-"better feel nahi kar rahi..?!" Abhishek questioned.

-"aa..hn.. vo kal party mein gayi thi friends ke saath pata nahi kya khaa liya ab thoda rest kar Rahi hai!! Sneha gave excuses.

-"aarohi bohut beemar rehne lagi hai mein use aaj doctor ke pass le jaunga check up ke liye!!" Abhishek said out of concern.

-"arr.. arey..!! Nahi..iski zarurat nahi hai!! Uski bhabhi doctor hai vo dekh legi!! Kyu hein nah doctor bahu!?" Sneha said controlling situation.

-"hn..hnn..mein dekh lungi!! Is se pehle traffic badh Jaye mein nikalti hoon hospital ke liye!" Anokhi said while finishing her breakfast and trying to get rid of them quickly

-"do minute!!mein drop kar deta hoon!!" Abhishek said digging his breakfast.

-"no thanx!! I'll manage!!" Anokhi said rudely.

-"tum dono ke beech ladai hue hai kya..?!" Adarsh asked smirking.

-"hum dono ke beech kuch bhi hua ho aap apne breakfast par focus kijiye sir!!" Anokhi said rudely and about to left but aadil stopped her.

-"Ek minute bhabhi!! Mujhe aap sabko kuch batana hai!!ek bohut important baat..!!" Aadil said nervously.

-"kaisi zaroori baat...?!ab kya kiya tumne?!" Begum noorjahan asked.

-"aajao!!" Aadil said turning towards enterence.

On aadil's order a thin, short, beautiful girl came in with a baby in her hand. seeing her, begum noorjahan made disgusted face and anger clearly show in her eyes.

-"Yeh ladki yahan kya kar rahi hai?!" Begum Noorjahan asked calmly, trying to asiding her anger.

-"meine tumhe mana Kiya tha nah!! nah yeh is ghar mein wapis aayegi aur nah tum is se miloge!!" Begum noorjahan said angrily standing leaving her chair.

-"aur yeh baccha....?! Yeh kya kar Raha hai iski gaud mein?!" Begum noorjahan asked suspeciously.

-"mummy!! Mein baap ban Gaya hoon!!" Aadil said lowering her gaze in low tone.

~Güzel ve çirkin- "a gangster Love Story"~Where stories live. Discover now