-"Ugh...ahh...kya hai yeh?? Aarohi!!" Sneha asked with a sigh coming into the room.
-"Ugh..ahhh..k..kuch bhi to nahi!!" Aarohi said hiding her baby bump.
-"Aarohi!! Tum mujhe pagal nahi bana sakti!! Saaf dikh Raha hai yeh obesity nahi hai!! Kiska baccha hai yeh?!" Sneha said shockingly shouting going closer to Aarohi.
-"Y..yeh..yeh aap kya keh rahi hai...kya kar rahi hai aap...!!" Aarohi said stammering.
-"Ugh..hhh..!!mein yeh din dekhne se pehle mar kyu nahi gayi!!yeh kya kar diya tune!!" Sneha said sighing hard in tension.
-"Di....listen to me once.. please...!!" Aarohi try to explain but sneha interupts her.
-"Kitne months ho gaye hai!?"sneha asked in tensed tone.
-"62 weeks!!" Aarohi said!!
-"Arey pagal ladki week nahi Months bata!! Months!!" Sneha asked in anger.
-"9th month..." As Aarohi Said, Sneha sighs hard in shock.
-"Di...meri..meri baat..." Aarohi try to explain but sneha slaps her.
-"Kiska baccha hai yeh..hn?!kiska baccha hai?!kya ismein tum dono involve the??" Sneha asked angrily.
-"Mein..mein name nahi bataungi...!!" Aarohi said crying.
-"Pagal ho gayi ho?! Tumhare nischay bhaiya ko... Abhishek... Abhishek...ko pata chala to vo iske baap ka gala hi daba dega!!" Sneha said shouting.
-"Di...!! Please araam se bolo koi sun lega!!" Aarohi said crying.
-"Kya sun lega koi hn?!kya sun lega?! Kuch dino baad logo ko dikh bhi jayega!!"sneha said shouting and slapping aarohi.
-"Humein...humein iska koi solution dhundhna hoga!!" Sneha said nervously.
-"Kya solution?!kaisa solution?? Ab bohut der ho gayi hai di?!mein mein is bacche ko khona nahi chahti!!"aarohi said crying.
"Tum is bacche ko janam nahi dogi!!mein apne haton se tumhari Jaan le lungi!!" Sneha said nervously shouting.
-"Yeh aap kya bol rahi hai!! Mein mere bacche ko kuch nahi hone dungi!! Yeh ek pura zinda baccha hai di!!" Aarohi said shouting.
-"To phir kya karein hum?! Tumhare adarsh uncle ko pata chala to vo tumhari shaadi kisi se bhi karwa deinge!! Kya tum khush reh paogi?! Tumne sab barbaad kar diya!!" Sneha said and sat in bed disappointingly.
With a sigh sneha left the room while here aarohi crying bitterly holding her bump.she wiped her tear and grabbing her phone she text someone.
-"Bohut badi prblm ho gayi hai didi ko meri pregnancy ka pata chala Gaya hai!!" She texted.
-"Mujhe 10 minutes mein wahi Milo jahan hum humesha milte hai!!" A reply message popped up.
Aarohi left the room nervously and reached to the ruins garage behind the palace.
YOU ARE READING
~Güzel ve çirkin- "a gangster Love Story"~
FanfictionGUZEL VE CIRKIN- "a gangster love story" Whose destiny linked with a common doctor by chance.To know what turn does this fateful union bring?? jump into the book and start reading it. I hope you like it. ♥️♥️♥️