[12]

103 6 5
                                    

-"jii!! Jii!! Hn hum saath hi hai!! don't worry!!" The taxi driver said someone on call.

-"Thak you Bhai!! Aap wait karoge do minute mein paise lekar aati hoon!!" Anokhi said smiling politely.

-"Arey...par pehle baat to kar lo!!" That cab driver said giving his phone to Anokhi.

-"Sorry?!" Anokhi respond, confused.

-"Aapke liye call hai madam!!" The cab driver said.

-"Mere liye?!" saying, Anokhi took the phone from his hand.

-"Jaan!!" Abhishek said on phone call.

-"T..tum...tumne mujhe kaise dhundha?!" Anokhi asked nervously.

-"Meine tumhe khoya hi kab tha!!" Abhishek replied on call.

the past scene, at parking area of ​​adarsh ​​palace, where abhishek made call to the manager of that court where they had been going.

-"Abrar mein aadhe ghante mein vaha aa raha hoon!! Trial room aur courture ka back door open rakhna!!" Abhishek said on call.

-"Yeh kya tha bhai?!" Aadil asked confused.

-"Agar vo bhagna chahti hai to hum use bhaagne denge jab vo bhagegi tab use pata chalega ki esa karne se uske saath kya kya ho sakta hai?!" Abhishek said.

-"Accha to yeh chuhe billi ka khel hai!!" aadil said giggling like mad.

-"Tum apne gande joke maarna kab band karoge?!" Abhishek growled.

Present~

-"Tum cab se utri to accha nahi hoga jaan!!" Abhishek said on call.

-"Mein utrungi!! Mein bhi dekhti hoon kon rokega mujhe?!" Anokhi said fearlesly opening the cab door.

-"Ek kadam bhi aage mat badhana" Abhishek said but Anokhi ignored him and got off from the cab.

-"Tumhaare aas paas mere log hai jinke pass gun hai" Abhishek said calmly.

-"Bakwas band karo!!" Anokhi said going closer to her house.

-"Theek hai!! Theek hai!! Magar ek baar aankhein uthao aur apne charo taraf dekho!!" Abhishek said.

-"In sab ka nishana ek hi hai!! Tumhara Bhai!!" Abhishek threaten anokhi.

As anokhi noticed those goons standing with guns on each and every terrace her eyes got wet and throat dry. Helplessly she took back her step from her house.

-"Bhaiya!! Mere bhaiya!! Please unhe kuch mat karna!!" Anokhi said helplessly.

-"Decision is in your hand!! Agar tum chahti ho saale ko kuch nah ho to chupchaap good girl bankar cab mein wapis beth jao jaan!!" Abhishek Warned anokhi and hung the call.

Anokhi took back her steps and get back near cab where cab driver opened door for her.

-"Arey..Mera phone to wapis kar do bhabhi!!" Cab driver said.

~Güzel ve çirkin- "a gangster Love Story"~Where stories live. Discover now