-"dushman ko hum mein se ek banana chahte ho Abhishek!!" Nischay said looking at Abhishek with death glare.
-"unke pass jaane ke liye,unhe dost banane ke liye aur un par control paane ke liye mein doctor se shaadi karunga aur use hum me se ek banaunga phir dekhta hoon vo saala kya hi kar lega!!" Abhishek said looking straight at Nischay's eyes fearlessly.
-"ahnn..hnn bhaiya please maan jao nah!!" Abhishek changed his tone as he noticed Sneha on doorstep.
-"agar wo use pasand karta hai to tum Maan kyu nahi rahe Nischu!! Itni pyaari ladki hai vo!!" Sneha said, coming in with heel crackling sound.
-"wo...ek doctor hai!! Aur yeh to kabhi shaadi nahi karne wala tha...!!" Nischay said grinding teeth controlling his anger.
-"magar ab karni hai bhai!!" Abhishek said fearlessly looking straight into Nischay's eyes.
-"theek hai to kisi aur se kar magar is ladki se nahi!!" Nischay angrily said.
-"nischay!! Kya ho gaya hai tumhe vo use pasand karta hai us se shaadi karna chahta hai to problem kya hai?!" Sneha said in Abhishek's favor.
-"uska bhai DCP hai!! wo ladki doctor hai!! Mere hi cheritable hospital mein kaam karti hai!!" Nischay desperately said shouting.
-" yeh to acchi baat hai!! Uska bhai DCP hai Mtlb humare contacts badh jayenge!! Humare level ki hai ladki!!" Sneha said calmly.
-"magar...." Before Nischay said further Abhishek interupts.
-"bhaiya!! Mein anokhi se hi shaadi karunga!!" Abhishek said and left place.
Here, pari heard all the argument of nishchay, sneha and Abhishek on Abhishek and anokhi's marriage. Heartbroken, she sadly went to her mother in the kitchen to tell her everything.
-"Maa!! Maa!! Bohut badi problem ho gayi hai!! Pari said nervously entering the kitchen.
-"kya ho gaya bhai ab!!" Begum Noorjahan said calmly.
-"Abhishek ek ladki ko laya hai!! Usne nischay se us ladki se shaadi karne ki baat boli!! Maa vo shaadi kar lega!! Pari said with tear filled eyes.
-"aap itni shaant kaise hai!! Kuch kariye nah!!wo ladki kon hai kahan se aayi hai kuch to pata kijiye!!" Pari said emotionally shaking her mother's shoulder.
-"ughff....maar dalungi tumhe mein!! Bhool jao Abhishek ko!!rona band karo vo jis se chahe shaadi kare tumhe kya?! Ek baar usne tumhari Jaan kya bachai tum use dil de bethi!! Tumhari bhi shaadi ho chuki hai akshat tumse bohut pyaar karta hai accha hoga apni married life par focus Karo!!" Begum NoorJahan said angrily and left the kitchen leaving the heartbroken Pari there.
Entrance scene of adarsh palace where aadil and Haider meet Abhishek as, Abhishek was leaving palace and they both were coming in.
-"anuraag ke Bhai ka pata chal gaya hai!! Malleswaram mein rehta hai!! Wahi par uski ek factory hai!!" Aadil said.
-"hmmm...aur kuch pata chale to immediately inform karna but abhi shaadi ki tayyari karo!!" Abhishek said with straight and reactionless blank face.
-"shaadi??! Kiski shadi?!"aadil asked grining.
-"ughff..!! Meri aur doctor ki!! Haider jaa aur us se uska Identity Card lekar aa!!" Abhishek said with a sigh!!
YOU ARE READING
~Güzel ve çirkin- "a gangster Love Story"~
FanfictionGUZEL VE CIRKIN- "a gangster love story" Whose destiny linked with a common doctor by chance.To know what turn does this fateful union bring?? jump into the book and start reading it. I hope you like it. ♥️♥️♥️