revenge of his joke (1)

643 57 10
                                    

Next day.....as usual they both got ready......had their breakfast and they went to the hospital........Sid was standing at entrance.........

Sana: kiska intazaar kar rahe ho?

Sid: tumhara.....

Sana: kya?

Sid was going to say something when his phone ringed he picked up and both went to her cabin......

Sid: hii mom.....kaise ho aap?

Sm( Sid mom) : thik hu aur bohot khush bhi......

Sid: kyu?

Sm: tere liye shaadi ka rishta aaya hai.......

Sid: what?shaadi?meri?

Sm: nahi meri.....

Sid: toh thik hai......after 2 sec he realised.......kya aapki shaadi bechare dad ka kya hoga?

Sm: chup karja.....kuch bhi bolta hai... dramebaaz......mai na tujhe photo bhej Rahi hu dekh le bohot sundar hai........

Sid: nhi dekhna hai mom......

When sana spoke in between: aap mere cabin mai kya kar rahe ho sir?

Sm: kisi ladki ki awaz thi?kaha hai Sid tu?kon hai tere saath?

Sid: koi ni hai maa woh mai hospital mai hu kuch kaam ki baate ho rahi hai ek doctor hai.....

Sm: de usko phone........

Sid: aree maa

Sm: de bola na.......

Sid gave her phone and she got scared........

Sana: hello mam.....

Sm: hello tumhara naam kya hai?

Sana: sh...sheh....shehnaaz kaur....gill....mam.......

Sm: mai na Sid ke shaadi ke liye ladki dekh rahi hu.......ab btao itna pyaara ladka hai.....itna hot and handsome hai......business ki knowledge hai.....medical ki knowledge hai....... interior decoration ki knowledge hai......ghar ke saare kaam aate hai khana toh bohot hi acchaa banata hai.......sab kuch toh hai fhir bhi shaadi ke liye ladki nahi mil Rahi hai iske layak

Sana: agar bhagwan ji ne unke liye kisiko banaya hoga toh aapko dhundhna bhi nahi padega woh khud chalkar aayegi aapke paas.........

Sm: sahi bola......de Sid ko phone de.......she gave him phone and he went from their...........

In lunch time..........Sid was sitting on a table in canteen eating his tiffin while a song started playing.........this time sana came with the speaker everyone was watching her........she kept that speaker on Sid's table........

Sid: aaj tum hamare nakshe kadam par kaise?

Sana: hayee re hamara Sid.....ab kya hi bataye itna talented hai hamara Sid...itna hot hai hamara Sid....itna intelligent hai hamara Sid......ladkiyon ki line lag jati hogi na aapse shaadi karne ke liye....... chliye dekhte hai aaj MasterChef ji ne kya banaya hai......she took a bite from his tiffin.......

Sana: waah kya khana banaya hai.......

Sid: shehnaaz mujhe nahi pata tha tum mujhse itni impress ho gayi........tum toh bilkul mere fan ki tarah baat kr rahi ho

Sana: mujhe impress karna itna aasan nahi hai mr.shukla sir

Sid: oo really dr.gill.......waise sach btao mere charm ka mere hunar ka koi asar nahi hua tum par.........aur jis line ki baat tum kar rahi ho kahi tum wahi sabse aage toh nahi khadi hogi.......

Sana: uss line ke na aage peeche daye baye durr durr Tak kahi bhi mai nazar nahi aaungi.........

Sid: okk tum mano ya na mano mera charm hai hi Aisa ki ladkiya khud khichi chali aati hai mere pass.....

Sana: really........agar aap itne hi charming hai toh aapki maa aapki liye ladkiya kyu dhundh rahi hai.......waise aap shaadi kyu nahi kar lete aap single kyu ho?

Sid: mana ki mujhe dekh kar ladkiyon ke dil mai ghanti bajti hai iska mtlb yeh toh nahi ki mai ladkiyon ko ghanti banakar gale Mai band lu ab example ke liye tum khudko hi dekh lo...tum mujhse itni impress ho toh iska matlab mai tumse shaadi kar lunga.......... Sid got up from his chair and came close to sana's chair and bend over her their faces were inches apart.........

Sid: dekhiye mere charm se impress ho kar beshak ladkiyon ke dilon ki dhadkan Rukh jati hai jaise iss waqt tumhari dhadkan ruki hai to iska matlab yeh toh nahi ki mai sab ladkiyon ko apne dil ki dhadkan bana lu....infact koi iss layak hai bhi nahi tum bhi nahi........ ardhmainda (अर्धमाइंदा )

he kissed her on cheeks and went from their...........sana put her palm on her cheeks and she can feel her cheeks burning hot due to blush.......she can feel that kiss..........

In evening........sana came to his cabin and closed the door......

Sid: kya kar rahi ho tum??bahar patients hai.....nurses hai kya sochegi?

Sana: jise Jo sochna hai soche.......aap toh bas woh suniye Jo mera dil kehna chahta hai.........

Sid: kya bol rahi ho??tum thik toh ho??doctor ko bulau??

Sana: aap na kuch boliye mat sirf suniye ankho se ankho ki baate......aap na bilkul sahi keh rahe the......aapka yeh jaadu aur yeh charm mujhpar chal gaya.......aur ab mai nahi chahti ki yeh jaadu aur yeh charm kisi aur par chale.......isliye mai chahti hu ki hamari kundliya Mila di jaye.........aur hum hamesha ke liye saath ho jaye.......

Sid: yeh kya bol rahi ho tum??mujhe lagta hai tumhe kisi dimaagi doctor ki zarurat hai......yeh kya bol rahi ho tum??meri maa toh aise hi kuch bhi bolti hai..........

Sana: nahi nahi aapki maa agar nahi bhi bolti toh mera toh wahi haal hota.....bas itni si baat hai ki jb aapki maa ne btaya tb mera iraada aur bhi pakka ho gya hai........ab aap khud hi sochiye na mujhe kaha milega Aisa ladka jise sab kuch aata hai.......saari cheezo mai mahir......aur kya chahiye kisi ladki ko.........

Sid: dekho shehnaaz majak ki bhi ek hadd hoti hai.......

Sana: par pyaar ki toh koi hadd nahi hoti na........

Sid: dekho shehnaaz ab bohot ho gaya.......

Sana came near him.......

Sana: bohot kuch toh ab hoga.......

They both were staring into each other's eyes............she was coming more close to him.........

Sana: kya hua......aapko mera pyaar majak lag raha hai.......mai sach keh rahi hu.....mere inn haathon ki lakiro mai aapka naam likha hai aur nahi bhi likha hoga toh mai toh likh dungii..........

She took out a pocket knife from her pocket and cut her hand ....................

What will happen??

Did she really cut her hand??

What will be Sid's reaction??

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------

+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........

That's it for today............

I hope you liked my update.........

Next update coming soon.............

Till then keep voting......keep commenting ❤️

Endless Love- SidnaazWhere stories live. Discover now