Natasha: yeh tumhe bohot bhari padega shehnaaz......... I won't spare you....... Choddungi nahi Mai tumhe...........
At night..........sana did the house work and went to her room she changed in her night suit and sat on the bed........at that time Siddharth came in.......and started clapping.........
Sid: yahi Tali(clap) expect kar rahi thi na dad se....mom se....and Manish uncle ki family se......unki nazro mai perfect bahu Jo Banna hai tumhe lekin woh tum kabhi ban nahi paogi mere bhai ki baddua lekar aayi ho tum yaha.....tum kabhi khush nahi rehne wali bohot hi luxurious life jeena chahti thi na isiliye mujhse shaadi ki na........mai tumhe luxurious life toh kya happy life bhi nahi jeene dunga..........
Sana: kuch bak bak kar rahe the tum??
Sid got confused.......then she removed earbuds from her bith ears and showed him.......
Sana: really sorry inki wajah se tumhari koi bhi baat sun nahi payi......good night......woh kehte hai ki sone se pehle acchee thoughts aur acchee words ke saath Sona chahiye nind acchii aati hai......aur tumse toh iss cheez ki ummeed nahi kar sakti.....isiliye apni nind ka khayal toh mujhe hi rakhna padega na........good night..........waise tum na yeh taliya bajate raho maine suna hai takiya bajane se stress level Kam hota hai aur tumhara stress level mere uss ghar mai aane se out of control ho gaya hai hai na?? So bajate raho.......good night my dear husband.......
Sana slept on her side of bed and put the lights off and Sid was glaring her
Sid: husband.....my foot......ise toh ab mai batata hu......
Sid went to his side of bed sat on bed and increased the temperature of AC........... sana was feeling cold so she opend eyes and saw temprature of AC........
Sana: Siddharth AC kam karo mujhe thandi lag rahi hai........
Sid: tum light on Karo mujhe office ka kuch kaam karna hai........
Sana sat on bed and turned towards him......
Sana: lights on nahi hogi......
Sid: toh AC bhi kam nahi hoga........
Sana: Siddharth mai thak gayi hu mujhe Sona hai aur agar tumhe office ka kaam karna hai toh bahar jao......
Sid: mujhe yaha garmi lag rahi hai.....aur tumhe agar thand lag rahi hai toh tum bahar jakar so jao
Sana: Siddharth AC kam karo
Sid: lights on karo
Sana: AC kam
Sid: lights on.......
Sana: pehle AC kam.....
Sid: pehle lights on......aur ac ka remote mere pass hai toh jo mai chahu wahi hoga......
Sana: toh lights ka switch bhi mere pass hai jo mai chahu wahi hoga........
Sid: okk fine.......toh AC kam nahi hoga.......
Sana: okk Karo tumhari marzi........
Sana slept again on her side turning her back towards him..........
Sana to herself: sab apne apne room mai aaram se so rahe honge.....aur mai hu jo yaha iss joker ke saath fas gayi........jo mujhe chain ki saans bhi lene nahi deta........
Sid smirked and slept on his side............
In morning..........
Sid woke up early he saw sana was trembling with cold.........
Sid took the quilt and covered her.......... decreased the temperature of AC and went to gym........after 2 hours he came back from gym and went to bathroom to take bath........he took bath and came out and saw sana was talking on call to Aditya..........Sana: I'm really sorry Aditya.......
Aadi: shehnaaz.......you know i love you.......how can you do this to me.......to aarushi.......how can you.......
Sana: mai bhi nahi chahti thi ki yeh sab ho par......I'm really sorry Aditya........mai yaha sirf ek kaam se aayi thi.....aur woh tum jante ho......Mera yaha aane ka sirf ek hi maksad tha.......but you don't worry mai jald hi kaam khatam karke tumse milne aaungi aur sab thik kar dungi mai.......but jab tak kaam nahi ho jata mujhe yahi rehna hoga.........
Aadi: baadme baat karta hu mai tumse.....
And he hung the call......sana turned back and bumped with Siddharth.........
Sid: konse kaam ki baat kar rahi ho tum??mujhe barbaad karne ka??ya mujhe Marne ka??ya koi aur kaam karne aayi ho??
Sana: tum gakat samajh rahe ho Siddharth.....mai toh bas Arjun ki baat kar rahi thi.......
Sid: just shut up.....mere bhai ka naam lene ka bhi koi haq nahi hai tumhe........pehle tumne mere bhai ki yeh halat kardi aur ab tum mujhe.........
Sana: pehli baat mai tumhare saath kuch karne ke baare mai soch bhi nahi sakti aur dusri baat maine tumhare Bhai ke saath kuch galat nahi kiya hai tum mujhpar uss gunaah ka ilzaam laga rahe ho Jo maine kiya hi nahi hai trust me.....
Sid: trust you??
And he pinned her to wall in anger
Sid: kyu Karu mai tumpar bharosa........tumhe mere bhai ki yeh halat ki aur tumhe yaad bhi nahi hai aur apni khudgarzi ke liye luxurious life jeene ke liye mera istmaal kar rahi ho mai tumpar bharosa karu??tumhari khudki family nahi hai toh kisi aur ki family ke saath itna bura kar rahi ho......tumse ghatiya aur koi nahi ho sakta....you deserve that.........
Sana: Siddharth awaaz niche karke baat karo....mujhe laga tha ki tum shayd ek acchee insaan ho apne Bhai ke pyaar Mai tum aise ho gye ho par nahi shayd Maine tumhe samajhne Mai galti kardi..........Maine bhi ek bohot badi galti ki hai tumhe uss Natasha se bacha kar......tum usi ke layak ho......... U know what tum mujhe deserve hi nahi karte......... Tumhare wahi Natasha hi thik h tum usiko deserve karte kash Maine papaji ki baat na mani hoti toh Aaj yeh sab sunna nahi padhta....... Aur jis din tumhe Natasha ka sach pata chlega na uss din tum khud mujhse maafi mangoge par shyd iss din Mai tumhe maaf na kar paungi aur jis din tumhe saari sacchayi pata chlegi uss din tum khudse nazre nhi mila paoge aur bohot der ho chuki hogi........... Be ready for truth.........
And sid left from their........sana sat their and started crying.......the words which Sid said were ringing in her ears........after sometime sana went to sd room.......
Sana: papa ji yeh aapki dawai.......ab kaisa feel ho Raha hai aapko.......
Sd: beta Aaj tumhare aur siddharth ke beech jo kuch bhi hua bilkul acchaa nahi hua........
Sana: aapko kaise.........
Sd: mai waha se guzar raha tha toh maine tumhari baate suni........
Sana: it's ok papa ji......mai bas Arjun ke liye yaha aayi thi.......jab woh apne bhai ke baare mai sochta hai Arjun ki baate karta hai toh woh dard aur woh takleef uski ankho Mai dikhti hai jo mai nahi dekh pati hu mai nahi janti Siddharth Arjun ki yeh halat ki wajah mujhe kyu Manta hai par koi bhi insaan itna dard deserve nahi karta hai.....Siddharth mujhe bohot pareshan karta hai koi Mauka nahi choddta lekin mujhse na siddharth ka dard dekha hi nahi jata..........
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------
+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........That's it for today............
I hope you liked my update.........
Next update coming soon.............
Till then keep voting......keep commenting ❤️
YOU ARE READING
Endless Love- Sidnaaz
FanficThis is a mysterious and revengeful story of sidnaaz......thier is some mystry about their past......