sana learns the truth........

447 70 11
                                    

Shanaya: tha nahi thi...........

Sana: kon??

Shanaya: sorry shehnaaz........ mujhe uska naam toh nahi pata but ek ladki thi jisne bola tha mujhe tumhe bolne ke liye..........

Sana: koi baat nahi Shanaya......

Sd: tum jaa sakti ho........

Sd made a call.......

Sd: Rahul unhe lekar aao......

Sana: kon aa raha hai??

Sd: sabar karo beta.......

Rahul(his PA) came four men.........

Sana: papa ji yeh.......

Sd: haa yeh wahi hai Rohit........jisne kal tumhare saath galat kiya tha........

Sd: btao kine tunhe paise diye the??

Rohit: maine kal hi bataya tha......Siddharth ne mujhe paise diye the .......

Sd: mujhe sach Janna hai.....mai janta hu mera beta Aisa kuch nahi kar sakta........sach btao Rohit..........

Rohit: mujhe paise Siddharth ne hi diye the.......woh shehnaaz ko pareshan karna chahta tha......bas isiliye usne mujhe paise diye the aur kaha tha jo chahe woh karlo........

Sd got very angry......he gave a tight slap on his face.......

Sd: how dare you??tumhari himmat kaise hui mere bete par itna ghanda ilzaam lagane ka.......

Rohit: tumhari itni himmat ki mujhe thappad maara....

Rohit held sd collar.......

Rohit: tunhe toh mai choddunga nahi......

He was going to slap but before he could slap him.rahul came with police......police came and held his hands and point gun on his head.........

Police: sach sach bata tujhe paise kine diye the warna saari ki saari goliya tere bheje mai utar dunga.........

Rohit got scared........

Rohit: mai batata hu......mai batata hu.......mujhe paise......Natasha ne diye the.......

Sd and sana both got shocked........they knew her truth.......but she can fell to this level they never imagined that..........

Sana: kya??agar yeh sab Natasha ne karwaya tha toh tumne Siddharth ka naam kyu liya??

Rohit: mujhe Natasha ne paise diye the shehnaaz ke saath yeh sab karne ka.......aur fhir usne mujhe double paise diye Siddharth ka naam lene ke liye.........yeh sab Natasha ne karwaya hai........

Sana: Natasha.......ab mai tumhe choddungi nahi........

Sana went out from the basement.......made Siddharth sit on passenger seat and she sat on driver seat.......

Sid: kaha Jaa rhi ho tum??

Sana: tumhe pata chal jayega..........

Sid: btao toh sana kaha Jaa rahe hai hum??

Sana: Siddharth sabar karo sab btaungi tumhe.......

Sana drive the car in full speed and in no time they reached the destination........they came out of car........

Sid: yeh toh......

Sana: haa yeh Natasha ka ghar hai......chalo andar........

both went at the door and knocked the door........Natasha opened the door and saw sid and sana and hugged sid and started fake crying........

Natasha: siddharth......baby i missed you.......

Sid: yeh kya kar rahi ho Natasha??meri shaadi ho chuki hai and meri wife mere saath khadi hai durr raho ab mujhse.........

Natasha left him.......

Natasha: isne jabardasti tumse shaadi Karli......aur ab tum ise apni wife keh rahe ho........you know na siddharth how much I love you and you also love me na??

Sana: how dare you??mere saamne mere hi husband ko i love you bol rahi ho.........tumhari sacchai toh mai ab batati hu......chalo andar.........

The trio went in.......sana went towards her and stood facing her........

Sana: yeh sab tumne kyu kiya??

Natasha: mai......maine kya kiya??

Sana: Natasha.......tum apna bhi aur mera bhi aur siddharth ka bhi time waste kar rahi ho......jaldi se btao.......
Yeh sab tumne kyu kiya??

Natasha: kya keh rahi ho tum??maine kuch nahi kiya hai??kuch bhi ilzaam mat lagao........

Sana: toh tum kehna chahti ho ki tum Shanaya ya Rohit ko nahi janti.......

Natasha: kon Shanaya??kon Rohit?? Mai toh unse kabhi mili bhi nahi.......club mai bhi nahi mili kabhi.......

Sana: ohh......maine toh club ke baare mai kaha hi nahi.......

Natasha: haa toh.......mai......maine.....

Sid: baat kya hai koi mujhe btayega??sana btaogi baat kya hai.......

Sana: Siddharth kal raat ko kuch bhi hua tha mere saath woh sab tumne nahi karwaya tha.......woh sab Natasha ne karwaya tha.........

Sid: what??

Sana: haa woh sab Natasha ne kiya tha........aur ab yahi btayegi ki usne woh kyu kiya tha........

Natasha: mai.....maine.....kuch nahi kiya.......

Sana: Natasha we have proof.......Rohit ne sab kuch qubool kar liya hai.......aur abhi police aati hi hogi ya toh tum hum sach bata do warna police apne tarike se bulwayegi tumse.....

Natasha: nahi shehnaaz...... please police ko involve mat karo......mai sach batati hu........

Sana: btao......

Natasha: jab tum sab club aaye tab mai wahi thi......maine tum sabko dekha aur tabhi mere mind mai yeh plan aaya aur maine Rohit ko call kiya......fhir toh tum sab janti ho kya hua tha........

Anger rushed through Sid's body.......his veins were popping........

Sid shouting: kyu kiya tumne yeh sab??kyu??

Natasha: kyuki Mai iss ladki se haar nahi sakti thi.......mujhe jeetna tha.......mujhe tumhe jeetna tha......mujhe tumhe pana tha.......aur maine socha ki yeh karungi toh tum shehnaaz ko hamesha ke liye chodd doge aur fhir bhi kuch nahi hua toh shehnaaz tumhe chodd degi yeh janne ke baad ki yeh sab tumne karwaya hai.........

Sid: mai tumhe bohot hi acchii aur saaf dil wali ladki samajhta tha......aur tum......Chee mujhe Ginn aati hai ki maine tumpar bharosa kiya aur Shehnaaz par nahi.......
Sana kehti rahi ki mai uski baat sunu uski baat Manu lekin maine uski baat kabhi nahi suni.........aur tumpar bharosa kiya.........

Sid: sana police ko bulao........

Sana: haa woh abhi aate hi honge........

Police came and arrested Natasha........Sid and sana went to their home........they told everyone about the truth.....sana went to kitchen to help Rita maa.....and Sid went to his room........Sid was trying to put ointment on his back were he got injured........

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------

+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........

That's it for today............

I hope you liked my update.........

Next update coming soon.............

Till then keep voting......keep commenting ❤️

Endless Love- SidnaazWhere stories live. Discover now