She took out a pocket knife from her pocket and cut her hand ..................
Sid: shehnaaz kya kar rahi ho tum?dimaag kharab ho gaya hai kya??
Sana: dimaag par jab dil havi ho jata hai toh dimaag kaam karna band kar deta hai......dekhiye maine kaha tha na mai aapka naam apne haathon ki lakiro mai likh dungi....
And she showed her palm.......there was no cut only blood......
Sid: yaha toh koi lakir hi nahi hai...mera matlab koi cut hi nahi hai......
Sana: haa toh......aapke liye kya mai apna haath kaat lungi........
Sid: toh yeh blood?
Sana: syrup hai.........syrup aur blood ke beech ka fark nahi jante ek hospital ke owner hokar..........and started laughing........aapko kya laga sirf aap hi majak kar sakte ho.......yeh sab mai bohot pehle karke chodd chuki hu.........jab bhi free time ho na toh aa jana tution de dungi tution..........aur haa yeh apna jaadu apna charm isko apne pocket mai rakhiye.......aur yeh one liners mujhepar maarne ke baare mai socha bhi toh abhi sirf trailer dikhaya hai film bhi dikha sakti hu.......ardhmainda (अर्धमाइंदा )..........
She was going toward the door when her leg slipped and Sid caught her and prevented her from falling......both ere looking in each other's eyes.......both were having forbidden feelings in their eyes........
whennnn jasmine and Aly came.........they both gave "did we miss something" wala look
Jasmine: ahmmm ahmm lagta hai hum galat time par aa gaye......chalo Aly chalte hai......
They were about to go when Sid stopped them......
Sid: aree tum jo soch rahe ho waisa kuch nahi hai......woh toh shehnaaz ka leg slip ho gaya tha toh maine bas use girne se bachaya tha ..........
Aly(teasing look): Ooo acchaa.......
Then they all went and jasly went in one car Sid in his car and sana in her car.......... Sid went to his car and started driving........and thinking........
Sid's pov
Kya ladki hai yaar yeh??mujhe toh sachme laga tha usne apna haath kaat liya hai.........thank god woh ek majak tha
.......waise woh itni buri bhi nahi hai.......cute hai.....beautiful bhi hai.......funny bhi hai.......funny person bhi hai........ohh God mai yeh kya soch Raha hu.......mai yaha kisi kaam se aaya hu aur mera focus bas uss kaam ko pura karna hai......par mujhe sirf uska khayal kyu aa raha hai??............and suddenly his thoughts were broken by song which was playing on his radio........Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaaye
Pyaar na ho jaayeAe dil bataa yeh tujhe kya hua
Tu hai kyun beqaraar itnaa
Ae dil bataa yeh tujhe kya hua
Tu hai kyun beqaraar itnaa
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaayeAe dil bataa yeh tujhe kya hua
Tu hai kyun beqaraar itnaa
Ae dil bataa yeh tujhe kya hua
Tu hai kyun beqaraar itnaa
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaaye
Kahin pyaar na ho jaayeHe was getting angry on himself how can he fell for her??how can he love her??he turned off the radio..........and drove the car to his home...........
In sana's home.......
Sana and jasmine came home...........
Sana: thak gayi yaar jassu aaj.....
Jasmine: kyu Aisa kya hua tum dono ke beech??(teasing)
YOU ARE READING
Endless Love- Sidnaaz
FanfictionThis is a mysterious and revengeful story of sidnaaz......thier is some mystry about their past......