Sana: it's ok papa ji......mai bas Arjun ke liye yaha aayi thi.......jab woh apne bhai ke baare mai sochta hai Arjun ki baate karta hai toh woh dard aur woh takleef uski ankho Mai dikhti hai jo mai nahi dekh pati hu mai nahi janti Siddharth Arjun ki yeh halat ki wajah mujhe kyu Manta hai par koi bhi insaan itna dard deserve nahi karta hai.....Siddharth mujhe bohot pareshan karta hai koi Mauka nahi choddta lekin mujhse na siddharth ka dard dekha hi nahi jata..........
Sd:kyuki tumhara dil saaf hai beta.......aur acchee dil walon ki yahi dikkat hai unse apne dushmano ka dard bhi nahi dekha jata aur siddharth toh fhir bhi tumhara pati hai
Sana: yeh rishta bas naam ka hai papa ji....mujhe Siddharth ke baare mai nahi sochna hai mai yaha sirf apne Arjun ke liye aayi hu aur mujhe apne maksad par hi focus karna hai bas ........ Mai chalti hu papa ji........
Saba went from their.........rest of the day went casually.......
Next morning............
Sid got up early ang went to gym........he came back home from gym........and his dad called him........
Sid: dad aapne bulaya
Sd: haa beta mujhe tumse kuch baat karni thi......
Sid: boliye......
Sd: beta kal sana call par baat kar rahi thi Aditya se woh usse Milne ke baare mai bol rahi thi na?
Sid: haa dad but aapko kaise pata?
Sd: woh Aditya se milne ki baat kar rahi thi par uske liye ya Aditya ke liye nahi kar rahi thi......woh aarushi ke liye kar rahi thi.......
Sid: aarushi?
Sd: Aditya ki 5 saal ki beti........uski maa nahi hai......toh sana ne usse promise Kiya tha ki woh uski maa banegi.......usko maa ka pyaar dene ke liye.......usko har khushi dene ke liye jo woh deserve karti hai .........maine tumhari baate sunn li thi aur yeh sab mujhe khud Aditya be bataya tha.......bina puri baat jane tune USS bacchii ko kitna kuch bol diya.......usne sirf uss choti bacchii ki khushiyon ke liye Aditya se shaadi ke liye haa kaha tha......Uska aur koi intension nahi tha na tujhe dhokha dene ka aur na Aditya ko.........sana bohot acchii hai uspar apna gussa mat nikala kar........mujhe Jo kehna tha maine keh diya ab aage kya karna hai tu sochle......
Sid: okk dad........
He went to room he saw sana was trying to remove a bag which was on top of the cupboard she was standing on a stool but that too she couldn't reach the bag.....she was trying to remove it when her leg got slipped she was about to fall down when Sid caught her in bridal style........both ere lost in each other .......bith were looking into each other's eye......both were in their lala land.......sana realised their position and called him........
Sana: Siddharth......
Sid:.......
Sana: Siddharth.......(shouting)
Sid realised his position and made her stand........
Sana: tumhari himmat kaise hui mujhe choone ki?
Sid: ohh hello tum niche girne wali thi maine tumhe bacha liya......warna abhi bed par leti hoti.......zyaada uchlo mat....
Sana: mai uchalu......khelu......kudu......kuch bhi karu maine kaha tha tumhe bachane ke liye.......madad mangi thi maine??nahi na......toh fhir har jagah hero banne ki zarurat nahi hai........ek kaam karlo tum decide karlo tum hero ho ya fhir villian.....jab Mann karta hai ladte ho zhagadte ho.........aur jab Mann karta hai tab meri help karte ho......madad karte ho.......care karte ho........ek baar decide kar hi lo na ki tum mujhe nafrat karte ho ya fhir......
Before she could say further Sid put his palm on her mouth
Sid: tum nafrat ke hi layak ho....na tum sorry deserve karti ho aur na koi madad
Sana: ohh thank you....for your kind information mujhe na toh tu Hari madad chahiye aur na sorry
Sid: okk fine.........
Sid put that bag agin at the top.......
Sid: lo karlo ab khudki madad........and he went from their.........
Sana: Siddharth..........
In afternoon sana and Siddharth's dad took Arjun to hospital........
Sd: kaisa hai ab Arjun?
Sana: papa ji tension lene ki koi baat nahi hai......Arjun ki condition pehle se kafi better hai........ Aur ek good news hai....
Sd: kya beta?
Sana: Arjun ko kabhi bhi hosh aa sakta hai Arjun abhi sirf sunn sakta hai but woh kisi bhi waqt chala sakta hai....bol sakta hai......uska brain kabhi bhi stable ho sakta hai........ek second baad bhi ho sakta hai .......ek minute baad bhi ho sakta hai.......ya usse bhi zyaada time lag sakta hai.......
Sd: sachme beta tumne bohot hi acchii news di hai.........chalo ab yeh news ghar mai sabko dete hai.........
They both went home...........sana gave news to everyone......Sid came up with an evil plan..........Sid came and suddenly hugged her..........
Sid: bohot acchii new sunai hai shehnaaz tumne.........isi khushi mai party ho jaye........chalo club chalte hai.......
Sd: haa beta tum chale jao tu.....sana....Aly aur jasmine ko bhi bula le........
Sid: hmmm tum chalogi.......
Sana: nahi Siddharth tum chale jao......mera mann nahi hai......
Sid: chalo na yaar shehnaaz.....itni badi news tumne hi di hai......aur tum hi nahi aaogi toh maza kaise aayega.........
Sd: haa beta chali jao........
Sana: okk......but mere pass koi dress nahi hai club ke layak.....
Sid: don't worry mai lekar aata hu..........
Sana: okk mai chalungi but ek shart par......
Sid: kya.....
Sana: papa ji ko bhi chalna hoga saath mai........
Sd: okk beta tum kehti ho toh yeh bhi kar lenge .........
Sid : okk sab ready ho jao mai Aly aur jasmine ko lekar aata hu......aur sana ke liye dress bhi...........
In evening..........
Sid came with Aly and jasmine........Sid went to his room and called sana........Sid gave him a packet...... .in which he had brought dress for her..........
Sid: yeh lo jaldi se ready hokar aa jao...........
Sana went in bathroom to change........Sid also got ready and went down.......sana came out after changing dress........she did nude makeup and was looking hell gorgeous........she came down where everyone was waiting for her.........Sid saw her and go went gone..........Sid went in his lala land......he was shamelessly gawking at her.........he wasn't able to take his eyes of her...........
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------
+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........That's it for today............
I hope you liked my update.........
Next update coming soon.............
Till then keep voting......keep commenting ❤️
YOU ARE READING
Endless Love- Sidnaaz
FanficThis is a mysterious and revengeful story of sidnaaz......thier is some mystry about their past......