Aadi: arey kitne sawal chalo hum apna intro de dete hai......
I'm Aditya Roy I'm an neurosurgeon.......and she is my mother rakhi Roy........aur tumhara naam kya hai??Girl: SHEHNAAZ GILL.........
Aadi: shehnaaz.......what a beautiful name.......
Shehnaaz: mai iss waqt kaha hu??
Aadi: Mauritius.....
Shehnaaz: Mauritius.......mai yaha kaise aayi?
Aadi: teen mahina pehle tum jis plane se Bangkok jaa rahi thi woh plane crash ho gaya tha woh maine tumhe bacha liya tha..........
Shehnaaz: thank you so much meri jaan bachane ke liye......
Aadi: by the way tum Bangkok kyu jaa rahi thi.....kaun hai waha..........
Shehnaaz: koi nahi.......mera koi nahi hai......mai anath hu......na parivaar hai.......na pyaar hai........
Her eyes got moist........a lone tear escaped from her eyes but she wiped it but aadi had noticed it.........
Aadi:teen mahine tum coma mai thi tumhare ghar wale bhi pareshan ho rahe honge......aur woh.....woh Siddharth bhi pareshan ho raha hoga........
Sana was shocked how he knew about him......
Shehnaaz: tumhe kaise pta?
Aadi: teen mahino mai tumne coma mai rehkar bhi uska naam liya hai......aur abhi coma se bahar bhi usike wajah se aayi ho......lagta hai bohot pyaar karti ho usse.........
Shehnaaz: hmm pyaar toh bohot karti thi but ab choddo........
Aadi: tum apne parivaar walon ka phone number dedo mai unhe bta dunga........
Shehnaaz: nahi........ nahi........
Aadi: kya??
Shehnaaz: meri koi family nahi hai........aur jo hai unhe mai batana nahi chahti..........
Rr(rakhi Roy): its ok beta.....tum aaram karlo mai tumhare liye soup lekar aati hu.......
Shehnaaz: nahi aunty aap pareshan mat hoiye.......mai kahi aur reh lungi........
Rr: beta tum aaram Karo thodi der abhi tum weak ho........jab puri tarah thik ho jao tab tum jaa sakti ho........
Shehnaaz nodded and again laid on her bed looking up at the ceiling...........aadi looked at her and he felt bad for her.........then he also went to kitchen..........
In kitchen.......
Rr: beta kya socha hai ab kya karna hai??
Aadi: maine bhi nàhi socha hai maa.......par yeh yahi rahegi.....
Rr: kyu?? Isko jana hai toh woh jaa sakti hai na.......
Aadi: ha....haa.....ja sakti hai.....but abhi woh weak hai......pehle thik ho jaye......fhir jaha Jana hai jaa sakti hai......
Aadi again went to her room........
Aadi: shehnaaz.......
Shehnaaz: haa....
Aadi: dekho jab tak tum thik nahi ho jati tum yahi rahogi......aur tumhe kuch bhi chahiye toh mujhe bata dena......
Shehnaaz: nahi Aditya......mai aap k ya aunty ke upar bojh bankar nahi rehna chahti..........
Aadi: toh kaha rahogi tum??
Shehnaaz: pata nahi......par kahi job dhundh lungi aur wahi flat rent par le lungi.......
Aadi: toh yahi par as a paying guest reh Lo......aisi haalat mai tum kaha ghumogi......abhi tak tum puri tarah se thik nahi hui ho..........
Shehnaaz: aap ek doctor ho na??
Aadi: haa......
Shehnaaz: mai bhi ek doctor hu.........
Aadi: acchaa toh tum mere hospital mai job karlo na........
Shehnaaz: okk.......par mai apni pehchan......apna naam......sab chupa kar rakhna chahti hu......mai nahi chahti kisi ko bhi pata chale ki mai yaha aapke saath rehti hu.........
Aadi: okk.....
Rr came to her room.........
Rr: beta yeh lo soup....sorry tumhe khud hi Pina padega woh mujhe ek kaam yaad aa gya toh jana padega.......
Shehnaaz: its ok aunty aapne mere liye itna kiya wahi kafi hai........
Rr went out of her room.......sana was trying to drink the soup by her hands but she couldn't due to the fractures and pain.......she pick a spoon full of soup and was trying to drink when aadi noticed it and hold the spoon from her hand......
Aadi: kya kar rahi ho??abhi gir jata tumpar...........pata hai na kitna garam hai........
Shehnaaz: sorry........
Aadi: ek baat bolu.........hum dono friends toh ban sakte hai na??ab tum yaha rahogi toh yeh formalities nahi karte hai........
Sana: okk Aditya....... friends?
Aadi: friends..........
Aadi made her drink soup then she went to sleep again due to heavy dosage of medicines................
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------
+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........That's it for today............
I hope you liked my update.........
Next update comin,g soon.............
Till then keep voting......keep commenting ❤️
YOU ARE READING
Endless Love- Sidnaaz
FanfictionThis is a mysterious and revengeful story of sidnaaz......thier is some mystry about their past......