Sana: tu rak mai jakar dekhti hu........she picked the vase from the table and went to the window with baby steps......she opened the curtain and then she opened the window and was going to hit when........
Sid: aree kya kar rahi ho??bacchee ki jaan logi kya??
Sana and jasmine shocked: Siddharth tum yaha??iss waqt??aise??kyu??
Sid: aree merii maa kitne sawal puchti ho??pehle mujhe andar toh khicho mai gir jaunga.......agli baar se balcony ka darwaza khulla rakhna window bohot choti hai......
Sana and jasmine both pulled him in.......
Sana: ab btao tum itni raat ko hamare room mai kya kar rahe ho?(angry tone with cute pout)
Sid: woh....woh...
Sana: woh woh kya kar rahe ho Jo bolna hai jaldi bolo.......
Sid: kal mujhe ek meeting ke liye jana hai toh....mujhe samajh nhi aa raha hai mai kya pehnu........
Sana and jasmine both looked at each other with disbelief......
Sana: hayee rabba......tum itni raat ko mere room mai yeh puchne aaye ho?
Sid came near her ears and whispered
Sid: yeh toh bas bahana hai......i was really missing you....
Jasmine: ahmm ahmm......mai abhi bhi isi room mai maujud hu....agar tumhe privacy chahiye toh mai chali jati hu dusre room mai.......pr Sanu tune btaya nahi mujhe yeh sab kab hua??kaise hua??
Sana: jassu tu jo soch rahi hai waisa kuch nahi hai...,....
Sid: aree aree lado mat tum dono.....shehnaaz bas yeh choose karde please
Sana made a choice and told him.......
Sana: ho gaya ab jao.......
Sid: shehnaaz Sona mat mai abhi aata hu please shoes bhi choose kardo.....
Sana: ek kaam karti hu na mai tumhare ghar hi aa jati hu.....abhi bologe shoes choose Karo....fhir bologe wallet choose Karo...fhir bologe watch choose kro.....fhir bologe phone konsa lekar jao woh choose Karo....fhir bologe car konsi lekar jau woh choose Karo......isse aacha mai hi aa jati hu na.......
Sid: neki aur puch puch...... always welcome to my sweet home.......
Jasmine in sana's ear: hayee Sanu chali Jaa.....kya pata fhir uske ghar jane ka mauka mile ya na mile.......aur tu jayegi toh Aly ko bhej dena yaha........
Sana smacked her head: hatt pagal kuch bhi bolti hai......
Jasmine: Siddharth yeh aise nahi aayegi isko uthakar lekar jao........
Sid: wow yaar kya idea Diya hai.......they both gave a high five and sana gave an angry glare to jasmine.......par jasmine yeh itni moti hai mai isko uthaunga kaise??
Sana: excuse me.....mai patli hi hu.....tum mujhe aaram se utha sakte ho.......
Sid: toh tum yeh kehna chahti ho ki please Siddharth mujhe utha lo.......and jasmine and sid laughed..........
Sana: mujhe na baat hi nahi karni tum dono se.......she made an angry pout and slept on bed.......
Sid came to her and picked her in bridal style......and said to jasmine........
Sid: mai lekar ja raha hu tumhari dost ko subah wapas bhej dunga........and winked at her and he took her to his home.........
After getting out of her house.......
Sana: kya kar rahe ho??choddo mujhe......utaro mujhe niche......tumhe sharam nahi aati??utaro mujhe niche.......
Sana was countinously saying this......Sid got irritated he got inside his house closed the door by his leg and laid sana on the sofa and he hovered her......
YOU ARE READING
Endless Love- Sidnaaz
FanfictionThis is a mysterious and revengeful story of sidnaaz......thier is some mystry about their past......