part 4

63 2 0
                                    


***Sk- Pure love***
          part-4

Sujal was completely shocked ... aur phir gusse me aakar apna cell floor pe patak deta hai , jisse phone tut jata hai... sujal k sath aisa pichhle kuchh dino se ho raha hai, ki private no se use call aate hai...

sujal yunhi kareeb 10 minute tak bed par baitha rehta hai ki tabhi... uske kamre ka land line ring hota hai...sujal ghadi ki taraf dekhta hai to wo correct 12:00 baje ka bata rahi thi...sujal k chehre pe 1 sad si smile aa jati hai...he picks up the phone

Sujal:- hi KASHISH...

Kashish ( with wide smile ):- wish u very happy birthday sujal...

Sujal:- thankyou ...

Kashish:- aapko kaise pata chala ki main hi hun... maine to land line pe call kiya tha...

Sujal:- bcz itane saalo se sirf tum hi ho ... jo mujhey sabse pehle wish karti ho...thanks again...

Kashish ( with shyly smile ):- pleasure is mine... waise aapko mera gift mila ...

Sujal:- haan mila, kal hi mil gaya tha...& that was beautiful ... one of my favourite...sach kahun to main apna birthday hi bhul gaya tha wo to jab tumhara gift mila tab mujhey yaad aaya ki mera birthday aane wala hai...

Kashish:- hmmm...  mujhey pata tha ki aapko watch jarur pasand aayegi...waise aap thik to hai naa... wo aapki aawaz kuchh bari bhari si lag rahi hai...

Sujal:- nahin- nahin ... mujhey kya hoga main bilkul theek hun... aur tumhe meri pasand na pasand ka bada pata hai... jabki mujhey to tumhare bare me kuchh bhi nahi pata ...

Kashish:- aapne kabhi janne ki kosis hi nahin ki...shimla se jane k baad shimla k dosto ko bhul gaye hai ... lagta hai

Sujal:- are nahin aisa nahin hai. but u know na... mumbai ki busy life ... waise tum batao wahan sab kaise hai... aunty , uncle, kripa, aur charu...

Kashish:- sab bilkul thik hai... mumma aapko bahut miss bhi karti hai... sab ki taraf se wish u a very happy birthday again...

Sujal:- thankx once again... chalo ok byeee, phir ab tumhare birthday pe tumse baat hogi...

Kashish:- are mere birthday pe kyun?

Sujal:- are humari baat hi saal me sirf do hi bar to hoti hai... ek mere bday pe... ek tumhare... par wo bhi last 2 salo se main to tumhara bday bhi  bhul gaya tha... Sorry...

Kashish:- are its ok ... ab aap itana bada business sambhalte hai...so its ok, aur ha ab sayad hum bahut hi jald mil bhi lenge ... kyuki ab meri padhayi puri ho chuki hai...to ab sayad main mumbai aaungi... apne butique k kaam k liye to rahungi to aapke ghar me hi naaa...

Sujal:- oh!! ha haa sure , any time , par butique ... aur tumhara... final result aa gaya kya?

Kashish:- ji haan... aaj hi aaya hai, aur maine apne  college me top bhi kiya hai, isliye mere college walo ne mujhey mumbai refer kiya hai, kisi achhe se designer k under kaam shikhne k liye...aur maine socha hai ki main kaam shikhne k baad apna khud ka chhota sa butique kholungi jisme kam daamo me designer kapde milenge... specially bridle

Sujal:- wowww... congrates, par bridle hi kyun?

Kashish:- pyar ki akhiri manzil kya hoti hai ?

Sujal:- Shadi...

Kashish:- to bus isiliye... bridle...

Sujal;- oh!! means tum bilkul nahi badli... tum aaj bhi wahi kashish ho jo bachapan me thi... jo pyar pe aankh band kark bharosha karti thi... ( after a pause ) par kashish meri 1 salaah hai ... pyar jaisi cheej pe had se jyada bharosha mat karna... sabse jyada tadpogi ( kashish smiles faded away )... mujhey achhe se pata hai kitana dard hota hai...( sujal ki aankhon me aanshun aa jate hai )

PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ FanfictionWhere stories live. Discover now