*** sk- Pure love ***
part 23sab hairaan hokar pichhe mudte hai...aur piyush peeche ki ore gehari khayi me gir jata hai...aur finally mar jata hai...
sujal wishpers:- kashish...(kashish wo gunn fek deti hai...aur sujal ke pass daud kar jati hai...aur uske gale lag kar ro rahi hai...)
kashish:- sujall...sujall...wo...apko...marna...sujall...
suajl:- kashish mujhe dekho...kuchh nahin...kuchh bhi nahin hua hai...use uske kiye ki saza mil gayi hai...kuchh nahi hoga...kuchh nahi hoga...
akki;- ha bhabhi aap kyun ro rahi...aapne kisi ka khoon nahi kiya hai...apne to apni aatma suraksha ke liye us par goli chalayi...warna wo hum sab ko maar dalta...inspector aap hi kuchh...
inspector:- ha mrs garewaal...aap dono ko hi kuchh nahi hoga...main aur mera pura department aapke pachh me gawahi dega...apki haalat dekh kar humien samajh me aa raha hai ki usne aap ke sath kya karne ki kosis ki hogi...par mr sujal aapko itani chhot...aapki body me yeh nishan...aapko usne goli mari thi...
suajl;- haan goli mari thi...par chhu kar nikal gayi...aur baki ghav...raod par ragad khane ki wajah se hai...wo main inki gadi ke back stand ko pakde hue yahan pahucha tha to bas...
isnspector;- dont worry...par aap ko abhi isi waqt hospital chalna chahiye...
akki;- haan bhai chalo...
sabhi wahan se nikal jate hai...aaditya ko first aid kark jail me daal diya jata hai aur use bata diya gaya hai ki piyush mar gaya hai...aur dusri taraf sabhi sujal aur kashish ko aise dekh kar hairaan reh gaye...sujal to raste me behos bhi ho gaya tha...par dr ne kaha ki bleeding ki wajah se behose hue hai...aur kashish ka bhi first aid hua dono hi hospital me hai...kashish aaj hi ghar ja sakti hai...aur sujal ko do din tak hospital me hi rehna hoga...sabhi sujal ka pura dhyan de rahe hai...aise hi kuchh din beet gaye...ab sujal bikul theek hai...ha abhi bhi uski body me chhot ke nishan hai but dr ne kaha hai...dheere dheere woh bhi bhar jayeinge...inn kuchh dino me pata chala ki aaditya puri tarah se pagal ho gaya hai...aur wo umra bhar jail ki saza bardast nahi kar sakta tha...isliye usne blade se apni nash kat li aur mar gaya hai...aur dusri taraf police ne piyush ki bady ko talasne ki kosiys ki par uski body nahi mili kyuki khayi ki dusri taraf ghana jungle hai...jahan hazaro jungli jaan wah hai...par piyush ki ghadi wallet hjute aur kuchh phate kapdo ke tukde jarur mile jiske basis pe piyush raheja ko death declare kar diya hai...
piyush ke death declation ke baad aaj subah hi kashish ki peshi thi court me...jahan kashish ne qubool bhi kiya ki usi ne piyush par goli chalayi thi...phie sujal uske bhaiyo.aur police dept ke bayan par...self defence ke binaah par kashish ko baijjat bari kiya gaya...aaj sabhi bahut khush hai kyuki finaally is pariwaar ke sabhi dusmano ka ant ho chuka tha...
aise hi kuchh aur din beet shinha family aur abhi bhi shimla chale gaye hai...gaye...kashish apne kamre me ki khidki par khadi thi...aur chand ko dekh rahi thi ki sujal office se aata hai...aur kashish ko aise dekh kar uske honthon par mushkaan aa jati hai...sujal jakar kashish ko back se hugg kar leta hai...aur bahut hi pyar se use cheek ko kiss karta hai...par wo notice karta hai ki kashish ki aankhon me aanshun the...sujal kashish ko turn karta hai...
sujal:- kya hua kashish? tum ro kyun rahi ho...kisi ne kuchh kaha kya...(kashish hugs sujal)...
kashish:- sujal agar us darindey ne mere sath sach much...main mar jati sujal...
sujal:- shhh...pagal dubara aisa kehna bhi mat...main tumhe kabhi marne deta hi nahi...aur tum yeh sab kyun sochti ho...piyush khud mar chuka hai...kuchh nahi hoga kisi ko bhi...
kashish:- nahin sujal agar aap 5 minute bhi late ho jate to...
sujal(full of love in his eyes):- toh kya tum tab bhi mere liye wahi kashish hoti...jo is duniyaan ganga se jyada pavitra aur komal hai...mujhe koi fark nahi padta kashish...mera pyar in sab baaton ka mohtaaz nahi hai...
YOU ARE READING
PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ Fanfiction
Fiksi PenggemarHey!! SK lovers this is a pure SK based ff from my side, its about love, pain, emotions, sacrifies, and never ending relationships.its not related to KTH , a fresh story , may be some characters are same as KTH. If any one found scenes are similar t...