*** sk- Pure love ***
part 19kashish:- aap jahan le jayeinge... aankh band kark apke sath chalungi... (sujal kissed her on her fore head and both went to bed and slept...)
next day afternoon main hall...
dadi aur anurag wahan sir jhukaaye baithe hai aur baki sab khade hai tabhi sujal aur kashish aate hai...aur kashish jakar sabhi ke paur chuti hai aur prerna k hanth me ghar ki chabhiyaan de deti hai...
sujal:- mumma...hum ja rahe hai...aaj se ab se is ghar par aur business me sirf akki rishi aur di ka haq hai...(dhamake on others face...sujal anurag ke pass jata hai...)papa yeh office k lockers ki kuchh chabhiyaan hai...ab hum chalte hai...
akki:- 1 minute...koi mujhe batayega ki yeh ho kya raha hai...? sujal bhai aap kaha ja rahe ho aur yeh sab hai kya...
rishi:- mujhe aisa kyun lag raha hai ki aap loge yeh ghar chhod kar...
sujal:- rishi...akki ab tum dono bade ho gaye ho...ab se sari zimmedari tum dono ki bhi hai...rishi papa aur akki ki help karna business me...
akki:- sujal bhai...aap kaha ja rahe ho...?
rishi:- what the hell is this...bhabhi aap ro kyun rahi hai...
sujal:- hum yeh ghar chhod kar ja rahe hai rishi...mumma ko aisa lagta hai ki unka yeh sautela beta unke sage bachho ka haq chheen raha hai...(dhamake on prerna's face)isliye tum logon ka sab kuchh tum sab me baat kar ja raha hun...
akki(shouts):- lekin kyun...ek baat aap meri kaan khol kar sun lijiye...aap yahan se kahin nahi jayeinge...is ghar mein humse pehle haq aapka hai...bhabhi ka hai...aur jis ghar me aap aur bhabhi na ho wo ghar, ghar nahi hai...main dekhta hun ki mumma apko kaise nikalti hai...(akki gusse se prerna ke saamne jata hai)mumma aakhiri bar bol raha hun bhai ko rok lo...mujhe achhe se pata hai...agar aaj bhai aisa kuchh kar rahe hai to apni khushi se kabhi nahi kar rahe honge...yeh sab aapke kehne par hi ho raha hai...mumma...plzz kuchh to bolo...
rishi to anurag and dadi:- papa...dadi...aap loge aisa kaise kar sakte ho...big b...aap log kuchh kehte kyun nahi...
akki:- mumma main aapse kuchh keh raha hun...
prerna:- jo ho raha hai tum dono ke bhale k liye hi ho raha hai...use jane do...wo chala jayega to main chain se jii paungi..(sujal closed his eyes with pain...and kashish holds his hand...both have tears)...
akki:- oh to main bilkul sahi soch raha tha...aur rishi...papa ya dadi se kuchh mat bol...aakhir kar yeh decision the great prerna garewaal ka hai...ise to bhagwaan bhi nahi badal sakta...
sujal(shouts):- akki...
akki:- nahi bhai...aaj nahi...barso se main chup raha...kyuki aap nahi chahte the ki koi inse sawal kare...par aaj nahi...aaj to inhone har had par kardi hai...u know what mrs prerna garewaal...apko lagta hai ki yeh insaan(pointing towards sujal)yeh insaan aapke sage bachho ka haq chheen lega...kya chheen lega wo...ha yeh property...are laat marta hun main aisi property ko...bhul gayi aap yeh wahi sujal hai jisne rishi ki jaan bachane ke liye apni jaan daav par laga thi...(prerna closed her eyes with pain)yeh wahi sujal hai jisne is ghar ko jod kar rakha...yeh wahi sujal hai...jiske hote hue kabhi bhi aapke sage bachho ko kisi baat ka darr nahi hota tha...yeh wahi sujal hai jo apne bhaiyo ke liye marne se bhi peeche nahi hata...yeh wahi sujal hai..jis par papa ko naaz tha...papa sir utha kar kehte the ki main sujal garewaal ka baap hun...yeh wahi sujal hai jisne khud ko kho kar aapko apna bhagwaan bana liya...par aap...aapne to use insaan bhi nahi samjha...
rishi:- mumma...aap yeh kehti ho na...ki big b ke jane ke baad yeh sari jayjaad hum sab ke naam ho jayegi...to theek hai jaisi aapki marzi...rakhiye yeh daulat apne pass...kyuki aaj aap apne ek bete ko nahi balki apne 3no beto ko ghar se nikal rahi hai...jis ghar me mera bhai nahi us ghar me main bhi nahi rahunga...(dhamake on all's faces)
YOU ARE READING
PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ Fanfiction
FanfictionHey!! SK lovers this is a pure SK based ff from my side, its about love, pain, emotions, sacrifies, and never ending relationships.its not related to KTH , a fresh story , may be some characters are same as KTH. If any one found scenes are similar t...