part 6

56 2 0
                                    

***Sk- Pure love***
part-6

sujal:- oh madam andhi ho kya... dhikhayi nahi deta...

kashish ne apne chehre se apna hath hataya... aur sujal ki taraf dekha... aaj pehli baar kashish ne koi itna handsome aur atractive ladka dekha tha... par us waqt use kuchh na sujha...

sujal;- ab kuchh bologi... ki andhi k sath gungi bhi ho...

kashish ( gusse me):- kya bolu ha... galti tumhari hai... meri nahin... tum sab bade baap ki bigadi aulaad ho... gadi kya aajati hai hawa me udate ho...

angad:- dekhiye aap tameez ( tabhi angad ki nazar kashish k trolly bag par padi jispar airport ka kashish sinha k naam ka tag laga tha... angad samajh gaya ki sayad yahi kashish hai jise wo pick karne aaye the.. par maze lene k liye usne sujal ko nahi bataya aur aag me ghee dalne ka kaam kiya...) se baat kijiye... aur ha humare baap pe mat jaiye to hi behtar hoga...

kashish:- aap pehle isse bolo ki tameez se baat kare... chhote seher se hu to iska matalab yeh nahi ki mujhe iske jaise ladko ki fitrat nahi pata...jab dekho filrt karte rehte hai... cheap, gatiya,, jab dekho chance mar...

sujal:- oye... break laga... tu samjhti kya hai apne aap ko ha... agar tu is duniyaan ki akhiri ladki bhi hui na dekhun... chal hatt... ( nagad man hi man bahut has raha hai... aur soch raha hai ki itane mature bad bhi bachho jaise lad rahe hai)

kashish:- youuu... khabardar jo mujhse is lihaz me baat ki to... tum apne aap ko mr india samjhte ho kya...

sujal;- bolunga... aur tu apne aap ko miss wprld samjhti hai kya... hogi kahin ki miss world par meri juti se...

kashish:- teri tooo... ( kashish holds his coller )

angad:- are- are yeh kya kar rahe ho tum dono ha ( yeh dono beech road par lad rahe the jiski wajah se pura trafic jaam ho rakha tha )

one man:- oh madam... itana hi pyar hai apne pati se to ghar pe hi dhikhaya karo... beech road pe nahi...

sujal - kashish:- what... ( kashish left his coller and sujal left her hand )

another man:- oye laila majnu... tum dono ki wajah se trafic jaam ho gaya hai chalo niklo yahan se... ( to angad ) oh saab gadi nikalo...

angad :- ha ha... ( to kashish ) dekhiye madam aap mujhe bataiye aapko kahan jana ... kashish angad ko wo chit deti hai jisme usne garewal house ka address likha hua tha angad adress dekkh kar smile karta hai aur abhi bhi SK ek dusre ko ghoor rahe the jaise 7 janam se ek dusre k jaani dusman ho) tum dono ek dusre ko ghurna band karo... tu gadi nikal tera dimaag kuchh jyada hi garam hai... main inhe taxi me bitha kar ata hu...

sujal:- oye tu iski help karega...

kashish:- oh hellow... mujhey tum logon ki help ki jarurat nahi hai...

angad:- abe yeh ladki hai... aur lagta hai nayi bhi hai... samjha kar yar... janta to hai yaha n k taxi walo ko...

sujal;- thek hai.. theek hai.. (aur sujal gusse me apni car airport k ander le jata hai )

angad:- dekhiye... chaliye plzz chaliye... main apko taxi me bitha deta hu... wo apko is address pe pahuncha dega...
plzzz

kashish:- hmmm... thankyou... waise aapka yeh dost pagal hai kya...

angad:- are nahi nahin... wo to bahut bada businessman hai...

kashish:- par mujhey to pagal laga idiot...

PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ FanfictionWhere stories live. Discover now