part 10

63 2 0
                                    


*** sk- pure love ****
      part - 10

sujal( shocked ):- kashish... aap log mere liye kashish...

anurag:- ha humein... wo bahut pasand hai. tere liye... lekin hum pehle teri rai janna chahte the... phir tulsi bhabhi aur mihir se baat kareinge...

sujal:- theek hai papa mujhe koi aitraaz nahi hai... par kashish k upar kisi bhi tarah ka dawaab nahi hona chahiye... ( anurag and prerna both smiles )

anurag:- i m proud of my son ...

prerna:- mujhey yakeen hai ki wo haan hi kahegi...

sujal:- jaisa aap sahi samjhe...

next morning...

sujal office jaa chuka hai... aur kashish apne room me apni packing kar rahi hai bcz ab uski trainring puri ho chuki hai... aur wo apni family ke sath hi shimla laut rahi hai... use bilkul bhi achha nahi lag raha hai... kyuki wo sujal se door ja rahi hai... jis kaam k liye wo yahan aayi thi wo bhi adhura reh gaya... wo sujal ko apna na bana saki...

dadi, mihir, anurag, prerna aur tulsi... hall me baithe hai...

anurag:- mihir mujhey tumse aur bhabhi se kuchh baat karni hai... sujal aur kashish k bare me...

tulsi :- sujal aur kashish k bare me...?

prerna:- tulsi... hum apne sujal ke liye... aap dono se aapki kashish ka hanth mangte hai... agar aap dono ko koi aitraaz na ho...

mihir:- yeh to bahut khushi ki baat hai... agar humare bachhey... kashish is ghar me bahut khush rahegi...

tulsi:- lekin sujal to aarohi se...?

prerna:- dekhiye bhai saab... tulsi... aarohi ab nahi rahi aur sujal ko bhi to 1 na 1 din kisi na kisi se shadi to karni hi hai... aur humne usse baat karli hai... use kashish se shadi karne me koi aitraaz nahi hai... aur mujhe poora yakeen hai ki kashish apne pyar se sujal ko badal degi... sujal sirf kashish ko chahega...

mihir:- phir humein manzoor hai...

anurag:- lekin bhabhi... ek baar aap kashish se poochh kar uski rai jaan lijiye... kyuki kashish bhi humari beti hi hai... aur hum bete k liye apni beti ki khusiyon ka gala nahi ghont sakte...

tulsi:- main abhi kashish se baat karti hoon...

tulsi kashish k room me aati hai... kashish apne hi khayalo me khoyi hui hai...

tulsi:- kashish...

kashish:- ji mumma kuchh kaam tha...

tulsi:- beta... wo mujhey tujhse kuchh baat karni hai...

kashish:- ji mumma... kaho na...

tulsi:- beta tera shadi k baare me kya khayal hai??

kashish( shocked):- mumma... shadii...

tulsi:- ha beta... wo prerna aur anurag bhai saab ne... sujal k liye tera hanth maanga hai... ( kashish ko apne kaano me yakeen hi nahi ho raha tha... ) dekh kashish sujal ko koi aitraaz nahi hai...( kashish is extreamly happy ) par tera kya khayal hai... sujal k baare me... dekh beta agar tu khush nahi to hum.. mana...

kashish ( hadbada kar ):- nahi mumma... mujhey is rishtey se koi aitraaz nahi... mujhey yeh shadi manzoor hai...

tulsi ( happy ):- sachh...

kashish:- ha mumma... aap unhe haan.. keh dijiye..,..

tulsi:- main tere liye bahut khush hu beta... tu bahut khush rahegi sujal ke sath... is baat ka mujhey poora yakeen hai ki yeh ghar tujhey palko me bitha kar rakhega... main abhi jakar sabhi ko yeh khush khabri deti hoon...( tulsi left from there and kashish is smiling thinking about her future with sujal )

PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ FanfictionWhere stories live. Discover now