*** sk- Pure love ***
part 16kashish( smile ):- haa... bahut jyada kimati...
NEXT DAY...
aaj akki aur charu ki engagement hai... aur sabhi kam me busy hai... sujal k sir me dard tha to wo kamre me aa gaya aur bed me leta hai... kashish ne kaha bhi ki wo uska sir daba deti hai... waise bhi abhi sagai me time hai... par sujal ne mana kar diya yeh kehkar ki kashish kaam me dhyan de wo theek hai... kashish maan gayi aur darwaja band kark neeche chali gayi... sujal k sir ka dard badhta ja raha tha... isliye usne socha koi balm laga le usne drawer khola to use kashish ki dairy dikhi... uska mann kiya ki padh ley... par kisi ki dairy padhna achhi bat nahi isliye usne balm nikala aur drawer band kar diya...
sujal to him self:- sujal... kashish teri biwi hai... biwi ki dairy padhne me koi burayi nahi... dekh to kashish ne kya likha hai... nahin- nahin... kashish kya sochegi... are kuchh nahi sochegi... waise bhi use kahan teri baat ka kabhi bura lagta hai...
sujal jakar door andar se lock karta hai aur... dairy nikalta hai... uske chehre me smile hai... aur wo padhna suru karta hai...
first page...
ohhh i m so happy today... aaj sujal first aaya... usne sabko hara diya... wo best hai... use to jeetana hi tha... akhir kar wo kashish ka best frnd hai... kashish yani mera... (sujal smiles at this )next page...
ohhh i m so happy today aaj sujal ka birthday hai... aur maine uske liye gift bhi liya hai... mumma ne kharid k diya... main aaj sujal ko gift dungi...wo bahut khush ho jayega...aur maine use sabse pehle wish kiya hai...(sujal smiles & thinks... kahsish k har panne me sirf mera naam kya main itana khas tha kashish k liye...)next page...
ohhh god aapne aisa kyun kiya... aaj mujhe bilkul bhi achha nahi lag raha hai... aaj sab mumbai chale gaye aur sujal bhi... anurag uncle aapne aisa kyun kiya...kyun sabko lekar chale gaye... ab main kiske sath khelungi... aur sabse jayada i will miss u SUJAL... i love u SUJAL plzzz come back ( sujal was shocked kyuki yeh sab kashish ne aaj se 13 saal pehle likha tha aur wo yeh jaankar shocked tha ki kashish usse bachpan se pyar karti hai...aur panno par aanshun ke nishan abhi bhi bane they iska matalab kashish bahut ro rahi thi...)next page...
aaj mumma ne bataya ki sujal ne pure college me top kiya hai... first year me... main unke liye bahut khush hu... hey bhagwaan ji bas sujal ko aise hi kamiyabi dena... aur kal valentines day hai... humesha ki tarah is baar bhi unke liye gift to kharid liya par pata hai bhej nahi paungi... kash main sujal ko bata pati ki main unse kitana apyar karti hun... har saal unke liye gifts kharidati hu aur is cupboard me rakkh deti hun kabhi himmat hi nahi hoti ki unhe de saku ya bhijwa hi du... kash jitana pyar main sujal se karti hun wo bhi mujhse utana hi pyar kare... i love u SUJAL ( sujal ki ankh me anshu aa jate hai... aur wo deewar pe lagi kashish ki tasveer ko dekhta hai aur phir dairy padhne lagta hai...)next page...
aaj mera birthday tha... in salo me kabhi aisa nahi hua ki sujal ne mujhey mere birthday pe phone na kiya ho... par is baar kya hua ki wo bhul gaye... saal me sirf do hi baar to baat hoti hai unse... 1 unke birthday pe aur 1 mere... par is baar unhone mujhey wish tak nahi kiya... koi baat nahi kashish... sayad wo busy honge... hey bhagwaan agar mujhey mere birthday pe aap koi gift dena chahte hai...to mere sujal ko hamesha sahi salamat aur khush rakhna... mere liye bahut hai... i love u SUJAL ( sujal kashish ki tasveer ko dekhta hai aur phir padhne lagta hai...)next page...
aaj sujal ka birthday hai... aur hamesha ki tarah maine sabse pehle unse baat ki hai aur unhe wish kiya ... aur
aaj na maine unse pure 27 minute aur 39 sec tak baat ki phone par, first time itani lambi baat ki hai... oh! i m so happy in 12 saalon, 3 mahine aur 14 dino me main pehli baar itana khush hui hun...unhone kahan ki unka mood udash tha par mujhse baat kark bilkul theek ho gaya... par aaj unhe dekhne ka mann kar raha hai... pichle 12 salo mein maine sirf unhe chaha hai... wo kaise dikhte honge... kaise chalte honge...? oh god main pagal ho jaungi... aap k pyar ne mujhe pagal bana diya hai... aap ko abhi tak dekha bhi nahi aur aap k liye itani pagal hu jab dekhungi to pata nahi kya hoga... i love u veryyy muchhh SUJAL muuuaaahhh... (sujal ko apna last birthday yaad ata hai... jab usne kashish se yeh kaha tha...uske chehre pe 1 smile aa jati hai... aur anshu bhi... ki koi use is had tak kaise pyar kar sakta hai... wo bhi bina kisi aash ke...)
YOU ARE READING
PURE LOVE ~ Sujal Kashish~ Fanfiction
FanfictionHey!! SK lovers this is a pure SK based ff from my side, its about love, pain, emotions, sacrifies, and never ending relationships.its not related to KTH , a fresh story , may be some characters are same as KTH. If any one found scenes are similar t...