Hello my lovely readers
Ek dil se baat aap ko share karana chahati hu kyu ki ye baat aap se bhi related karati hai
Abhi kuch week pahle shenaaz ko Salman Khan ne move on karane ki baat kahi aur sana ne bhi bola ha maine move on kar liya. Agar shenaaz ne move on kar bhi liya hai to koi badi baat nahi hai. Wo bhi kitne din aise rahegi kabhi to move on karegi na.
Magar kitne logo ko sach mai lagata hai shenaaz ne move on kar liya. Juba kuch bhi bole ankhe sab kuch kah deti hai. Shenaaz ki ankhe jhute nahi bolati. SK ne agar usko bola hai move on karane ke liye iska matlab ye bhi ho sakta hai ke usne shenaaz ko Sidharth ke yaado mai rahata dekha hoga, uske liye emotional hota hoga dekha hoga. Wo itna experience banda hai wo usko notice karata hoga ke shenaaz abhi bhi sidharath ke yaado mai hi hai. Ek bhai hone ke naate sk ne usko bola hoga move on karane ko, jaise hume kabhi kuch dard hota hai humare kareebi insaan jaata hai to hum ko bhi to bolate hai move on karo aage badho kyu ki unko fikar hoti hai humari. SK sirf shenaaz pe jaada dhyaan deta hai ye humne BB mai bhi dekha hai kyu ki usko pata hai shenaaz pour aur innocent hai. Kal ko Rita ji bhi sana ko yahi suggest karegi shenaaz move on karo. Balki duniya mai sidharath ke jaane se sab se jaada farak kisi ko huwa hai wo bas Rita ji ko hai. Ek MAA mai bhi hu aur ek maa ke liye uska baccha kya hota hai wo bhoat acche se pata hai.
Second baat abhi ye sabhi jagha Raghav aur shenaaz ki affairs ki baat aarahi hai. Unke kuch fek video bata rahe hai. Sach mai Raghav aur shenaaz ka affair ho sakata hai ? Mai aisa nahi kah rahi hu ki shenaaz koi relationship mai nahi jaayegi aaj nahi to kal to pakka jaayegi par uska choice Raghav nahi hoga. Aisa nahi ke mai Raghav ko kam samjhati hu balki isliye ki shenaaz ko jo personality pasand hai waise Raghav bilkul nahi hai aur shenaaz baar baar bol rahi hai ke mujhe abhi mere career pe focus karana hai aur wo kar bhi rahi hai aur hume dikh bhi raha hai. To mere hisab se to shenaaz abhi ke liye to koi bhi relationship ke liye tayar nahi hai. Aisa ho sakata hai shenaaz ka nature hasi majak wala hai aur Raghav ka bhi issliye dono ki banati ho. Aajkal shenaaz ka naam jise bhi joint hota hai uske saath apane aap fame aata hai issliye uske naam ka fayada bhi uthate hai.
Mai aap sab ko 💯 ek baat bolati hu abhi shenaaz aage bhi jitne bhi project mai kaam karegi uske male co actor ke saath shenaaz ka naam jarura link up hoga kuch fame ke liye kuch popular hone ke liye. Aise sab pe hum kaise bharosa kare. Abhi Guru ke saath album aayi reel aaya to uske saath bhi shenaaz ka naam link up huwa. Abhi Raghav ke saath kya kya joint kar rahe hai. Kisi ne kaha Raghav ke saath ek ladki ne dance kiya to shenaaz ko gussa aaya. Oye bhai shenaaz possesive ki dukan hai uske bande ko nach to chod uske kareeb bhi shenaaz aane nahi degi. BB mai sidharath ki halat sab ne dekhi hai aur wo camera ka bhi darr nahi rakhati. Wo 6 feet ka banda bhi shenaaz ke sherni awtar se darata tha. Aaj maine Kapil Sharma ka show dekha mujhe kidhar nahi laga shenaaz Raghav ke pass ja rahi hai usko chipka rahi hai. Baaki ki do jodi to ek dusre ka haath pakad ke show mai entry ki magar Shenaaz to akeli aayi. Baar Baar Raghav usko touch kar raha tha uske baare me baat kar raha tha magar Shenaaz Raghav ko nahi touch kiya nahi uske baare me kuch baat ki.
Bhoat logo ko abhi sidnaaz mai intrest nahi raha kyu ki shenaaz ne move on kar liya hai aur Raghav ke saath hai. Magar mujhe pucha jaaye to sidnaaz abhi tak hai. Jis din shenaaz khude bole wo kisi relationship mai hai ya kisi ke saath shaadi kar rahi hai tab mai sochungi abhi sidnaaz khatam huwa abhi mujhe bhi move on karana chhaiye tab mai sidnaaz chod dungi. Magar mere dil mai sidnaaz hamesha rahenge
Abhi jisko lag raha hai abhi sidnaaz khatam huwa hai abhi unke fiction nahi padane to wo unki marji hai. Jisko lagata hai Sidnaaz hai wo jarura stories padhe. Jab tak sidnaaz hai enjoy karo. Mujhe to lagata hai shenaaz ke 40% chances hai kisi aur se joint hone ke baaki to wo sidharath ki hai. Ek dost hi sahi magar wo uski hi hai.
Aap ke opinion mujhe jarura batana jo bhi hai. Mai galat hu ya sahi. Mujhe se kitne loag sehmat hai. Aur sach mai aap ko lagata hai abhi inki story read mai koi intrest nahi raha to wo bhi bindass bol do
Love you all
आप पढ़ रहे हैं
Together ( Sidnaaz)
Romancekoi bhi relationship mai ek baat hona jaruri hai wo insan ko dusre insaan ki value hona bhoat jaruri hai. jab hum wo insaan ki value nahi karate aur wo insaan hum se dur jaane lagata hai tabhi humare life mai use insaan ki value hume pata chalati ha...