chapter 7

1.9K 249 35
                                    


Sid gets speechless hearing her. His  heart breaks completely. Sana looks at him angrily and leaves him alone.

Sana - aunty mujhe abhi ghar jana hai. Chabi kis ke pass hai

Rita K - kyu ghar jana hai beta

Sana - wo mujhe saree change karani hai. Bhoat chub rahi hai. Mai koi dress pehan kar aati hu.

Rita K - hiten ke pass hai wo dega tujhe chaabi  aur Suresh ko bol de gaadi nikalne ko, wahi tujhe ghar chod dega tu phataphat kapde change kar ke aaja

Sana - thik hai aunty.

Sana is thinking sitting in the car, tears are falling from both her eyes

Sana in mind - kyu satata hai wo mujhe? Itni buri lag rahi hu saree mai, kitna gussa kiya mujhe pe. Mai kya ladko ko impress karati phirti rahati hu. Khude to shaadi kar raha hai magar rob mere pai hi jamana hota hai. Wo uske biwi ko bole mere piche kyu pada hai. Ek to usko dekh ke mujhe kya ho jata hai wo pata hi nahi chalata. Kho jaati hu mai, wo Jo bole wahi karane ka dil karata hai mera. Uska gussa effect karata hai mujhe. Kahi mujhe use py...ar to nahi huwa hai. Nahi....nahi shenaaz ye galati se bhi mat sochana wo tera kabhi nahi ho sakata. Abhi aunty koi ladki dekhegi wo shaadi karega. Wo mujhe use nazar se dekhata bhi nahi hoga. Use pyaar karana meri pagalpanti hogi. Mujhe use dur rahana hoga uske aas paas bhi mujhe nahi Jana hai. Meri feeling mai apane pass hi rakhungi.

Scene shifted

Sid comes out of the hall. The car drives to a deserted road and stops. He takes out his cigarette pocket from the car and smokes two or three cigarettes and starts thinking in his mind

Sid in mind - mai pagal ho raha hu aise use dekh kar. Use dekh kar aise lag raha tha jaake usko kahi chupa du. Koi usko nahi dekhe. Usko dekhane ka Haqq sirf mujhe ko hai. Bata nahi sakta wo hadse ke baad kitna kuch badal gaya hai mere life mai. Wo kiss aaj bhi mujhe yaad hai, wo uske lips ke test ne mujhe addicted bana diya hai. Wo pal Mai baar baar jina chhata hu. Har pal mujhe uska kiss uske blossom ka softness yaad aata hai magar tu to wo sab kuch bhul gayi. Aaj bhi shenaaz ko saree mai dekha to aise laga jaake usko tight hug kardu aur phir se uske lips mere lips se suck karu aur aur pura juice pi jau. Shenaaz tu kitni saree mai sunder dikh rahi hai pata hai tujhse. Koi nahi bolega tu 18 years ki ladki hai. Sab ladko ki nazar tujhe pe thi aisa lag raha tha jaake sab ki ankhe nikal du aur unko jinda dafana du. Mujhe nahi pasand tujhe koi dekhe. Kis ki nazar tere pe jaaye. Har waqt mujhe bas tuhi yaad aati hai, possesive ban raha hu mai tere liye. Jo feel maine abhi tak kisi ladki ke liye nahi kiya tha. Wo sab shenaaz ke liye feel kar raha hu mai. Kahi mujhe shenaaz se pyaar to nahi hogaya hai. Nahi sidharth  ye forbidden relation hoga. 12 years choti hai tere se wo, tujhe wo bas ek dost manati hai, magar wo bhi abhi manati nahi hai usne khude bola hai aise. Mere dil mai jo hai wo mere pass hi rakhata hu. Abhi next week phir se Landon chala jaata hu, phir mera samna shenaaz se nahi hoga. Yahi thik rahega use jitna ho sake dur rahana.

______________________________________

Shenaaz phir se banquet mai aayi magar kapade change kar ke. Usne abhi patiyala dress pehnana tha. Phir bhi uski khubsurti kahi Kam nahi ho rahi thi. Wo utni hi sunder dikh rahi thi jitni saree mai. Sid ne usko dekha aur phir se usmai kho Gaya. Wo baar baar uske hi baare mai soch raha tha. Ek magnet ki taraha wo uski aur khiche ja raha tha. Usko stare karana jaise uski aadat ban chuki thi.

Shenaaz aur sidharth ki ek do baar nazare mili magar Shenaaz ne usko ignore kar diya. Sidharth ko laga shenaaz usdin ke wajhase usko nafrat karati hai aur shenaaz ko lag raha tha abhi sidharth ne shaadi ke liye ha bol diya matlab wo usko sirf ek dost manata hai aur wo hurt hona nahi chhati thi issliye wo bar bar usko ignore kar rahi thi.

Together ( Sidnaaz)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें