chpater 29

2.3K 226 27
                                    

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sidnaaz Shimla ki har jagha ghum rahe the koi aisi jagha nahi the Jo wo last 9 din me ghume nahi the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Sidnaaz Shimla ki har jagha ghum rahe the koi aisi jagha nahi the Jo wo last 9 din me ghume nahi the. Khana pina, ghumna, masti aur hardcore sex yahi last 9 din ho raha tha. Aaj bhi din bhar ghum ke aur pure family ki shopping kar ke wo ghar pe aaye the.

Sid - pata hi nahi chala, 9 din kaise chale gaye. Ye chchu ne nahi bulya hota na to aur rahate hum

Sana - tu aise bol raha hai ki hum Mumbai jaake alag rahane wale hai. Ek hi room share karate hai sidhu

Sid - difference ye hai ki hum dono 24 hours aise nahi rah sakate chipak ke. Ek kaam karate hai hum na har 3 months ke baad honeymoon aayenge.

Sana - tere ko chutti milegi magar mera to college hai. Last year hai mera mujhe apane padhai pe focuse karana hai.

Sid - padhai kar kis ne roka hai tujhe aur jabhi tere college ko chutti hogi tab plan karenge ghumane ka.  Aisa lamba nahi Mahabaleshwar ya Alibaug ya Goa jayenge . Hotel ka to problem nahi hai apane khude ke hotel hai.

Sana - tu pagal huwa hai,. Me shower leke aati hu

Sid - shenaaz don't lock the door

Sana - kyu

Sid - bas aise hi

Shenaaz putting shampoo on her hair when someone footsteps entering the bathroom. She immediately turn on the shower and rinse herself, and she feel someone standing behind her.

Together ( Sidnaaz)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें