chpater 35

2K 191 19
                                    

Sidnaaz was married for two and a half years. Now both could not live without each other. They loved each other a lot

Sana was taking care of her father's formal busuness and Sid was fully supporting her. Mahi and she had grown the business. Mahi used to design and Sana was looking after export import. Everything was going well. But sid wanted to be a father. He was trying hard for that but he was not getting success.

Sidnaaz bedroom

Sana - kya huwa tujhe sidhu? itna chup kyu hai ?Mujhe nahi batayega?

Sid - shenaaz humare shaadi ko almost 2 years ke upar ho Gaye hai. One half year huwa hum ne protection lena bhi chod diya hai phir bhi tu pregnant kyu nahi hoti.

Sana - sidhu ek hi thodi jada time huwa hai. Hum baby try kar rahe hai.

Sid - kahi aisa to nahi hum dono me age gap itna hai issliye hume baby nahi ho rahe hai. Ya mere sperm itne week hai ke tu pregnant nahi ho rahi hai.

Sana - kuch bhi mat bol sidhu

Sid - shenaaz hum Dr ko concent kare. Check karate hai jaake kya problem hai. Wo hume suggest karenge kuch to

Sana - ha jaate hai sidhu par tu itna dispreat kyu hai. Aisa to nahi hai 3-4 saal ho gaye hai. One year to hum khude ne planning ki thi. Hum to bas last one year se baby ke liye try kar rahe hai

Sid - tu janati nahi hai shenaaz mujhe baby chahiye. Hum dono ka baby. Aur tujhe pata hai tere age ka koi problem nahi hai meri age bhoat ho gayi hai.

Sana - sidhu aisa kyu Bolata hai tu. Itni bhi age nahi huyi hai tumhari

Sid - shenaaz hume bacche huye hi nahi to ?

Sana - aisa kuch nahi hoga. Vishwas rakh rabb pe

Sid - kal ke kal hi hum Dr ke pass jate hai.

Sana - ha jaayenge tu shant ho ja. Hyper mat ho. Tu appointment leke rakh jaate hai hum.

After one week Dr clinic

Dr - so tumhare naam Mr Sidharth kapoor aur Mrs Shenaaz Kapoor right bolo kya problem hai ?

Sid - Dr almost 2.5 year ho gaye hai hamare shaadi ko..pichle ek saal ke upar huwe hai hum bacche ke liye try kar rahe hai. Magar shenaaz pregnant nahi ho rahi hai.

Dr - aap dono ki age kitni hai.

Sana - meri 23 aur iski 35

Sid - ye age gap ke wajhase se problem ho rahe hai kya? Meri age baap bane ki chali gayi hai ?

Dr - aisa kuch nahi hai Mr kapoor abhi to aise kitne cases hai after 60 age me wo papa Bane hai. Gents ka koi issue nahi rahata. Bas ladies ka 43-44 tak age limit rahata hai.

Sid - phir ho kyu nahi rahe hai

Dr- Mr kapoor bacche na hone ke bhoat sare reason hai. Age jada hona ya age gap hona ye reason hardly 1% hai. Hume sab dekhana padega. Aur waise kahe to 2 years hi huwe hai. Kuch loag to 10-12 saal hone ke baad yaha aate hai. Aap dono ko shayad bacche ki bhoat jaldi hai.

Sid - aisa hi kuch samjh lijiye

Dr- abhi mujhe kuch sawalo ke jawab do. Tum dono me se kisi ko BP ya Diabetic hai

Sid - nahi

Dr- dono ki koi medical history hai. Matalab koi aise bimari jo lambe tak chali hai.

Sana - nahi

Dr - sex kitne time hota hai dono me

Sid - daily

Together ( Sidnaaz)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें