New Life ( Part 11 )

722 47 16
                                    

Few days later

Morning 7.00 am
Rathore Mansion
AdiRa are sleeping in their room cuddling each other. Soon Aditya wakes up and sees Akshara sleeping while pouting cutely. He kisses her forehead lovingly and then pecks her lips quickly making her wake up.

Akshara(sleepily): Good morning Adi.

Aditya: Good morning Akshu.

Akshara: Adi abhi time kitna hua?

Aditya: Abhi 7.00 am baj rahe hai.

Akshara: Sirf 7.00 baje hai.

Aditya: Agar tujhe thodi der aur sona hai toh theek hai soja. Aur tu office mat jaa aaj ghar pe rehke jitna time tujhe sona hai utna sojana waise bhi aaj teri koi important meeting nahi hai office mein aur baaki ka kaam Anjali handle kar sakti hai.

Akshara: Ha mai soti hoon kyunki meri neend puri nahi hui hai, I am feeling very sleepy.

She goes back to sleep but before she could fall asleep there is a knock on the door. It's Shanaya who had come to talk to AdiRa about something important.

Shanaya: Beta kya main andar aasakti hoon.

Aditya: Ha mumma aajaye.

Shanaya opens the door and enters in.

Shanaya: Good morning Adi aur Akshu.

Aditya: Good morning mumma.

Akshara: Good morning mom.

Shanaya: Sorry bacchon itne subah subah disturb karne ke liye lekin baat bohot important hai. Main tum dono ko kal raat batane wali thi lekin main ghar late pahuch gayi aur tab tak tum dono already sogaye te. Actually Adi ki par dadi meri dadi saas aaj subah yaha aane wali hai. Woh kuch dinon keliye yahi pe rahegi.

Aditya(shocked): WHAT???? Oh god not again yaar.

Akshara: Kya hua Adi tu itna shocked kyun hai tujhe toh khush hona chahiye teri par dadi aarahi. Tu toh aise kar rahe ho jaise koi toofan aane wala hai.

Shanaya: Kisi toofan se kam nahi hai meri dadi saas. Bahut strict aur purane khayaalon wali hai. Purane zamaane ki niyamon ko bohot maanti hai. Unhe aajkal ki modern ladkiya pasand nahi hai. Unhe woh ladkiya pasand nahi joh modern kapde pehne. Unke hisaab se shaadi shuda auraton ko paramparik kapde aur sar pe pallu rakhna chahiye. Pati se zabaan ladana nahi chahiye aur na hi pati ko naam se bulana chahiye. Jab maine Ritwik se shaadi ki thi tab mujhe bhi bohot problem hui thi unke saath rehkar isliye hum dono Jodhpur se Jaipur aake alag rehne lag gaye. Woh yaha aarahi hai Adi aur tujhse milne, mai chahke bhi unhe mana nahi karsakti toh pehle se hi tujhe bata rahi hoon. Agar woh tujhse kuch bhi kahe ya koi bhi taana maare toh please bura mat maan lena aur jitna hosakta hai utna Ishu ko dadi sa se dur rakhna. Unhe pata hai ki tera ek beta hai shaadi se pehle aur iss baat pe woh tujhe aur Ishu ko taane maar sakti hai. Please kuch hi dinon ki baat hai phir woh chali jayegi.

Akshara: Don't worry mom mai manage karlungi, mujhe unke kisi bhi baat ka bura nahi lagega. Aur woh purane khayaalon wali hai ismein unka koi dosh nahi, uss zamaane mein toh ladkiyon ko yeh sab hi sikhake bada kiya tha yeh baat mai samajhti hoon. Aur aap fikar mat kijiye main puri koshish karungi unka dil jeetne ki. Lekin mom woh humari shaadi mein kyun nahi aayi.

Shanaya: Kyunki unhe yeh baat pasand nahi aayi ki Rathores ka ek lauta ladka tumse shaadi kar raha hai. Ek Suryavanshi gharane ka Rajput ladka ek marwadi ladki se shaadi kar raha hai yeh unhe manzoor nahi tha isliye woh shaadi mein nahi aayi.(Akshara feels bad hearing this) Lekin jab unhe pata chala ki tu maa banne wali hai toh woh tum dono aur hone wale bacchon ko apna ashirwad dena chahti hai. 2-3 dinon ki hi baat hai phir woh chali jayegi.

YRRKH OS BookWhere stories live. Discover now