Morning 8.00 am
Goenka Villa
Kairav is sitting in the hall talking with a bussiness associate. That time Vatsal and Akshara enter inside laughing and chatting, they are so busy in themselves that they fail to notice Kairav's presence there. Seeing them Kairav cuts the call. ( Baaki sab sorahe hai kyunki unhe jaldi uthne ki zaroorat nahi, konsa unmein se kisiko kaam pe jaana hai. Kairav hi hai jisse jaldi uthne ki zaroorat hai aur Muskan bhi subah ke 7.30 baje apne workplace pe chali gayi hai.)Vatsal: Bohot maja aaya na aaj.
Akshara: Ha yaar aaj kitne time baad we had a night adventure. Jab main Australia se wapas Udaipur aayi tabse I haven't gone on any night adventures at all kyunki mera partner yaani ki tu joh saath nahi tha aur akele night adventures pe jaane mein woh maza nahi aata joh apne best friend ke saath jaane par aata hai.
Kairav: Good morning Vasu aur Akshu.
VaRa: Good morning bhaiya.
Kairav: Waise kaha te tum dono puri raat. Koi naye night adventures kiye ya wahi purane wale jagahon pe gaye te dono.
Akshara(shocked): Aapko kaise pata hai yeh baat bhaiya.
Vatsal: Ha bhaiya yeh baat toh kisiko bhi pata nahi thi yaha tak ki mumma aur Kartik Bro ko bhi nahi pata thi.
Kairav: I know lekin mujhe toh pata chal gaya tha. Tum dono ko kya laga ki sirf tum dono hi smart ho main bhi tera bada bhai hoon samjhe. Hum teeno ke abroad hostel jaane se kuch din pehle raat ko 12.00 baje jab main bahar garden mein betha tha tab maine tum dono ko kamre se chori chupke nikalte dekh liya tha.
Flashback
VaRa's room
Akshara: Vabby maine rassi bandh li hai bed ke leg se. Tu ja jaldi neeche phir main bhi aati hoon.
Vatsal: Ok babydoll.
He goes out through the window with the help of the rope and gets to the ground. Seeing that he has reached down she too starts to get down. Kairav who was sitting in the garden sees all this but they can't see him as he was sitting in a very dark corner.
Kairav: Yeh dono chori chupke kaha jarahe hai woh bhi iss wakt itni der raat ko.
He sees them going near their cycles and wearing their helmet while talking so he slowly goes and hides behind a pillar listening to their talks.
Akshara: Hai kanhaji yeh Mrs. Goenka aur Arohi kitne nosy idiots hai. Har baat pe taaka jaaki karni hai inn dono ko.
Vatsal: Ha yaar they are so irritating specially woh gandi si chipkali.
Akshara: Mera mann toh kar raha tha ki uss Arohi ka sar phod doon aaj, kuch zyada hi irritate kar rahi thi. Koi kaam nahi hai uss chudail ke paas tabhi toh har wakt usse humari jasoosi karni padti hai. Aur aaj toh hadd hi kardi uss ladki ne.
Vatsal: Ha yaar how dare she enter our room bina humare permission ke woh bhi humare absence mein.
Akshara: Aur toh aur uss chudail ki itni himmat ki meri mumma ki princess ring joh nanu ne mumma ko diya tha usse pehenne ke solid guts aagaye usse. Mumma ki death ke baad uss ring pe sirf meri yaani ki nanu ki choti princess ka hakk hai.
Vatsal: Yaar 2 slaps weren't enough tujhe toh uss chipkali ko atleast total 5-6 baar thappad maarna chahiye tha.
Akshara: Agli baar agar usne humare kamre mein phirse kadam rakha aur humare kisi bhi saaman ko chune ki koshish ki toh kanha ji ki kasam uss chudail ki aisi halat karungi na joh woh soch bhi nahi sakti aur iss baar main papa ki bhi nahi sunogi.
Vatsal: Babydoll I guess jab bhi hum ghar pe nahi hote uss wakt humhe apne kamre pe tala laga dena chahiye. Maine notice kiya hai ki Kartik bro uss Arohi ko chahe kitne bhi acchi cheeze kyun na dede woh humesha tere cheezon pe nazar dalti hai. Tujhse jealous hoke woh teri cheeze cheenne ki koshish karti hai.