KaiShu Reunion

1.3K 76 3
                                    

This os starts from where Kairav goes to Kasauli learning about Abhinav's arrest.

Note: There is no Neelam maa here and Muskan is Abhinav's real sister. Some incidents that happened with Akshara in Pathankot will be different from the show. Same like the show Akshara has moved on from Abhimanyu and decided to give a chance to Abhinav's and her marriage.

Sharma House
Abhinav and Kairav are sitting in the hall. Akshara is making coffee in the kitchen for Kairav. Kairav is sitting in the hall looking at all the photos.

Kairav(in mind): Kya maine Akshara se gussa hokar galti kardi. Inn saare tasveero ko dekhkar lagta hain ki woh sachme yaha par bahut khush hain.

Akshara brings the coffee and serves it to him.

Akshara: Yeh lijiye bhaiya aapki coffee.

Kairav has the coffee while deeply pondering over the past. He stands up and immediately hugs Akshara tightly. They both become very emotional and start crying.

Kairav: I am sorry Akshu please mujhe maaf karde. Bahut galat kiya hain maine tere saath. 6 saal tak main tujhse nafrat karta raha sirf isliye kyunki tu inn 6 saalon mein ek baar bhi ghar nahi aayi. Lekin yaha aakar mujhe samajh aaya ki tunhe picche mudke kyun nahi dekha. Tu sachmein yaha par bahut khush hai yeh dekhkar mujhe sukoon mila hain.

Akshara: Ek minute bhaiya. Aaj main aapko sab sach batana chahti hoon, kuch bhi nahi chupaungi main aapse. 6 saal pehle mere saath kya kya hua sab kuch aapko bataungi lekin aap mujhse waada kijiye ki joh bhi main aapko batane wali hoon woh aap kisise nahi kahenge.

Kairav: I promise you main kisise kuch nahi kahunga. Tu mujhe joh bhi bataegi woh sirf humare beech rahega.

Abhinav: Akshara Kairav bhaiya ji aap dono humare kamre mein jaake baat kijiye koi disturb nahi karega aap dono ko. Main Nikki ji ko dekhta hoon.

Akshara nods and KaiShu goes to their room. When they reach the room Akshara locks the door.

Akshara: Aaj main aapko sab kuch bataungi. 6 saal pehle kya kya hua mere saath har ek cheez batati hoon main aapko. Aap mujhse isliye gussa te na kyunki main 6 saal pehle ghar wapas nahi aayi. Main aapko sach batati hoon main kyun wapas nahi. Abhir asal mein Abhimanyu ka beta hain. Uss din Abhimanyu ne mujhe divorce diya tha uske baad main aise hi ek bus par chad gayi, main kya kar rahi thi mujhe koi idea nahi tha. Next day jab main apni senses mein aagayi tab mujhe realise hua ki main ek bus par chadke pathankot pahunch gayi thi. Ussi bus mein Abhinav bhi te. Bus mein jab main behosh hogayi thi tab Abhinav mujhe patankhot ke ek government hospital mein leke Gaye jaha mujhe pata chala ki mere twins mein se ek baby zinda hai. Apni self respect ko side mein rakhe maine Abhimanyu ko kitne calls kiye te baby ke baare mein batane keliye lekin usne ek baar bhi mera call receive nahi kiya. Phir Abhinav ne bhi usse call kiya tha mere baare mein batane ke liye lekin usne kuch nahi suna. Tab maine decide kiya ki ab main Abhimanyu ko uss baby ke baare mein kuch nahi bataungi. Aapko nahi pata bhaiya pregnancy ki halat mein maine kya kuch face nahi kiya pathankot mein. Abhinav ne mere liye ek girls hostel mein arrangements kiye te rehne ke liye lekin jab hostel walo ko pata chala ki main pregnant hoon tab unlogo ne bina kuch sune mujhe characterless bolke aadi raat ko hostel se bahar fek diya. Raat ke samay mujhe uss sunsaan jagah par idhar udhar bhatakna pada accommodation dhundhne ke liye. Uss wakt waha pe mujhe 2 ladke dikhe joh puri tarah nashe mein dhut te aur main uss road pe akeli thi. Un ladko ne mere saath ( starts crying bitterly while hugging him )

Kairav was shocked listening to everything but he gets scared when Akshara starts crying bitterly.

Kairav (scared): Kya hua tha Akshu kya kiya unn ladko ne tere saath. Mujhe bahot dar lag raha hain kuch toh bol.

Akshara(crying): Uss raat un ladko ne mujhe molest kiya . Agar Abhinav ne aakar mujhe nahi bachaya hota toh they would have raped me that night. Shayad aaj main aapke saamne zinda khadi nahi hoti. Jis wakt mujhe Abhimanyu ki sabse zyada zarurat thi uss wakt sirf Abhinav te mere saath. ( Tells him everything that happened when she went in labour and after that too) Agar main aur Abhir aaj zinda hai toh sirf Abhinav ke wajah se. Abhir ke paida hone ke baad kuch 1 hafte tak main behosh thi. Abhinav ne din raat ek karke Abhir ka dhyaan rakha bina apne baare mein soche. Mere pati banne se pehle woh already Abhir ka papa ban gaya tha. Tab maine Abhinav se shaadi karne ka faisla liya aur uss ek faisle ke wajah se aaj hum teeno apni iss choti si duniya mein bohot khush hain.

Kairav: I am so sorry Akshu. Tu already itna kuch seh rahi thi aur main bewakoof tujhe nafrat bare shabdh kehkar tera aur dil dukha raha tha. Please mujhe maaf kar de.

Akshara: It's ok bhaiya, issmein aapki koi galti nahi thi. Situation hi aise thi ki humare rishte mein darar aagayi lekin abh jab sab theek ho gaya hain toh please purane baato ko bulakar aage badh jaate hain.

Os completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.

YRRKH OS BookWhere stories live. Discover now