Mendak ki Sherni ( Part 1 )

1.4K 106 26
                                    

After pouring their hearts out infront of Kartik, KaiShu sleep hugging their father like small kids feeling light hearted.

Next morning 5.00 am
Kartik wakes up and sees KaiShu still sleeping so he decides not to wake them up and slowly gets up from there. He casually goes out in the garden and sees Abhinav sitting there on the table. He goes and sits next to him.

Abhinav: Good morning papa, aap itne subah subah jaag gaye.

Kartik: Mujhe toh aadat hai ab saalon se subah jaldi utne ki par tum itne subah yaha kya kar rahe ho? Aur tumhari aankhein dekho lal hogayi hain matlab tum puri raat soye nahi ho, kya baat hai beta tum soye kyun nahi.

Abhinav(in mind): Kaise sota main jab tak Akshara mere baahon mein na ho tab tak mujhe neend nahi aati par yeh baat main papa ke saamne thodi na bolsakta hoon. ( To Kartik ) Koi baat nahi hai papa woh bas neendh nahi aati kabhi kabar toh raat bar jagta rehta hoon. Akshara nahi thi na toh puri raat bethke Anu ka khyaal rakh raha tha. Akshara aapke saath thi woh bhi itne saalon baad toh main nahi chahta tha ki woh disturb ho isliye khud hi Anu ko sambhala.

Abhinav lies to Kartik but he understood that it's something else.

Kartik(teasing): Jhooth bolne ki kya zaroorat hai beta, saaf saaf kaho na ki tumhe tumhari Akshara ke bina neend nahi aati. Main budha nahi hu joh tum mere saamne yeh baat kehne se sharmarahe ho.

Abhinav(blushes): Woh papa Akshara ki aadat hogayi hai toh uske bina raha hi nahi jaata.

Kartik(smiles): Bohot pyaar karte hona tum Akshu se.

Abhinav: Ha papa main bohot pyaar karta hoon Akshara se, woh ab meri zindagi ban chuki hai. I can't imagine my life without her.

Kartik smiles listening this, he can clearly see the love and respect his son in law has for his third and also most favourite daughter. He then remembers what KaiShu told him about Abhinav, how he took care of Akshara in her most difficult times when her ex husband had left her alone to suffer. How he stood by her in thick and thin, never leaving her side even for one minute. How much he loves, respects and trusts her alot. How he healed his daughter's broken heart and gave her a reason to believe in love once again. Kartik has immense amount of respect for Abhinav after learning everything, he is proud of his daughter's choice and very happy that she has got such a caring and understanding life partner. Abhinav is truly the ideal husband material.

Kartik: Abhinav beta Kairav aur Akshu ne mujhe bataya tha kal tumhare baare mein sab kuch ki kaise tum meri Akshu ka saath dete rahe ho aaj tak. Thank you beta meri beti ki zindagi mein aake usse phirse khushiyon se bharne ke liye. Aur uss raat tumne meri beti ki izzat aur jaan dono bachayi uske liye thank you so much. Agar uss raat tum waha na hote toh meri Akshu ke saath kya hosakta tha yeh sochkar bhi meri rooh khap uthi.

Abhinav: Papa thank you mat boliye, Akshara meri jaan hai main kaise uske saath kuch galat hone desakta hoon. Main jaanta hoon aapke mann mein abhi bhi dar hai Akshara ke liye isliye aapse waada karta hoon main papa aapki beti ko main bohot khush rakhunga, uske aankhon mein kabhi bhi ek aansu nahi aane dunga. Aap fikar mat kijiye.

Kartik(surprised): Tumhe kaise pata beta ki mere mann mein kya chal raha tha.

Abhinav(smiles): Agar kuch mahine pehle hum yeh baat kar rahe hote tab shayad mujhe pata nahi chalta aapke mann ki baat lekin ab main khud ek beti ka baap hoon. Isliye ek baap ka dar apne beti ke liye sab acche se samjhne laga hoon.

Kartik: Meri princess bohot lucky hai joh usse tumhare jaisa itna accha pati mila.

Abhinav side hugs Kartik which he reciprocates.

Morning 8.00 am

MusRav's room
Kartik, AkshNav, MusRav and KaBir are sitting together talking.

Karan: Dadu aap mujhe aapki aur dida ki love story sunao na.

YRRKH OS BookWhere stories live. Discover now