How it started

1.6K 118 6
                                    

KS to chahti thi ki sare cases jaise wo solve krti thi waisi hi hoti rahe. Lekin HM had other plans. HM KS ko apne cabin me bulati hai purani files ke sath. Pushpa ji, santu aur chita dhire se jake darwaje ke pas khade rehte hai, unki baatein sunne. HM KS ko ek ek case detail me batane ko kehti hai. KS start krti hai, pehla case: Ek mahila ke Gale se chain chori hua tha, mahila ne aake uska hulia KS ko bataya. No FIR, KS sidha bahar nikli aur us chor ko dhundh nikala aur itna mara itna Mara ki wo zindagi me phir kabhi chori nahi krega.
Ye sunke HM chounk gayi.
HM: kya aapne koi kanuni karywahi nahi ki?
KS: Jarurat hi nahi padi maddam sir. Jab bina sarkar ka time aur paisa gavaye kam Ho sakta hai kyun ye sab me pade?
HM ki aankhein badi Ho jati hai. Wo kuch second KS ko ghurti hai. KS samjh jati hai ki unka tarika MS ko pasand nahi ata hai lekin chehre pe aise dikhati hai ki kuch samjha hi nahi.
HM: Achha chaliye aage ka case batayiye.
KS: Ji MS sare cases lagbhag aise hi hai. Is thane me kafi kam FIR hoti hai lekin justice pura kiya gaya hai.
Ab HM ka patience khatm hota hai. Wo khadi Ho jati hai. Jaise hi HM khadi hoti hai KS bhi ekdam alert Ho kar khadi Ho jati hai.
HM: Karishma Singh, aaj tak aap jaise bhi thana chalati Ho, aaj ke bad yahan wahi hoga jo hum kahenge aur hum rules palne walo me se hai. Koi dikkat?
KS rolls her eyes which annoys HM further.
KS: Ji nahi MS.
HM: Good, aap ja sakti hai.
Ab ye sab darwaje pe khade rehke sab ne sun liya. Pushpa ji ke man me laddoo fut rahe hai, khushi se nachne ka man kr raha hai unka. Santu jaise taise unko pakd ke KS ke bahar ane se pehle desk par le jati hai.
Pushpa ji: koi to aa gaya sher ko lagam lagane wala.
KS piche se aati hai. Ghusse me!
KS: Ka kaha aapne?
Pushpa ji ki aankhein ghbra kr badi ho jati hai wo jhat se khadi ho jati hai.
PJ: umm kahan kuch. Humne kahan kuch kaha. Ye badnam bhi na MS ke liye chai mangwai thi ab tak nahi Laya.
KS: Hmmmm
KS jake apne desk par baithti hai tabhi MS bahar aati hai aur sab khade Ho jate hai.
Everyone: Jai hind maddam sir
HM apni khubsoorat smile ke sath,
HM: Jai hind.
KS confuse Ho jati hai, abhi abhi to andar chilla rahi thi ab smile kr rahi hai.
HM: kyun Karishma Singh hume kuch treat vgera milegi ki nahi? Pehla din aaj humara bhai kuch to special treatment do.
Everyone smiles.
KS: Ji jaroor, bataiye kya mangwaye aap ke liye?
HM: chaliye hum hi sab ke liye pizza mangwate hai par usse pehle sath me ek ek chai Ho jaye?
Chita: aaiye MS aapko aisi jehar chai pilate hai ki aap fir kabhi chai hi nahi piyengj 😂
MS humorous look deti hai. Sab haste hai.
KS MS ke thik piche chalti hai. MS mud ke unhe dekhti hai aur unko admiration ki najar de dekhti hai. KS smiles back but abhi bhi confused hi hai.
Sab badnam ki dukan par jake baithte hai. Badnam sab ke liye chai Lata hai. HM was about to take a sip, KS unka hath pakad ke unhe rokti hai. HM aur Baki sabhi confuse hokar unki taraf dekhte hai.
Santu: oh lagta hai bawal hone wala hai.
Sab chounk ke uski taraf dekhte hai.
Santu: ha matlab dekhi ye na, SI ne pakda SHO ka hath..
But before she finishes the sentence she gets death stare from MS. Wo chup Ho jati hai.
KS ne abhi tak hath pakda hua hai, HM ankhon se hi puchti hai ki kya kar rahe ho? KS smiles like never before which surprises HM.
KS: aap isme chai nahi piyengi.
Badnam ki taraf dekhke kehti hai,
KS: abey topa adami MS hai wo, is ghatiya glass me chai piyengi?
Finally she realises that she is still holding HM's hand but before leaving they look into each other's eyes for a while.
Pushpa ji breaks the silence.
PJ: kya keh rahi hai aap?
KS brings her other hand forwards bearing a gift box.
KS HM ko gift box deti hai. HM ki aankhein chamkti hai. She opens the box, there's a coffee mug inside jispe bada Maddam Sir likha hua hai.
She smiles with satisfaction and gets up and hugs KS. KS is pleasantly surprised and hugs back.
KSgives the mug to badnam and brings tea in it for MS.
HM: tajurba kehta hai humara, jo rishta dosti de shuru Ho jaye use todna lagbhag namunkin hota hai.
Everyone looks at both of them with admiration.

Sukoon wali love story: KareenaWhere stories live. Discover now