Welcome to the 50th part. We reached half century you guys. Thank you so much for your love. 😘😘❤️❤️
...................................................
Ammi: hum sirf dost nahi hai.
HM and KS look at each other then at their mothers. They don't know what is happening but they anticipated what is coming their way.
Ammi: hume pata ye thoda shocking Ho sakta hai tumhare liye lekin puri baat Sunne ke bad hi kuch bolna.
Ammi takes a pause, looks at them and then at PJ. She takes a deep breath and starts talking again.
Ammi: Tumhare Abbu ke jane ke bad hume kabhi kisi ke sath ki kwaish nahi hui. Aisa nahi hai ki kabhi jaroorat Mehsoos nahi hui aur Aisa bhi nahi hai ki humne koi sacrifice kiya. Kabhi koi mila hi nahi jiske sath rehne ka man Kare. Hum khush the apni aur apni bachhi ki zindagi ke sath. Tumhare Abbu ki yaadon ke sath. Lekin ab jab tabiyat sath nahi de rahi hai aur lag raha hai ki bachho ko apni zindagi banani hai tab thoda akela mehsoos Ho raha tha. Jab Haseena ka yahan transfer hua to laga shayad naye shehar aakar thoda nahi shuruvat jaisa lagega lekin Aisa kuch hua nahi. Ulta aur akele Ho gaye hum.
HM has tears in her eyes. She is feeling guilty about not paying enough attention to her mother.
HM: Ammi hum...
Ammi: nahi bachha tumhari koi galati nahi hai. Shayad is Umar me Aisa Ho jata hai. To jab Pushpee se mulakat hui to jaise ek hi mulakat me hum dost ban gaye. Hum ek hi daur se gujar rahe the aur apna dukh bantne koi mil jaye isse bada sath aur kya Ho sakta hai? Hum bas sath Ho gaye ekdusre ke. Humare bachhe bhi ek hi hai. Humari unjhne aur khushiya ek hi hai. Humari baatein humari family ek hi hai. To bas hum judte gaye ek dusre se.
PJ: humari bhi kuch aisi hi halat thi. Hum to humesha se hi akele rahe hai lekin kabhi laga nahi tha. Lekin jab sath mila to laga ki kitne akele the hum.
Ammi: to ab hume sath rehne hai Bina kisi jhijhak ke. Hum tumhe Bina bataye bhi reh sakte the lekin phir wahi chupana ya guilt lekar jina nahi chahiye. Bas ab jitni bhi zindagi bachi hai sukoon se jini hai.
PJ: ek baat hum clear krna chahte hai. Shayad tumhe thoda uncomfortable lage lekin sunlo. Haan hum sirf dost nahi hai. Dosti se badhkar rishta hai humara. Lekin kuch bhi physical nahi hai. Hume sath Achha lagta hai ekdusre ka. Hum mentally relationship me hai. Hume physical hone ki jatoorat kabhi mehsoos hi nahi hui. So agar tumhe kuch bhi bura lag raha Ho is rishte ke bare me to ye baat to Dhyan me rakho. Jitna dost physical hote hai bas utna hi hai.
HM: Amma, Ammi. Aapko Hume kuch bhi explain krne ki jaroorat nahi hai.
Ammi: Lekin tumhe Ajeeb to lag raha hoga na ki tum dono ki ammiya ek sath kaise.
KS: Haan shayad thoda lag raha hai. Lekin dekha jaye to Amma humari biological maa nahi hai to wo wala complication nahi hai. Agar hota bhi to bhi hume koi objection nahi hota Ammi.
HM and KS put their hands on their mothers' hands to reassure them.
HM: aapki khushi me humari khushi hai. Aap akele mehsoos kr rahi thi aur hume pata bhi nahi chala. Hume maaf krde Ammi.
HM eyes start welling up.
Ammi: nahi bachha humne kabhi baat bhi nahi ki na is bare me. Tumhari koi galati nahi hai. Aur ek waqt ke baad bachhe apni zindagi me mashgul Ho jate hai usme kuch galat nahi nahi.
HM is still crying. Ammi gets up and hugs her. KS also gets up and hugs her. HM looks at PJ and calls her for the group hug. They hug each other for a long time, reassuring each other their love. All of them have tears in their eyes.
YOU ARE READING
Sukoon wali love story: Kareena
RomanceThis story is beyond just love. Haseena Malik and Karishma Singh has a different connection, utter respect and passion for the work and each other. The fictional romance that we crave in real life.